Breaking News
Home / खबरे / अमृता सिंह की वजह से धर्मेन्द्र ने पकड़ ली थी विनोद खन्ना की कॉलर, शूटिंग पर ही हो गयी थी दोनो में फिर अमृता सिंह ने

अमृता सिंह की वजह से धर्मेन्द्र ने पकड़ ली थी विनोद खन्ना की कॉलर, शूटिंग पर ही हो गयी थी दोनो में फिर अमृता सिंह ने

बोला जाता है कि अगर रहस्यमयी कोई इंडस्ट्री है तो वह सिर्फ और सिर्फ बॉलीवुड इंडस्ट्री ही हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत सारे राज दबे हुए हैं. बहुत सारी ऐसी बाते हुई हैं जिनके बारे में किसी को भी नही पता. कोई घटना अच्छी है तो कोई घटना बहुत बुरी हैं. आज हम आपको हमारे इस आर्टिकल के माध्यम से बॉलीवुड के ऐसे ही एक राज से वाकिफ करायेगे जिसके बारे में जानने के बाद आपको भी बहुत ज्यादा हैरानी होगी. यह राज ओर किसी के बारे में नही है बल्कि बॉलीवुड के लीजेंडरी सुपरस्टार धर्मेन्द्र के बारे में है. धर्मेन्द्र एक बहुत ही खुशी मजाज आदमी हैं जिन्होंने अपने जीवन मे अपनी एक्टिंग के दम पर बहुत सारे लोगो का दिल जीता है.

धर्मेन्द्र से ले लिया विनोद खन्ना ने पंगा , गुस्से में आकर धर्मेन्द्र ने कर दिया यह

धर्मेन्द्र जी ने अपने जीवन मे बहुत सारी सुपरहिट फिल्में की हैं जिसके चलते आज भी लोगो के दिलो में धमेंद्र के लिए बहुत ज्यादा इज़्ज़त हैं. पिछले कुछ दिनों से धर्मेन्द्र जी के साथ घटी एक घटना बहुत ज्यादा सोशल मीडिया पर पर वायरल हो रही हैं. हुआ कुछ ऐसा था कि बॉलीवुड के बहुत बड़े सुपरस्टार विनोद खन्ना के गुस्से में आकर उनकी कॉलर पकड़ ली थी और उन्हें धक्का भी दे दिया था. बताया जा रहा है इस की वजह कोई पर्सनल बात-चीत नही थी बल्कि एक लड़की थी जिसका नाम अमृता सिंह जो कि बॉलीवुड की बहुत प्रसिद्ध एक्ट्रेस रह चुकी हैं. आइये आपको बताते हैं कि आखिर हुआ क्या था जिसके चलते धर्मेन्द्र ओर विनोद खन्ना के बीच मे गमासान हो गया था.

विनोद खन्ना पड़ गए थे अमृता के प्यार में , फिर करना पड़ा धर्मेन्द्र के गुस्से का सामना

धर्मेन्द्र बॉलीवुड के जाने-माने सितारे हैं जिसके चलते इन्होंने बॉलीवुड को बहुत सारी सुपरहिट फिल्में की हैं. धर्मेन्द्र को लेकर एक आदत थी कि वह जैसे ही शूटिंग समाप्त होती दोस्तो के साथ मेफ़िल जमा कर बैठ जाते थे. मेफ़िल जमाने का अर्थ है कि दोस्तो के साथ बैठकर सेहत के लिए हानिकारक चीज पीने बैठ जाते थे. धर्मेन्द्र ओर विनोद खन्ना एक फिल्म कर रहे थे जिसमें हेरॉइने अमृता सिंह थी जो कि उस समय की जानी-मानी एक्ट्रेस थी. बताया जा रहा हैं कि विनोद खन्ना का अमृता पर दिल आ चुका था जिसके चलते वह रोज शूटिंग समाप्त होने के बाद अमृता से मिलने चले जाते थे. इस फ़िल्म में भी धर्मेन्द्र शूटिंग समाप्त होने के बाद दोस्तो के साथ मेफ़िल जमा कर बैठ गए.

नहीं थे धर्मेन्द्र बिल्कुल भी होश में , गुस्से में आकर सुना दी विनोद ओर अमृता को खरी-कोटि

धर्मेन्द्र विनोद को अपने छोटे भाई की तरह मानते हैं जिसके चलते धर्मेन्द्र रोज़ विनोद खन्ना को अपनी इस मेफ़िल मे बैठने के लिए बुलाते थे लेकिन विनोद खन्ना तो अमृता के प्रेम में पागल थे और उनके साथ घूमने निकल जाते थे. धर्मेन्द्र रोज बुलाते लेकिन वह नही आते. धर्मेन्द्र को अपनी बज़्ज़ती सी महसूस होने लगी जिसके चलते एक दिन उनका पारा गर्म हो गया और वह विनोद खन्ना पर भड़क उठे और अमृता के लिए बुरा-भला बोलने लग गए. धर्मेन्द्र ने गुस्से में आकर विनोद खन्ना की कॉलर पकड़ ली और उनको धक्का भी दे दिया. बताया जा रहा है धर्मेन्द्र उस दिन बिल्कुल भी होशो-आवास में नही थे.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.