Breaking News
Home / खबरे / 55 वर्षीय एक्टर को रैंप पर देख मलाइका का धड़का दिल, पत्नी ने उठाए सवाल

55 वर्षीय एक्टर को रैंप पर देख मलाइका का धड़का दिल, पत्नी ने उठाए सवाल

संपूर्ण भारतीय सिनेमा जगत में बॉलीवुड का एक तरफा राज है बॉलीवुड में काफी ऐसे महान कलाकार हैं, जिन्होंने अपनी एक्टिंग और अदाओं की बदौलत लोगों को अपना दीवाना बना दिया है। काफी एक्टर ऐसे हैं जो अधिक उम्र होने के बावजूद भी अपनी फिजिक और शानदार बॉडी को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। आज हम बात करने वाले हैं 55 वर्षीय एक्टर मिलिंद सोमन के एक वीडियो के बारे में जिसने सोशल मीडिया पर काफी वाहवाही लूटी है।

सिर्फ धोती पहनकर रैंप पर दिखे मिलिंद सोमन

बॉलीवुड एक्टर मिलिंद सोमन की उम्र 1 वर्ष हो चुकी है इसके बावजूद भी उनका शरीर एकदम फिट नजर आता है हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से फैल रहा है जिसमें मिलिंद धोती पहने हुए रैंप पर दिखाई दे रहे हैं और उन्होंने ऊपर कुछ भी नहीं पहना हुआ है।

सुपर मॉडल ऑफ द ईयर 2 का वीडियो बना चर्चा का विषय

आपको बता दें कि मिलिंद सोमन कारी है वीडियो सुपरमॉडल ऑफ़ द ईयर 2 के कार्यक्रम के दौरान का है। जब मिलेंगे रैंप वॉक करने के लिए शर्ट लेस होकर स्टेज पर आए थे और उन्होंने नीचे धोती पहनी हुई थी। इस रैंप वॉक के दौरान उनका इंप्रेशन काफी अट्रैक्टिव था। वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि मिलिंद बेहद शानदार लुक में नजर आ रहे हैं।

मलाइका अरोड़ा ने चिल्लाकर किया चीयरअप

जब मिलिंद सोमन शर्ट लेस होकर रैंप वॉक कर रहे थे उसी समय बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ने चिल्लाकर उनका चीयर अप किया। जब मिलिंद सोमन ने यह वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया तो उनकी पत्नी ने इस पर कमेंट करते हुए चुटकी ली है। मिलिंद सोमन की पत्नी अंकिता ने लिखा कि “हर उम्र में इतना हॉट देखना सही कैसे हो सकता है।”

खबर है कि 26 साल पहले भी मिलिंद सोमन इसी तरह है धोती पहने हुए एक टीवी शो में नजर आए थे इसकी जानकारी खुद मिलन सुमन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी है। एक बार फिर से दो दशक बाद सुमन का यह अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है। और मिलिंद ने उसी सीन को वापस से रीक्रिएट करने की कोशिश की है। मिलन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने फैंस के साथ बातचीत करते हैं उनकी उम्र 55 वर्ष हो चुकी है लेकिन इसके बावजूद भी उन्होंने खुद को काफी मेंटेन कर रखा है और वह हमेशा फिटनेस फ्रीक रहते हैं।

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *