Breaking News
Home / खबरे / जज के 2 शब्दों से आर्यन की ज़िंदगी में आ गया बड़ा बदलाव, नही आएँगे बहार खाना पीना सब छोड़ा

जज के 2 शब्दों से आर्यन की ज़िंदगी में आ गया बड़ा बदलाव, नही आएँगे बहार खाना पीना सब छोड़ा

आर्यन खान , बॉलीवुड में पिछले कुछ समय से सुने जाने वाला नाम हैं. आर्यन खान का नाम बॉलीवुड में ही नही बल्कि पूरे भारत मे सुने जाने वाला है. बोला जा रहा है कि इस समय मुम्बई में अगर कोई चीज सबसे ज्यादा प्रसिद्ध हैं तो वह हैं आर्यन खान का नाम ऐसा इसलिए क्योंकि आर्यन बॉलीवुड की जानी-मानी हस्ती शाहरुख के बड़े बेटे हैं. आर्यन इस समय मुम्बई की ऑर्थर रोड स्थित एक करागहर मे बन्द हैं जिसके चलते उन्हें बहुत ज्यादा बदनाम किया जा रहा हैं. आर्यन खान के बारे में बताए तो उन्हें करागहर से रिहाई बिल्कुल भी नही मिल रही हैं. शाहरुख खान के पास पैसो की कोई भी कमी नही है और इसी के चलते शाहरुख खान अपनी ऐड़ी से लेकर चोटी तक का जोर लगा रहे हैं और बेटे को बचाने के लिए पानी की तरह पैसे बहा रहे हैं लेकिंन फिर भी आर्यन खान को रिहाई नही मिल रही हैं.

कोर्ट में सुनवाई होने के बाद बस मिलती है अगली तारीख , गुज़र रहे हैं आर्यन दुखो से

आर्यन खान की रिहाई की बात कर तो सिर्फ और सिर्फ यही बोल सकते हैं कि कोर्ट में जब भी उनकी सुनवाई होती है तो सिर्फ और सिर्फ उन्हें अगली तारीख ही मिल रही हैं कोर्ट कुछ भी फैसला सुनाने को त्यार नही है. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आर्यन खान को मुम्बई पुलिस ने 3 तारिक को अंदर किया था जिसके बाद से उन्हें जब भी कोर्ट में पेश किया जाता है तो सिर्फ उन्हें अगली तारीख ही दी जाती हैं. आर्यन की पहली सुनवाई हुई तो उन्हें 5 दिन बाद कि तारिक दे दी गई. इसके बाद आर्यन की फिर से 9 तारिक को सुनवाई हुई फिर से कोर्ट ने 14 तारिक का नाम ले लिया. लेकिन जब 14 को सुनवाई हुई तो ऐसा प्रतीत होने लगा था कि आर्यन को अब रिहाई मिल जाएगी और कोर्ट ने अपना फैसला भी सुनशित कर लिया था लेकिन फिर से कोर्ट ने 20 तारिक को सुनवाई होंने के लिए बोल दिया. आपको बता दे कि आर्यन का वकील अमित देसाई जी ने कोर्ट में 14 तारिक को ही आर्यन की जमानत की याचिका लगा दी थी. कोर्ट ने इस जमानत याचिका पर 20 तारिक को फैसला करने के लिए बोल दिया था.

कोर्ट ने कर दी आर्यन की जमानत याचिका खारिज , अभी भी नही मिली जमानत

आर्यन खान की रिहाई के लिए आर्यन के वकील अमित देसाई ने 14 तारिक को कोर्ट में जमानत याचिका की अर्जी लगा दी थी जिस पर कोर्ट ने बोला था कि इस पर 20 तारिक को सुनवाई होगी. जब 20 अक्टूबर को मतलब कल के दिन कोर्ट में सुनवाई हुई तो कोर्ट ने आर्यन की जमानत याचिका को खारिज कर दिया है ओर खान परिवार की उम्मीदों को पूरी तरह से तोड़ दिया है. खान परिवार अपने बेटे की रिहाई के इंतज़ार करता ही रह गया लेकिन फिर से कोर्ट ने आर्यन को अगली तारीख दी हैं. अब आर्यन की सुनवाई 25 तारिक को होगी. खान परिवार में  फिर से मायूसी छई हुई है क्योंकि उनके परिवार के वारिस को फिर से रिहाई की जगह सिर्फ एक ओर तारिक मिली हैं.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *