Breaking News
Home / खबरे / कैटरीना कैफ़ ने मेहमानो को इन नियमों पर बुलाया शादी में, पालन नही करने पर खानी होगी स्टेशन में हवा

कैटरीना कैफ़ ने मेहमानो को इन नियमों पर बुलाया शादी में, पालन नही करने पर खानी होगी स्टेशन में हवा

कैटरीना कैफ़ और विकी कौशल इस महीने शादी के बंधन में जुड़ने वाले है। दोनो एक दूसरे से बेहद प्यार करते है। काफ़ी समय से दोनो की डेटिंग की बात भी लोगों के सामने आई थी। जब डेटिंग की बात सामने आई थी तो दोनो ने इस मसले पर चुप्पी धारण कर रखी थी। लेकिन वक्त के साथ सबको समझ आ गया की दोनो एक दूसरे से बेहद प्यार करते है। विकी कौशल और कैटरीना कैफ़ एक दूसरे के घर अक्सर आते जाते रहते है। इसी से मीडिया ने अंदाज़ा लगा लिया की दोनो शादी करने वाले है, कुछ समय पहले ही विकी और कैटरीना ने अपने रिलेशन की बात को भी क़बूल लिया था।

सिलेब्रिटी की शादी किसी त्योहार से कम नही होती है आख़िर देश का पूरा मीडिया सिर्फ़ शादी को ही कवर जो कर रहा होता है। कई सिलेब्रिटी ऐसे भी है जो इन सब चका चौंध से दूर होकर शादी करना चाहते है, उन्ही सिलेब्रिटी कपल में से एक है कैटरीना कैफ़ और विकी कौशल दोनो शादी तो करने जा रहे है लेकिन वो लोग मीडिया और लाइम लाइट से दूर होकर शादी करना चाहते है।

कैटरीना और विकी ने मेहमानो से भरवाया सर्टिफ़िकेट

कैटरीना और विकी एक ऐसे कपल है जिनको बिलकुल भी अपनी शादी के अंदर मीडिया का इन्वोल्व मेंट नही चाहिए, इसी वजह उन्होंने अपने मेहमानो से एक फ़ोरम साइन करवाया है जिसमें ये लिखा हुआ है की कोई भी अथिती किसी भी तरह की फ़ोटो शादी में नही खिंचे, यहाँ तक की लोकेशन शेयरिंग तक के लिए कैटरीना ने मेहमानो से माना करा है। अगर कोई मेहमान इन नियमो का पालन नही करता है तो कैटरीना चाहे तो उनके ऊपर ऐक्शन ले सकती है जिसके चलते मेहमानो को स्टेशन की हवा भी खानी पड़ सकती है।

राजस्थान के होटल में कैटरीना और विकी कौशल रचाएँगे शादी

एक खबर की मानें तो राजस्थान के एक लक्ज़री होटल में कैटरीना और विकी कौशल शादी रचाएँगे, ये होटल शादी का मेन समारोह स्थल होगा जबकि मेहमानो के रुकने के लिए कैटरीना और विकी ने ४५ अलग होटल करे है। बताया जा रहा है की ख़ास मेहमानो के लिए हेलीकोपटर की भी व्यवस्था करी गयी है.

कैटरीना के घर पर नज़र आए विकी कौशल

विकी कौशल और कैटरीना कैफ़ वैसे तो एक दूसरे से मिलते ही रहते है लेकिन शादी की तैयारियों को देखने के लिए विकी अपनी गर्ल फ़्रेंड और होने वाली बीवी के घर देखे गए थे। बताया जा रहा है की विकी अपनी सासु माँ और कैटरीना की माँ से तैयारियों की जानकारी लेने गए थे। विकी अपनी लक्ज़री कार में कैटरीना के साथ दिखाई दिए थे।

प्रियंका चोपड़ा ने खुद की शादी की फ़ोटो के लिए पैसे लिए थे

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी भी हाल ही में हुई है, दोनो ने अपनी शादी बहुत ही लक्शरी अन्दाज़ में रचाई, शादी के अंदर काफ़ी बड़ी बड़ी हस्तियाँ शुमार हुई थी। लेकिन एक आम शादी के अंदर दूल्हा दुल्हन फ़ोटो खिंचवाने के लिए पैसे देते है लेकिन यहाँ कुछ अलग हुआ था प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस चूँकि एक बड़े सिलेब्रिटी है तो इन्होंने अपनी शादी के विडीयो के राइट्स एक मीडिया एजेन्सी को बहुत ही महँगे दामों में बेचे थे। इसी वजह से निक और कैटरीना ने भी अपने मेहमानो से विडियो ना बनाने का अनुरोध किया था। हालाँकि दोनो की शादी की विडियो अभी तक किसी भी पब्लिक प्लेटफ़ोरम पर नही देखी गयी है।

 

 

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.