Breaking News
Home / खबरे / महेश भट्ट की वजह से उड़ गई थी विद्या बालन की रातों की नींद, बहाए थे फिर पूरी रात विद्या ने फुट-फुटकर आँसू कर दिया था आधी रात को महेश ने ये काम

महेश भट्ट की वजह से उड़ गई थी विद्या बालन की रातों की नींद, बहाए थे फिर पूरी रात विद्या ने फुट-फुटकर आँसू कर दिया था आधी रात को महेश ने ये काम

महेश भट्ट बॉलीवुड फिल्मो के निर्माता है जिन्होंने आज तक बहुत सी शानदार फिल्मे बनाई है और लोगो को उनकी फिल्मे पसंद भी आई है. महेश भट्ट ने बॉलीवुड में अभिनेता बनकर अपने करियर की शुरुआत की थी और आज इस मुकाम को हासिल कर लिया है कि आज भी फिल्मे बना रहे है जो की सुपरहिट साबित भी होती आई है. महेश भट्ट वो हस्ती है जो आये दिन किसी न किसी वजह को लेकर ट्रोल होते रहते है और चर्चाओं में बने रहते है. महेश भट्ट पर बहुत से लोगो ने तंज कस रखे है फिर चाहे वह कंगना रनोट हो या खुद आलिया भट्ट हो. अब महेश भट्ट को लेकर अभिनेत्री विद्या बालन ने एक बात कही है कि सालो पहले महेश भट्ट ने उन्हें फ़ोन मिलाया था. जिसके बाद विद्या बालन खूब रोने लगी थी. आइये आगे बताते है आखिर किस बड़ी वजह से विद्या बालन रोने लगी थी और महेश भट्ट ने ऐसा क्या कह दिया था.

विद्या बालन के दुखो का नहीं था कोई ठिकाना, कर दिया था महेश भट्ट ने कर दिया था ये काम

विद्या बालन बॉलीवुड की वो अभिनेत्री है जिन्होंने अपने दम पर मेहनत कर के अपने करियर को बनाया है और आज बॉलीवुड की अभिनेत्रियों में शुमार करती है. विद्या बालन का शुरुआती सफर काफी दुखो से भरा हुआ रहा है. विद्या बालन की शुरुआती तीन फिल्मे लगातार फ्लॉप रही है जिसके बाद विद्या काफी हताश हो गयी थी. विद्या ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया कि महेश भट्ट का फ़ोन उनके पास तब आया जब उनकी फिल्मे लगातार फ्लॉप हो रही थी और तब उनकी एक और बात से मैं रो पड़ी थी मेरा दर्द आंसू बनकर बाह रहा था. यह जानकर सभी को झटका लगा था अब सभी जानना चाह रहे है कि आखिर महेश भट्ट ने ऐसा क्या कह दिया था. आइये आगे के आर्टिकल में महेश भट्ट की कही बातो को विस्तार से बताते है.

महेश भट्ट की वजह से उड़ गई थी विद्या बालन की रातों की नींद, खुद विद्या बालन ने उठाया इस सच से पर्दा

विद्या बालन ने खुलासा कर दिया है कि जब मेरी फिल्मे लगातार दुब रही थी और बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो रही थी तब मैं बेहद दुखी थी और तब रविवार को महेश भट्ट का फ़ोन आया था उन्होंने कहा कि हमारी अधूरी कहानी नहीं चल पाई, मुझे माफ़ कर दो. यह सुनकर विद्या खूब फुट -फुट कर रोने लग गयी थी. दरअसल तब महेश भट्ट ने फिल्म हमारी अधूरी कहानी की बात की थी जो की फ्लॉप हो गयी थी और इसलिए महेश भट्ट ने कहा की “हमारी अधूरी कहानी” नहीं चल पाई. विद्या की यह फिल्म भी फ्लॉप हो गयी जैसे उनकी पिछली तीन फिल्मे फ्लॉप हुई थी. तब विद्या बालन सोच रही थी कि मैने ऐसा क्या गलत कर दिया है जो ऐसा सब हो रहा है विद्या की यह बात सभी को हिला देने वाली थी. विद्या बालन ने अपने करियर में काफी संघर्ष किया है यह किसी से छिपा नहीं है.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.