Breaking News
Home / खबरे / कैटरीना और विक्की कौशल की शादी में आने वाले मेहमान हुए परेशान, कैटरीना ने रखे मेहमानों के आगे ये नियम

कैटरीना और विक्की कौशल की शादी में आने वाले मेहमान हुए परेशान, कैटरीना ने रखे मेहमानों के आगे ये नियम

इन दिनों पूरे देश मे शादी का माहौल चल रहा हैं. भारत मे शादी का मतलब एक त्याहोर ही है. ऐसा इसलिए क्योंकि शादी को भारत मे बहुत ज्यादा महत्वता दी जाती हैं जिसके चलते किसी भी व्यक्ति की शादी और भी ज्यादा महत्वपूर्ण हो जाती हैं. शादियां इस समय पूरे बॉलीवुड में भी हो रही हैं जिसके चलते बहुत सारे अभिनेता और अभिनेत्रिया शादिया कर रही हैं. इसी के चलते वर्थमान समय मे बॉलीवुड की जानी-मानी जा अभिनेत्री कैटरीना कैफ काफी ज्यादा चर्चा का विषय बनी हुई हैं क्योंकि कुछ ही दिनो में वह शादी के बंधन में बंधने वाली है. कैटरीना जिस लड़के को अपने पति के रूप में स्वीकार करेगी वह भी एक बॉलीवुड अभिनेता हैं. जिससे कैटरीना शादी करने वाली है वह और कोई नही बल्कि बॉलीवुड के नामी सितारे विक्की कौशल हैं. बहुत जल्द विक्की कौशल और कैटरीना कैफ शादी करने वाले हैं. विक्की कौशल और कैटरीना की शादी काफी ज्यादा स्पेशल होने वाली है क्योंकि दोनो ने अपने शादी के लिए आने वाले मेहमानों के लिए कुछ ऐसी शर्ते रख दी है जिसके चलते सभी लोग विक्की कौशल और कैटरीना कैफ से काफी ज्यादा नाराज़ है. आइये आपको दोनो की शादी में शामिल होने के लिए मेहमानों को दी गई शर्तो के बारे में बताते हैं. बताया जा रहा है की शाहरुख़ खान भी अपनी पत्नी गौरी के साथ कैटरीना की शादी में शामिल होंगे.

कैटरीना और विक्की कौशल ने आने वाले मेहमानों के लिए रख दी यह शर्ते , जाने पूरी ख़बर

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल बहुत जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. इसी के चलते वर्थमान समय में हर तरफ कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की ही चर्चा हो रही है. शादी से कुछ दिनों पहले ही ही कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने अपने सभी VIP मेहमानों या किसी ओर मेहमान के लिए बहुत सारे नियम और क़ायदे बताए हैं जिसके चलते कैटरीना कैफ और विक्की का कहना है कि अगर शादी में शामिल होना है तो यह नियम तो मानना ही पड़ेगा. दोनो की शादी इसी महीने में होने वाली है. शादी में आने वाले मेहमानों को बताई गई शर्तो के बारे में बताए तो दोना का कहना कि शादी के अंदर कोई भी मोबाइल लेकर नही आएगा और इसके साथ-साथ ना ही कोई भी व्यक्ति वीडियो बनाएगा. इसी के चलते विक्की कौशल ने अपने सभी शादी में आने वाले मेहमानों से एक कागज़ पर साइन करवा लिए जिसमे शैफ शब्दो मे यह लिखा है कि दोनो की शादी की तस्वीरें किसी ने भी वायरल की तो उसके खिलाफ सख्त से सख्त कारवाई होगी.

फैंस हुए कैटरीना और विक्की कौशल से काफी नाराज , बोले भरोसा नही तो मत बुलाओ

इन दिनों हर तरफ कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी के चर्चे चल रहे हैं. विक्की कौशल और कैटरीना इस समय सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चा का विषय बने हुए हैं जिसके चलते कुछ लोग दोनो की काफी बुराई कर रहे क्योंकि जो उन्होंने लोगो के सामने शर्ते रखी है और उन्हें मानने के लिए कहा है. कैटरीना की इस शर्त का नाम NDA है. इसके अंतर्गत कोई भी शादी की तस्वीरे वायरल नही कर सकता हैं. आपको बता दे कि कैटरीना कैफ और विक्की की इस शर्त से उनके फैंस काफी ज्यादा नाराज़ है जिसके चलते हर कोई उन्हें ज्यादातर सभी लोग बुराम भला बोल रहे है. कैटरीना की इन शर्तों के बारे में उनके मेहमानों ने कहा है कि अगर विश्वास ही नही है तो हमे इनवाइट भी मत करो. लोगो के इसी बयान से पता चलता है कि कैटरीना और विक्की कौशल की शादी में मेहमानों के आने के लिए जो उन्होंने शर्ते रखी है वह बिल्कुल भी ठीक नही क्योंकि फैंस कैटरीना की इन शर्तों से काफी नाराज हैं.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.