Breaking News
Home / खबरे / गर्ल्फ़्रेंड संग विडियो की वजह से भी आर्यन खा चुके है स्टेशन कि हवा, लड़की के साथ हुआ था विडियो वायरल

गर्ल्फ़्रेंड संग विडियो की वजह से भी आर्यन खा चुके है स्टेशन कि हवा, लड़की के साथ हुआ था विडियो वायरल

आर्यन खान, पिछले कुछ दिनों से यह एक नाम नही है बल्कि किसी भी न्यूज़ चैनल के एक टीआरपी बन चुका है जिसके चलते हर कोई आर्यन खान के नाम को इस्तेमाल करके अपने न्यूज़ चैनल की टीआरपी बढ़ाने में लगे हुए है. सभी न्यूज़ चैनल पर सिर्फ और सिर्फ एक ही खबर चल रही हैं कि आर्यन खान गलत चीजो का सेवन करते हैं और इसी वजह से मुम्बई पुलिस ने उन्हें अंदर किया है. इस केस में बोला जा रहा है कि पुलिस के पास आर्यन के खिलाफ बहुत ही ज्यादा ठोस सबूत हैं. यही कारण है कि आर्यन खान को अभी तल बेल नही मिल पाई हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यह पहली बार नही है ई आर्यन खान के नाम को इतना उछला जा रहा है. आज से पहले भी आर्यन खान इस तरह के विवाद में फंसे जिसकी वजह से सभी लोग आर्यन को उंस समय भी बहुत ज्यादा ट्रोल करने लग गए थे. आज हम आपको हमारे इस आर्टिकल के माध्यम से बातएगे की आज से पहले आर्यन खान किस विवाद में फस चुके हैं और क्यों सोशल मीडिया पर लोगो के कहना है आर्यन खान का सोशल मीडिया पर ट्रोल होना कोई आम बात नही है और ना ही यह पहली बार हैं.

एक एम.एम.एस की वजह से बुरी फ़स चुके थे आर्यन , एम.एम.एस में था कि

आर्यन खान इस समय पुलिस की हिरासत में जिसके चलते हर कोई सोशल मीडिया पर आर्यन खान को बहुत ज्यादा ट्रोल कर रहा है. बोला जाता हैं जब कोई सेलिब्रिटी या सेलिब्रिटी के परिवार वाला फसता है तो सोशल मीडिया पर लोग उसके पुराने कच्चे चिट्टे निकालने लग जाते हैं. ऐसा ही कुछ आर्यन खान के साथ भी हो रहा है क्योंकि आर्यन खान भी एक बहुत ही बड़े सेलिब्रिटी के बेटे हैं जिसके चलते सोशल मीडिया पर आर्यन के पुराने किस्से बाहर निकालने लग गए हैं. आर्यन खान के बारे में बताए तो आज से पहले भी यह बहुत बार विवादों का शिकार हो चुके हैं. हालहि में सोशल मीडिया पर इसी बारे में बाते हो रही है कि आर्यन खान कुछ समय पहले भी एक MMS की वजह से विवाद में फस गए थे. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि MMS का मतलब होता है कि एक छोटी सी क्लिप वीडियो जो लगभग 10-20 सेकंड की हो. आज से कुछ सालों पहले ही आर्यन खान का ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ था जिसके चलते आर्यन खान बहुत ज्यादा सुर्कियो में थे. आइये आपको बताते हैं कि आखिर ऐसा क्या था उस वीडियो में जिसके वजह आर्यन खान चर्चा का विषय बन गए थे.

वीडियो में थे अपनी विदेशी गर्लफ्रैंड के साथ , उस समय भी आए थे शाहरुख बेटे के बचाव में

आज से लगभग 2 साल पहले एक MMS वीडियो क्लिप वायरल हुई थी. इस वीडियो में एक हिंदुस्तानी लड़का और एक रोमानिया देश की रहने वाली लड़की थी और दोनो आपस मे प्यार कर रहे थे. लोगो का कहना था कि इस वीडियो में जो लड़का हैं वह ओर कोई नही बल्कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान हैं. उसके बाद शाहरुख खान अपने बेटे के बचाव में आए और बोले कि आपको गलत फैमि हुई है वीडियो में जो हैं आर्यन नही कोई और हैं. बाद में जब वीडियो की जांच की गई तो सही में वीडियो जो व्यक्ति था वह कोई और निकला. कुछ इस तरह आर्यन खान पहले भी विवादों का शिकार हो चुके है.

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *