Breaking News
Home / खबरे / करण जौहर ने टाइगर श्रॉफ को लेकर किया बड़ा एलान, नही लेंगे भूलकर भी टाइगर श्रॉफ़ को अब अपनी फ़िल्म में सामने आई बड़ी खबर

करण जौहर ने टाइगर श्रॉफ को लेकर किया बड़ा एलान, नही लेंगे भूलकर भी टाइगर श्रॉफ़ को अब अपनी फ़िल्म में सामने आई बड़ी खबर

करण जौहर बॉलीवुड जगत की फिल्मो के निर्माता है. करण जौहर ने आज तक कई शानदार फिल्मे दी है. करण जौहर आये दिन मिडिया का विषय बनते रहते है. करण जौहर बॉलीवुड की वो हस्ती है जिनका सभी सितारे सम्मान करते है. करण जौहर को लेकर सुर्खिया बनी रहती है. करण जौहर को लेकर अभी एक खबर आई है जिसमे करण जौहर ने टाइगर श्रॉफ को अपनी फिल्म में ना लेने की बात कही है. करण जोहर और टाइगर श्रॉफ मिलकर कई फिल्मे बना चुके है. करण जौहर ने टाइगर श्रॉफ के साथ आखिरी फिल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 की थी. जिसके बाद करण जौहर टाइगर श्रॉफ के साथ एक और फिल्म बनाने का सोच रहे थे. लेकिन अब करण ने यह फिल्म  ना बनाने का फैसला ले लिया है. आइये आगे के आर्टिकल में बताते है आखिर करण जौहर और टाइगर श्रॉफ कौनसी फिल्म बनाने वाले थे और किस वह से करण अब टाइगर श्रॉफ को फिल्म में नहीं ले रहे है.

करण जोहर ने टाइगर श्रॉफ को निकाला, रद्द की अपनी फिल्म स्क्रू ढीला

करण जौहर और टाइगर श्रॉफ साथ में एक और बार फिल्म करने को काफी खुश थे. करण जौहर टाइगर श्रॉफ के साथ एक और एक्शन फिल्म बनाना चाहते थे जिसके लिए टाइगर श्रॉफ भी बेहद खुश थे. मगर खबरे आ रही है कि करण जौहर ने यह फिल्म रद्द कर दी है और इसके जिम्मेदार टाइगर श्रॉफ है. टाइगर श्रॉफ को करण जौहर ने अपनी फिल्म से निकाल दिया है और अब वापस ना लेने की बात कही है. करण जौहर और टाइगर श्रॉफ की आने वाली फिल्म स्क्रू ढीला थी मगर अब यह रिलीज़ होती नहीं दिखाई देगी। इस फिल्म की शूटिंग  हो रही थी जिससे सभी जानना चाहते थे आखिर ऐसा क्यों हो रहा है फिल्म बनाने में देरी क्यों हो रही है. जिसका जवाब अब मिल गया है. आइये आगे के आर्टिकल में बताते है आखिर टाइगर श्रॉफ ने ऐसी कौनसी बड़ी गलती कर दी जिसके चलते करण जौहर को यह बड़ा कदम उठाना पड़ा।

टाइगर श्रॉफ ने कर दी ऐसी, अब भुगतना पड रहा

टाइगर श्रॉफ मशहूर अभिनेता जैकी श्रॉफ के बेटे है. टाइगर श्रॉफ ने आज तक कई फिल्मे की है. टाइगर श्रॉफ को लोग तब ज्यादा पसंद करने लगे जब उन्हें फिल्म हीरोपंती में देखा गया. इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ की एक्शन बाजी को देख सभी उनके दीवाने हो गए थे. तब से टाइगर श्रॉफ को हर एक्शन फिल्म के लिए चुना जाता है. करण जोहर ने भी इसलिए अपनी फिल्म स्क्रू ढीला के लिए टाइगर श्रॉफ को चुना था मगर टाइगर श्रॉफ की एक बड़ी गलती की वजह से करण जौहर को यह फिल्म रद्द करनी पड़ी. दरअसल खबरों की माने तो टाइगर श्रॉफ ने इस फिल्म के लिए करीब 30 करोड़ रुपए बतौर फीस की मांग की थी. जिसके लिए करण जौहर ने मना कर दिया। करण जौहर का कहना था की पिछले दो सालो से देश आर्थिक मंडी से गुजर रहा है ऐसे में अभिनेताओं को कम फीस की मांग करनी चाहिए। जिसके चलते करण ने इस फिल्म से टाइगर श्रॉफ को निकल दिया और बाद में यह फिल्म रद्द कर दी. टाइगर श्रॉफ की इसी गलती की वजह से फिल्म में लगातार देरी हो रही थी.

About Tarun Singh

Tarun is an hardworking writer and his way of writing is amazing he writes innovative tittles in their articles.He plays a great role at thegyantv.com. he inspire and motivate the people from his articles. Moreover he like to read books, listening songs and explore the new things .He is taking interest in learning and making creatively new things .He is a kind person.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *