Breaking News
Home / खबरे / गौतम गंभीर ने कर दी सरेआम यह कभी ना माफ करने वाली गलती, सुना रहा है अब हर एक भारत वासी गम्भीर को भर-भरकर ताने ये है वजह

गौतम गंभीर ने कर दी सरेआम यह कभी ना माफ करने वाली गलती, सुना रहा है अब हर एक भारत वासी गम्भीर को भर-भरकर ताने ये है वजह

रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम एशिया कप जीतने में विफल रही और इसी वजह से इस साल एशिया कप का खिताब श्रीलंका की टीम ने जीत लिया। श्रीलंका की टीम को एशिया कप शुरू होने से पहले लोग बहुत हल्के में ले रहे थे और किसी ने यह उम्मीद नहीं की थी कि एशिया कप में भारत और पाकिस्तान के रहते श्रीलंका बाजी मार लेगी लेकिन श्रीलंका ने फाइनल में पाकिस्तान को एकतरफा मुकाबले में पटखनी देते हुए एशिया कप का खिताब अपने नाम कर लिया लेकिन श्रीलंका के जीतते ही लोगों ने गौतम गंभीर के ऊपर बहुत ही खराब टिप्पणियां करनी शुरू कर दी। आपको बता दें कि एशिया कप के मुकाबले में गौतम गंभीर हिंदी में मुकाबले का हाल सुना रहे थे लेकिन श्रीलंका के मुकाबले के जीतते ही गौतम गंभीर ने एक ऐसी हरकत कर दी जिसकी वजह से लोग उन्हें खूब खरी-खोटी सुना रहे हैं आइए बताते हैं कि गौतम गंभीर ने ऐसी कौन सी हरकत कर दी है.

गौतम गंभीर को महंगा पड़ा श्रीलंका के एशिया कप जीतने के बाद यह हरकत करना, लोग सुना रहे हैं खूब खरी-खोटी

गौतम गंभीर जो भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी हैं हाल ही में वह लोगों के निशाने पर आ गए हैं। गौतम गंभीर की लोग चौतरफा आलोचना कर रहे हैं क्योंकि हाल ही में समाप्त हुए एशिया कप मुकाबले में जब श्रीलंकाई टीम ने खिताब जीता तब गौतम गंभीर ने कुछ ऐसी हरकत कर दी जो लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आई। कुछ लोग तो उन्हें यह कहते नजर आए कि गौतम गंभीर देश के दुश्मन हैं और उन्हें ऐसी अमानवीय हरकत नहीं करनी चाहिए थी। इन दिनों चारों तरफ गौतम गंभीर के ऊपर लोग आलोचनाओं की बौछार कर रहे हैं। आइए आपको बताते हैं आखिर गौतम गंभीर ने ऐसी क्या हरकत कर दी जिसकी वजह से लोग श्रीलंका के जीतने के बाद उन्हें खूब खरी-खोटी सुना रहे हैं और कह रहे है की आपने देश के साथ गलत व्यवहार किया है.

गौतम गंभीर को महंगा पड़ गया यह हरकत करना, लोग जम कर सुना रहे है खरी खोटी

गौतम गंभीर जिन्हे लोग आज भी 2011 के फाइनल में शानदार 97 रन बनाने के लिए याद किया जाता है हाल फिलहाल में उनके ऊपर एक बड़ी मुसीबत आ गई है। क्रिकेट छोड़ने के बाद गौतम गंभीर दिल्ली के सांसद भी रह चुके हैं लेकिन श्रीलंका के खिलाफ हुए मुकाबले के बाद गौतम गंभीर की लोग खूब आलोचना कर रहे हैं। दरअसल श्रीलंका ने जैसे ही एशिया कप का खिताब जीता तब उसके बाद मुकाबले के समारोह में गौतम गंभीर श्रीलंका का झंडा पकड़कर लहराते नजर आए जिसके बाद लोगों ने उनकी खूब आलोचना की है और उनसे लोग यह कहते नजर आए कि आपको शर्म आनी चाहिए कि आप दूसरे देश के झंडे का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं क्योंकि आप एक सांसद हैं और आपको अपने राष्ट्र का सम्मान करना चाहिए। सोशल मीडिया पर चारों तरफ से लोग गौतम गंभीर को खूब खरी-खोटी सुना रहे हैं।

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.