Breaking News
Home / खबरे / नही हुई इंतज़ार की राह समाप्त, आर्यन को रिहाई कि नाम पर मिली फिर से बस एक और तारीख़ बोला गया ये

नही हुई इंतज़ार की राह समाप्त, आर्यन को रिहाई कि नाम पर मिली फिर से बस एक और तारीख़ बोला गया ये

आर्यन खान बॉलीवुड के किंग खान माने जाने वाले शाहरुख खान के बड़े बेटे हैं जो कि इस समय करागहर मे बन्द हैं. आर्यन खान को मुम्बई पुलिस ने 3 तारिक को करागहर में बंद किया था जिसके चलते उन्हें अभी तक रिहाई नही मिली हैं. आर्यन को बहुत बार कोर्ट में पेशी हो चुकी है लेकिन फिर भी आर्यन खान को अभी तक रिहाई नही मिली हैं. शाहरुख खान इस समय अपने बेटे आर्यन खान को रिहा करवाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं लेकिन यह बिल्कुल भी मुमकिन नही हो पा रहा है जिसके चलते शाहरुख खान और उनका पूरा परिवार बहुत ज्यादा परेशान चल रहा हैं. आर्यन की रिहाई की बात करे तो उनकी 14 तारिक को हुई सुनवाई में कोर्ट ने बोला था कि अंतिम फैसला 20 को होगा. इसी को देखते हुए सभी लोग बहुत उत्सुख थे कि आर्यन को रिहाई कब मिलेगी. 20 तारिक की सुनवाई में जो कुछ भी हुआ है उसके बारे में जानकार आप बहुत ज्यादा हैरान हो जायेगे क्योंकि कोर्ट ने अभी भी अपना अंतिम फैसला नही सुनाया हैं बल्कि सिर्फ आर्यन को दूसरी तारिक दी हैं.

20 को भी नही मिलनी थी आर्यन को रिहाई , दुखी होकर शाहरुख पौचे आर्यन से मिलने करागहर में

बॉलीवुड के किंग खान माने-जाने वाले शाहरुख के बेटे आर्यन इस समय करागहर मे बन्द हैं. शाहरुख के बेटे की हालहि 20 तारिक को सुनाई हैं . आर्यन के वकील अमित देसाई ने कोर्ट के सामने आर्यन की रिहाई नामा रखा था लेकिन फिर भी आर्यन को रिहाई नही मिल पाई ओर कोर्ट ने साफ़-साफ़ शब्दो मे आर्यन की रिहाई की इस माँग को खारिज़ कर दिया. आर्यन को इस बार भी रिहाई नही मिल पाई और कोर्ट ने आर्यन को फिर से अगली तारीख दे दी. आर्यन की रिहाई पर अब सुनवाई 25 तारिक को होगी जिसके चलते खान परिवार के साथ-साथ पूरा खान परिवार 25 तारिक का इन्ज़ार कर रहा हैं. आपको बता दे कि जैसे ही कोर्ट ने फैसला सुनाया की आर्यन को रिहाई नही मिलेगी तो शाहरुख मानो पूरी तरह टूट गए हो. शाहरुख खान आज सुबह ही अपने बेटे आर्यन से मिलने करागहर पौचे हैं.

बेटे से मिलने के लिए भी शाहरुख को मिले मात्र 5 मिनट

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान पर 20 तारिक को सुनवाई हुई थी जिसके चलते कोर्ट ने उनकी बेल की मांग को खारिज़ कर दिया था. आर्यन खान के केस पर अब अगली सुनवाई 25 तारिक को होगी. आर्यन खान इस समय करागहर मे बहुत ज्यादा दुखो का सामना कर रहे है जिसके चलते शाहरुख भी बहुत ज्यादा परेशानियों से गुज़र रहे हैं. शाहरुख के बारे में बताए तो वह हालहि में आज सुबह ही अपने बेटे से मिलने करागहर में पौचे हैं. बताया जा रहा है कि कोर्ट ने शाहरुख को आर्यन से मिलने के लिए मात्र 5 मिनट का ही समय दिया था जिसके चलते वह अपने बेटे से ठीक से बात भी नही कर पाए. शाहरुख खान के लिए यह समय बहुत ही मुश्किल समय क्योंकि हर कोई उन्हें ओर उनके परिवार को बहुत गलत समझ रहा है.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.