Breaking News
Home / खबरे / सजंय दत्त और माधुरी दीक्षित के बिच भी रह चुका है रिश्ता, लोगों ने बोला संजय ने स्टेशन से माधुरी को किया था कॉल

सजंय दत्त और माधुरी दीक्षित के बिच भी रह चुका है रिश्ता, लोगों ने बोला संजय ने स्टेशन से माधुरी को किया था कॉल

बॉलीवुड की दुनिया मे साल 1990 से लेकर साल 2000 तक बहुत कुछ ऐसा घटित हुआ है जिसके चलते बॉलीवुड बहुत ज्यादा बदनाम होने लगा लेकिन जैसे जैसे लोगो के सामने सच आने लगा वैसे-वैसे सभी लोगो की बॉलीवुड के प्रति संवेदना बदलने लगी. यह 10 साल बॉलीवुड के लिए बहुत ज्यादा भयानक रहे थे क्योंकि पुलिस इनके पीछे हाथ धोकर पड़ गई थी. यह सब इसलिए हुआ क्योंकि बॉलीवुड के जाने वाले अभिनेता संजय दत्त को मुम्बई पुलिस ने अंदर कर दिया था और सजंय दत्त पर इल्ज़ाम था कि उन्होंने अपने पास गलत चीज रखी है. इसी के बॉलीवुड संजय दत्त के सभी दोस्तों से पूछताछ कर रही थी. इस समय संजय दत्त के अलावा कोई और परेशना थी तो वह ओर कोई नही बल्कि माधुरी दीक्षित थी. माधुरी दीक्षित और संजय दत्त के चर्चे पूरे बॉलीवुड में मशहूर थे जिसके चलते पुलिस ने जब संजय को अंदर किया तो सबसे पहले माधुरी दीक्षित से पूछताछ की और बोलने लगे कि तुम्हे तो पता ही होगा कि संजय दत्त ने अपने पास गलत चीज क्यों रखी थी.

माधुरी करने वाली थी संजय दत्त से शादी , लेकिन

माधुरी दीक्षित और संजय दत्त के प्रेम के चर्चे पूरे बॉलीवुड में ही नही बल्कि पूरे भारत मे मशहूर थे. लोगो का कहना था कि संजय दत्त और माधुरी बहुत जल्दी शादी करने वाले हैं लेकिन फिर एक दिन कुछ ऐसा हुआ जिसके चलते संजय दत्त और माधुरी का रिश्ता मानो समाप्त हो गया क्योंकि पुलिस ने संजय दत्त को अंदर कर दिया था और उन पर इल्ज़ाम था कि वह गलत लोगो के साथ जुड़े हुए हैं जो कि देश को हानि पोचाना चाहते हैं. जब पुलिस ने संजय को अंदर किया था तो उन्हें अपनी किसी करीबी को फ़ोन करने के लिए बोला गया था उस समय संजय दत्त ने अपने पिता को नही बल्कि अपनी प्रेमिका माधुरी दीक्षित को किया था. माधुरी का फ़ोन माधुरी की माँ ने उठाया संजय दत्त को फटकार लगाकर फोन काट दिया. संजय दत्त और माधुरी की प्रेम कहानियों के आज भी चर्चे पूरे बॉलीवुड में है. माधुरी के जीवन का संजय दत्त किसी कड़वे सच से बिल्कुल भी कम नही है क्योंकि जिससे वह शादी करने वाली थी वह करागहर में बंद हो गया.

संजू फ़िल्म में नही है माधुरी की चर्चा , डायरेक्टर को बोल कर कटवा दिया था सीन

लोगो को संजय दत्त के बारे में बताने वाली उनकी ऑटोबायोग्राफी ही थी जिसकी वजह से लोग संजय दत्त के बारे में जान पाए थे. संजय दत्त की ऑटोबायोग्राफी का नाम संजू था. इस फ़िल्म में संजय दत्त का किरदार रनवीर कपूर ने निभाया था. फ़िल्म मे माधुरी दीक्षित और संजय के बीच का वह फ़ोन कॉल वाला और इसी के साथ-साथ माधुरी दीक्षित और संजय की प्रेम कहानी की भी चर्चा थी लेकिन माधुरी दीक्षित ने इसके लिए साफ मना कर दिया कि मेरा नाम संजय दत्त के साथ अब नही जोड़ा जाना चाइए क्योंकि वह मेरा भूतकाल था इसी के चलते डायरेक्टर को ना चाहते हुए भी यह सारे सीन डिलीट करने पड़े.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.