Breaking News
Home / खबरे / रोहित शर्मा और विराट कोहली ने दिखाई सेमीफाइनल मुकाबले से पहले अपनी महानता, कर दिया तेज गेंदबाजों के लिए ये बड़ा त्याग

रोहित शर्मा और विराट कोहली ने दिखाई सेमीफाइनल मुकाबले से पहले अपनी महानता, कर दिया तेज गेंदबाजों के लिए ये बड़ा त्याग

रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया में हो रहे विश्वकप के सेमीफाइनल में जगह बनाने में कामयाब हो चुकी है। इस विश्व कप में भारतीय टीम ने बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया है क्योंकि कुछ मुकाबले जहां भारतीय टीम के बल्लेबाजों ने जिताया है वही कुछ अहम मुकाबलों में भारतीय गेंदबाजों ने भी बिल्कुल असाधारण प्रदर्शन करके भारतीय टीम को मुकाबला जिताया है। भारत और इंग्लैंड के बीच सेमीफाइनल मुकाबले में 2 दिनों से भी कम का समय शेष रह गया है और ऐसे समय में भारतीय टीम अपनी तैयारियों को अंतिम रूप में ही है लेकिन इस मुकाबले के पहले भारतीय टीम के कुछ बड़े खिलाड़ियों जैसे कि रोहित शर्मा और विराट कोहली ने कुछ ऐसा काम किया है जिसको सुनकर सभी लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं। आइए आपको बताते हैं अपने तेज गेंदबाजों के लिए भारतीय कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली के अलावा कोच राहुल द्रविड़ और लोकेश राहुल ने कौन सा काम किया है जो सेमीफाइनल में बहुत काम आ सकती है.

रोहित शर्मा ने की अपने तेज गेंदबाजों के लिए यह पहल, बाकी के खिलाड़ियों ने भी दिया साथ

रोहित शर्मा और विराट कोहली इस समय भारतीय टीम के सबसे दिग्गज खिलाड़ियों में से एक हैं और क्यों उनकी गिनती भारतीय टीम के सबसे बड़े खिलाड़ियों में की जाती है यह हाल ही में एक बार फिर से पता चल गया जब अपने गेंदबाजों के लिए रोहित शर्मा और विराट कोहली के साथ भारतीय उपकप्तान लोकेश राहुल और कोच राहुल द्रविड़ ने कुछ ऐसा कारनामा कर दिया जिसके कारण सभी लोग इन चारों खिलाड़ियों की जमकर तारीफ करते नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि इस कार्य की पहल सबसे पहले भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने की थी। आइए आपको बताते हैं वह कौन सा काम है जिसको इन चारों ने अपनी तेज गेंदबाजों के लिए किया है.

रोहित शर्मा ने अपने तेज गेंदबाजों के लिए उठाया यह कदम, कोई नहीं रोक सकता भारत को अब विश्व कप जीतने से

रोहित शर्मा की अगुवाई में अब भारतीय टीम सेमीफाइनल मुकाबले में इंग्लैंड से मुकाबला करने जा रही है जहां पर सभी खिलाड़ियों का पूरी तरह से तंदुरुस्त होना जरूरी है। इस मुकाबले के ठीक पहले भारतीय टीम को ज्यादा आराम नहीं मिल पाया है क्योंकि लगातार भारतीय टीम इधर से उधर रवाना हो रहे हैं और इसी वजह से रोहित शर्मा ने अपने तेज गेंदबाजों को थकान से बचाने के लिए एक ऐसा कदम उठाया जिसमें उनका साथ विराट कोहली और कोच राहुल द्रविड़ ने भी दिया। दरअसल किसी भी टीम को कहीं पर रवाना होने के लिए चार उच्च श्रेणी के सीट मिलते है जिस पर भारतीय टीम में कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली कोच राहुल द्रविड़ और उपकप्तान लोकेश राहुल बैठते हैं लेकिन सेमीफाइनल मुकाबले से पहले इन चारों खिलाड़ियों ने अपने तेज गेंदबाजों के लिए अपने इस सीट को छोड़ दिया ताकि वह आराम फरमा सके और उनके पैरों को आराम मिल सके। जिसने भी इन खिलाड़ियों के इस व्यवहार को सुना तब वह उनकी खूब तारीफ करता नजर आया.

About Nipun Mathur

Nipun is a glorious experience writer in the same he has the best creative knowledge in content and have management skills too. Mostly he took interest in Bollywood news so write for the bollywood chit chat at thegyantv.com. He is the great performer writer in our team and hard working . Nipun loves to learn about the different culture, health and lifestyle .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *