Breaking News
Home / खबरे / Kia ने निकाल दी अपने सबसे ज़बरदस्त गाड़ी, चलेगी एक बार चार्ज में ही 700Km से ज़्यादा

Kia ने निकाल दी अपने सबसे ज़बरदस्त गाड़ी, चलेगी एक बार चार्ज में ही 700Km से ज़्यादा

Kia हमारे भारत देश के ऑटोमोबाइल मार्केट की नामी कंपनी है जिसको गाड़ियाँ निकालते हुए भले ही इतना समय नहीं हुआ हो लेकिन फिर भी Kia कम्पनी के ऊपर लोगों को इतना ज़्यादा भरोसा हो गया कि ख़रीदने के लिए लोग आज भी लाइन में खड़े हुए है. Kia कम्पनी एक समय पर सिर्फ़ गाड़ियों के पार्ट्स बनाती थी वो भी Hyundai कम्पनी की गाड़ियों के लेकिन फिर इस कंपनी ने तय किया कि यह भी अब गाड़ियाँ बनाएगी जिसके बाद Kia ने अपनी Seltos नाम की गाड़ी निकाली जो कि मार्केट में इतनी ज़्यादा बिकी जिसके बाद Kia ने एक से बढ़कर एक गाड़ियाँ निकाल दी और आज की तारीख़ में Kia भारत की सबसे भरोसेमंद कम्पनी में से एक बन चुकी है.

                                           यह भी पढ़े- Mahindra ने मार्केट में लॉन्च की अपनी सबसे दमदार, क़ीमत सुनोगे तो जाओगे अभी ख़रीदने

वर्तमान समय में Kia कम्पनी मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि अभी हालही में एक बड़ी ख़बर सामने आई है जो कि यह है कि Kia कम्पनी ने मार्केट में अपनी एक तगड़ी इलेक्ट्रिक कार निकाल दी है जिसकी सबसे बड़ी ख़ास बात इस गाड़ी कि रेंज है जो कि यह है कि ये Kia की नई इलेक्ट्रिक कार एक बार चार्ज होने के बाद आराम से 700Km से भी ज़्यादा चलेगी. आगे आपको हमारे इस लेख में बताते है कि Kia ने मार्केट में ये कौनसी गाड़ी निकाली है.

                                           यह भी पढ़े- Mahindra ने मार्केट में लॉन्च की अपनी सबसे दमदार, क़ीमत सुनोगे तो जाओगे अभी ख़रीदने

Kia कम्पनी मचायेगी अब भौकाल, लेकर आ रही है ये धाँसू इलेक्ट्रिक कार

Kia कम्पनी ने हमारे भारत देश में लोगों का भरोसा जीत लिया है जिसके कारण Kia कम्पनी के ऊपर लोग बहुत ज़्यादा विश्वास करते है. Kia कम्पनी की गाड़ियाँ लोगों को बेहद रास आने लग गई है जिसकी वजह से लोग भी अब Kia की गाड़ी ख़रीदने से पहले इतना नहीं सोचते है. Kia कम्पनी इस समय मीडिया में अपनी एक नई और तगड़ी गाड़ी के कारण सुर्ख़ियों में बनी हुई है जिसका नाम Kia EV6 है जो कि एक ज़बरदस्त गाड़ी है और इलेक्ट्रिक वाले मार्केट को क़ब्ज़े में करने के लिए ये अकेली गाड़ी ही काफ़ी है. Kia ने अपनी ये जो नई EV6 नाम की जो गाड़ी निकाली है इसका कोई भी मुक़ाबला नहीं है और हर कोई इस गाड़ी को ख़रीदना चाहता है.

                               यह भी पढ़े- Tata Motars का मार्केट खा जाएगी Mahindra की ये धाँसू SUV, मचायेगी अब यही मार्केट में भौकाल

Kia कम्पनी की ये जो गाड़ी है इसका इंटीरियर भी बहुत तगड़ा है जो कि अंदर से बिल्कुल लक्ज़री गाड़ी लगती है और साथ ही साथ इस गाड़ी में फ़ास्ट चार्जिंग भी मिल रही है. जिससे ये गाड़ी घंटों की जगह सिर्फ़ मिनटो में चार्ज हो जाएगी. ये गाड़ी एक बार चार्ज होने के बाद लगभग 730Km तक चलेगी और ये ही सबसे ख़ास वजह है जिसकी वजह से इस गाड़ी की मार्केट में इतनी भारी डिमांड हो चुकी है. आगे आपको हमारे इस लेख में बताते है कि Kia किस क़ीमत में अपनी ये गाड़ी मार्केट में बेच रही है.

                                           यह भी पढ़े- भूमि पाण्डेकर का छलका दर्द, रोते हुए बोली छोटी उम्र में ही हो गया था मेरे साथ ग़लत काम

Kia ने रखी है अपनी EV6 की क़ीमत सिर्फ़ इतनी, पढ़ोगे तो लगेगा पता

Kia कम्पनी इस समय मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि अभी हालही में एक बड़ी और सनसनी ख़बर सामने आई है जो कि यह है कि मार्केट में Kia कम्पनी ने एक तगड़ी और ज़बरदस्त गाड़ी मार्केट में निकाल दी है जिसका नाम Kia EV6 है जो हर मामले में बाक़ी सभी इलेक्ट्रॉनिक गाड़ियों की माँ है. इस गाड़ी का साउंड सिस्टम से लेकर इसकी सेफ्टी तक किसी भी चीज़ में Kia ने कोई भी कंजूसी नहीं करी है. अब बात करे क़ीमत कि तो इसके पहले मॉडल GT Line की तो वह 60 लाख की है और बात करे दूसरे मॉडल GY Line AWD की तो वह 65 लाख की है. Kia की जेसी गाड़ी का सीधा मुक़ाबला मर्सिडीज़ जैसी बड़ी कंपनी की गाड़ियों के साथ होता है.

                                           यह भी पढ़े- टाटा ने मार्केट में लॉन्च की अपनी ये सबसे धांसू गाड़ी, साबित होगी ये महिंद्रा का काल

About Nausheen Ejaz

nausheen ejaz is the author at thegyantv.com who has many years experience in writing. thegyantv.com is india's no one website in publishing. nausheen ejaz is brilliant wiriter with passion and full energy. nausheen ejaj love to writes on bollywood life also on cricket and other games. today all we have interest in bollywood life and social media. nausheen ejaz is one of the best in thier writers team. who writes best content with interest. nausheen ejaz has many followers who loves to read nausheen's content. all we can see his interest in articles written by nausheen. his content we can see on thegyantv.com. nausheen ejaz is one of the best in writers. he has power to empower.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *