Breaking News
Home / खबरे / अभिषेक ने जब अमिताभ से पैसे माँगे तो पिता ने सबके सामने मना कर दिया, बोले कि यह सिर्फ मेरा पैसा है, ये तो छोड़ दो

अभिषेक ने जब अमिताभ से पैसे माँगे तो पिता ने सबके सामने मना कर दिया, बोले कि यह सिर्फ मेरा पैसा है, ये तो छोड़ दो

बॉलीवुड की आए दिन कोई ना कोई ना कोई खबर सोशल मीडिया और इतनी ज्यादा वायरल होती हैं जिसके चलते सभी लोग उनके बारे में जानने के लिए बहुत ज्यादा उत्सुख रहते हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन के बीच की एक ऐसी बात-चीत वायरल हुई हैं जिसके चलते वह दोनो ही लोगो के बीच मे सुर्खियों का कारण बन गए हैं. अमिताभ बच्चन ने अपने बेटे अभिषेक से बोल दिया कि मेरा कमाया हुआ पैसा सिर्फ और सिर्फ मेरा ही है. अमिताभ बच्चन की यह बात सुनने के बाद सभी लोग बहुत ज्यादा हैरान हो गए. आइये आपको बताते हैं कि आखिर हुआ क्या था और क्यों अमिताभ बच्चन ने अपने बेटे अभिषेक बच्चन को ऐसा बोला कि ” यह पैसा सिर्फ और सिर्फ मेरा ही हैं”

KBC शो में सबके सामने अमिताभ ने बेटे को अपने पैसे देने से मना कर दिया

अमिताभ बच्चन एक बहुत बड़े स्टार हैं जिन्होंने बॉलीवुड को आज एक अलग ही मुकाम पर पौछाया आया हैं. अमिताभ बच्चन जी को बॉलीवुड बिग-बी बोला जाता है. क्योंकि वह फ़िल्म इंडस्ट्री के भगवान है. अमिताभ बच्चन ने बहुत सारी भाषाओं में फिल्मे की हैं. इन दिनों अमिताभ बच्चन एक शो होस्ट कर रहे हैं जिसका नाम ” कोन बनेगा करोड़पति ” हैं. इस शो को सभी लोग KBC के नाम से जानते हैं. इस शो के दौरान ही यह घटना घटी थी. हुआ कुछ ऐसा था कि KBC के 10वे सीजन में अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक शो में आये थे. शो के दौरन अमिताभ बच्चन हॉ-ट सीट ओर बैठे थे और उनसे सवाल उनके ही बेटे अमिताभ बच्चन कर रहे थे. इसी दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसको देखकर सभी लोग हैरान हो गए. शो के दौरान जब अमिताभ बच्चन से अभिषेक सवाल पूछे रहे थे तो उन्होंने सबसे पहले तो अमिताभ बच्चन की लोगो से पहचान करवाई ओर बोले कि आज हमारे सामने हॉट सीट पर बॉलीवुड के बिग-बी बैठे हैं ओर आज इनके साथ खेला जाएगा खेला जाएगा कोंन बनेगा करोड़पति .

जब पिता से बोला कि जीते हुए पैसे करेगे आधे-आधे , अमिताभ ने दिया हैरान करने वाला जबाव

अभिषेक बच्चन अपने पिता अमिताभ बच्चन के लिए बोलते हैं कि आज अमिताभ जी जो रकम जीतेंगे उसे अपने बेटे के साथ बाटेंगे यह सुनते ही अमिताभ बच्चन बोलने लगे कि किसने कहा कि मैं यह पैसे अपने बेटे का साथ बाटुगा. अमिताभ बच्चन जी की यह बात सुनने के बाद सभी लोग आश्रयचकित हो गए. अपने पिता की इस बात का जवाब देते हुए अभिषेक बच्चन बोले कि अपने ही तो बोला था कि जो कुछ आपने अपने जीवन मे कमाया हैं आगे जाकर वह आपके बेटे का ही तो होगा. इसके जवाब में अमिताभ जी ने बोला कि आज मैं जो कुछ भी यहां से जीत कर लेकर जाऊँगा उस पर सिर्फ मेरा ही हक होगा. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अमिताभ बच्चन जी ओर अभिषेक बच्चन के बीच मे यह जो भी बात-चीत ही रही थी वह सभी एक मजाक का हिस्सा थी. क्योंकि जब वापिस से अमिताभ बच्चन जी बोले तो वहां बैठे सभी लोगो के साथ-साथ अभिषेक बच्चन और अमिताभ बच्चन भी हँसने लग गए.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.