Breaking News
Home / खबरे / कैटरीना कैफ़ की अपने पति विक्की कौशल के साथ की प्यार भरी तस्वीरें आई सामने, कर रहे थे दोनो बीच समुंदर में दोनो ये काम देखे तस्वीरें

कैटरीना कैफ़ की अपने पति विक्की कौशल के साथ की प्यार भरी तस्वीरें आई सामने, कर रहे थे दोनो बीच समुंदर में दोनो ये काम देखे तस्वीरें

कैटरीना कैफ़ ने अपने अभी तक के जीवन में काफ़ी नाम, इज़्ज़त और पैसा कमाया है जिसकी वजह से आज के समय ने इन्हें पूरी दुनिया में जाना जाता है. कैटरीना कैफ़ ने अपने पूरे जीवन में कई सारी एक के बाद एक हिट फ़िल्में दी है और इस फ़िल्म इंडस्ट्री में अपना काफ़ी बड़ा नाम बनाया है जिसके चलते उन्हें आज के समय में किसी के भी परिचय की ज़रूरत नही है. कैटरीना कैफ़ ने बॉलीवुडके नामी अभिनेता विक्की कौशल से पिछले महीने ही शादी करके अपना घर बसा लिया है. कैटरीना कैफ़ इस समय अपने पति विक्की कौशल के साथ सात समुंदर पार ख़ास पल बिता रही है और इतना ही नही बल्कि कैटरीना कैफ़ काफ़ी ज़्यादा खुश और हालहि में कैटरीना कैफ़ की अपने पति विक्की कौशल के साथ की एक प्यार भरी तस्वीर सामने आई है जिसमें दोनो काफ़ी ज़्यादा ख़ूबसूरत लग रहे है और दोनो की यह तस्वीर सभी कि नज़रों में बस गई है. आगे आपको आर्टिकल में कैटरीना कैफ़ की सामने आई इस दिल छू लेनेवाली तस्वीर के बारे में बताते है जिसमें वह अपने पति के साथ ख़ास पल बिताती हुई नज़र रही है.

विक्की कौशल के साथ बिताए कैटरीना कैफ़ ने दुनिया से दूर जाकर बीच समुंदर में ख़ास पल, ये थी बड़ी वजह

विक्की कौशल का बॉलीवुड की दुनिया में एक तरफ़ा नाम चलता है और सभी उन्हें काफ़ी ज़्यादा पसंद भी करते है और इसी कि बदौलत आज के समय ने कैटरीना कैफ़ को किसी के भी परिचय की ज़रूरत नही है. विक्की कौशल ने बॉलीवुड में काफ़ी जल्दी अपना नाम बना लिया है. वही अगर बात करे विक्की कौशल की निजी ज़िंदगी की तो उन्होंने कुछ महीने पहले ही बॉलीवुड की बड़ी अभिनेत्री कैटरीना कैफ़ से शादी करी है और उनके साथ अपना घर बसा लिया है जिसके चलते मीडिया में इस समय हर जगह इनकी ही बातें हो रही है. अभीअभी कुछ समय पहले ही कैटरीना कैफ़ की अपने पति विक्की कौशल के साथ की एक अलग तरह की ख़ूबसूरत तस्वीर सामने आई है जिसमें कैटरीना कैफ़ अपने पति विक्की कौशल के काफ़ी ज़्यादा क़रीब नज़र रही है. यह तस्वीर बीच समुंदर है जहां पर विक्की कौशल अपनी पत्नी कैटरीना कैफ़ को लेकर गए है क्योंकि कैटरीना कैफ़ का जन्मदिन था. जिसके दौरान दोनो साथ में काफ़ी ख़ूबसूरत नज़र आए थे. आगे आपको आर्टिकल में कैटरीना कैफ़ अपने पटो विक्की कौशल के साथ की सामने आई इस दिल छू लेनेवाली तस्वीर कि बे बारे में बताते है जिसने सभी लोग को अपनी तरफ़ आकर्षित कर लिया है.

कैटरीना कैफ़ और विक्की कौशल की दिल छू लेने वाली तस्वीर आई सामने, दिखे दोनो इस ख़ास अन्दाज़ में

कैटरीना कैफ़ और विक्की कौशल दोनो ही इस समय मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बने हुए है जिसकी वजह ओर कुछ नही बल्कि हालहि में सामने आई है उनकी दिल छू लेने वाली तस्वीर  है जिसमें दोनो साथ में काफ़ी ज़्यादा ख़ूबसूरत नज़र रहे है. इस तस्वीर के बारे में बताए तो कैटरीना कैफ़ यह मलदिवस की है जहाँ पर कैटरीना कैफ़ अपना जन्मदिन मनाने गई थी और काफ़ी ख़ूबसूरत भी लग रही है. आपको बया दे कि इस तस्वीर में दोनो बीच समुंदर में नज़र रहे है और दोनो कि आँखों में काफ़ी प्यार भी नज़र रहा है जिससे साफ़ ज़ाहिर होता है कि कैटरीना कैफ़ शादी के बाद बहुत ज़्यादा खुश है.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.