Breaking News
Home / खबरे / धोनी के लिए एक और ख़ुशख़बरी, साक्षी बनने वाली है माँ देखे मैच के दौरान फ़ोटो दिखने लगी है बेहद खूबसूरत

धोनी के लिए एक और ख़ुशख़बरी, साक्षी बनने वाली है माँ देखे मैच के दौरान फ़ोटो दिखने लगी है बेहद खूबसूरत

धोनी , यह सिर्फ एक नाम नही बल्कि क्रिकेट के फैंस एक भगवान के समान हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि धोनी क्रिकेट देखने वाले लोगो के लिए एक भगवान के समान है जिसके चलते हर कोई इनकी इज़्ज़त करना करता हैं. महेंद्र सिंह धोनी ने साल 2010 में शादी की थी उसके बाद वह साल 2015 में पहली बार पिता बने थे. धोनी की पत्नी साक्षी ने साल 2015 में एक बेटी को जन्म दिया था. धोनी ने अपनी बेटी का नाम जीवा रखा था. सोशल मीडिया पर लोगो का कहना है की धोनी की बेटी जीवा बिल्कुल अपने पिता धोनी के ऊपर गई हैं. इन दिनों धोनी UAE में हैं. हालहिं में धोनी की टीम चैन्नई सुपरकिंग्स ने आईपीएल के फाइनल मुकाबले को जीत लिया है जिसके चलते कर कोई सिर्फ और सिर्फ धोनी की ही चर्चा कर रहा है.

धोनी के लिए आई एक ओर खुशखबरी , जल्दी ही बनने वाले हैं दूसरे बच्चे के पिता

धोनी ने इस बार अपनी टीम चैन्नई सुपरकिंग्स को चौथी बार आईपीएल के खिताब जीताया हैं. मैच के दौरन बहुत सारे ऐसे रोचक बातें सामने आई हैं जिसके चलते हर कोई सिर्फ और सिर्फ धोनी और उसके परिवार की ही चर्चा कर रहा है. आइये आपको बताते हैं कि आखिर ऐसा क्या हुआ जिसके चलते धोनी इस समय बहुत ज्यादा चर्चा का विषय बन चुके हैं. मैच के दौरान धोनी की पत्नी साक्षी की कुछ इस तरह की फ़ोटो वायरल हुई है जिसके चलते वह बहुत ज्यादा सुर्खियों में है.

साक्षी बनने वाली हैं फिर से माँ , रैना की पत्नी ने किया इस बात खुलासा

हालहि में धोनी की चैन्नई सुपरकिंग्स ओर शाहरुख खान की कोलकाता नाईट राइडर्स के बीच मे आईपीएल के फाइनल मुकाबला खेला गया था. जिसके दौरान सभी लोग मैदान में धोनी की चैन्नई सुपरकिंग्स का बहुत ही ज्यादा भारी मात्रा में समर्थन कर रहे थे. मैदान में धोनी का ओर उनकी टीम चैन्नई सुपरकिंग्स समर्थन धोनी की पत्नी और धोनी की बेटी जीवा भी थी. मैच के दौरन जब वह अपनी टीम का समर्थन कर रही थी तो मैदान में मौजूद कैमरे की नज़र साक्षी के ऊपर पड़ी. फ़ोटो में दिख रहा था कि साक्षी के बेबी बम्प आ रहा है.

प्रियंका रैना ने सोशल मीडिया के माध्यम से की इस बात की पुष्टि , जल्दी बनने वाली हैं साक्षी धोनी माँ

जब यह बात बाहर आई तो पहले तो लोगो ने सोचा कि यह जुठ हैं ऐसा कुछ भी नही है लेकिन बाद इस बात की पुष्टि खुद सुरेश रैना की पत्नी ने अपने ट्विटर एकाउंट की मदद से की. प्रियंका रैना ने अपने ट्विटर के एकाउंट से बताया कि शायद यह साक्षी का पेट ओर कुछ बता रहा हैं. अगर सीधे शब्दों में बोला जाए तो प्रियंका रैना के बोलने का मतलब की साक्षी धोनी के जो बेबी -बम्प दिखाई दे रहा हैं इससे पता लगता हैं कि धोनी बहुत जल्दी फिर से पापा बनने वाले है. जी हाँ यह बात इन फोटोज से साफ जाहिर होती है की अब महेंद्र सिंह धोनी फिर से पिता बनने वाले है. इस बात का अंदाजा तो इन फोटोज़ को देखकर लगाया जा सकता हैं कि साक्षी धोनी बहुत जल्दी ही एक बच्चे को जन्म देने वाली हैं.

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *