Breaking News
Home / खबरे / दुबई में अभिषेक दिखे ऐश्वर्या के सामने पानी कम चाय, कुछ इस तरह है तस्वीरे

दुबई में अभिषेक दिखे ऐश्वर्या के सामने पानी कम चाय, कुछ इस तरह है तस्वीरे

बॉलीवुड में अगर कोई सबसे ज्यादा पैसे वाला परिवार है तो वह है बच्चन परिवार. बच्चन परिवार आज जिस भी मुकाम पर हैं सिर्फ और सिर्फ अमिताभ बच्चन की वजह से है. अमिताभ बच्चन ने जीवन मे बहुत नाम पैसा और रुतबा कमाया हैं. अमिताभ बच्चन वर्तमान समय में करोड़ों की सम्पति के मालिक हैं जिसके चलते उनके परिवार के सभी लोग बहुत ही लक्सरी ओर आलिशान ज़िन्दगी जीते हैं. इन दिनों बच्चन परिवार एक लोता वारिस अपने पत्नी के साथ दुबई घूमने गए हुए हैं. जी हाँ हम बात कर रहे हैं अभिषेक बच्चन की. अभिषेक बच्चन इस समय अपने परिवार के साथ मतलब अपनी पत्नी के ऐश्वर्या ओर बेटी आराध्या के साथ दुबई में गए हुए है. बोला जा रहा है कि अभिषेक बच्चन अपनी पत्नी और बेटी ज साथ दुबई में बहुत ज्यादा एन्जॉयमेंट कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर इस समय सिर्फ और सिर्फ ऐश्वर्या के ही चर्चे है. आइये आपको हमारे इस आर्टिकल के माध्यम से बतांते हैं कि बच्चन परिवार के बेटे-बहु किस तरह दुबई में मौज-मस्ती कर रहे हैं.

रुके है दुबई की सबसे मेहँगी होटल बुर्ज ख़ालिफ़ा में , एक दिन की कीमत जानकर हो जाओगे हैरान

बॉलीवुड में अगर किसी एक्ट्रेस को सबसे ज्यादा खूबसूरत माना जाता है तो वह ओर कोई नही बल्कि ऐश्वर्या राय हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ऐश्वर्या राय वह एक्ट्रेस है जिसने मिस वर्ल्ड का खिताब जीत रखा है. ऐश्वर्या राय के बारे में बताए तो उन्होंने हालहि में कुछ दिनों पहले ही अपने सोशल मीडिया के एकाउंट पर बहुत सारी तस्वीरे पोस्ट की है जिसे देखकर लग रहा है की ऐश्वर्या राय बच्चन इन दिनों अपने पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या के साथ दुबई घूमने गई हुई हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ऐश्वर्या राय के पास पैसो की कोई भी कमी नही है जिसके चलते वह अपना जीवन बहुत ही लक्सरी ओर आलीशान तरीके से जीना पसन्द करती हैं. ऐश्वर्या राय बच्चन इस समय दुनिया की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज ख़ालिफ़ा में रुकी हई हैं. बुर्ज खिलाफा इमारत में रुकने ने का मतलब है कि एक कमरे की कीमत ही लाखो में हैं. बुर्ज खलीफा में रुकने के लिए एक दिन के 5 लाख रुपए से भी ज्यादा खर्च करने पड़ते है. इसी से आप ऐश्वर्या राय और उनकी रहीसी का अंदाजा लगा सकते हैं.

दुबई में बेटी साथ दिखी ऐश्वर्या राय कुछ इस अंदाज में

बॉलीवुड की क्वीन मानी-जाने वाली ऐश्वर्या राय बच्चन इन दिनों अपने परिवार के साथ दुबई में एन्जॉय कर रही हैं जिसके चलते हर कोई ऐश्वर्या राय की बाते कर रहे हैं. हालहिं में ऐश्वर्या राय की सोशल मीडिया पर अपनी बेटी आराध्या के साथ बहुत सारी फ़ोटो वायरल हुई है जिसमे वह अपनी बेटी के साथ बहुत ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं. ऐश्वर्या इस फोटो में अपनी बेटी साथ बुर्ज ख़ालिफ़ा इमारत में दिखाई दे रही हैं. खबर यह भी आ रही कि ऐश्वर्या राय अपने परिवार के साथ आने वाली 24 तारिक को हिंदुस्तान- पाकिस्तान के मुकाबले को देखने भी जाएगी.

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *