Breaking News
Home / जरा हट के / पति रोहनप्रीत के साथ इस आलीशान घर में रहती हैं नेहा कक्कड़

पति रोहनप्रीत के साथ इस आलीशान घर में रहती हैं नेहा कक्कड़

बॉलीवुड की जानी-मानी सिंगर और सिंगिंग कैरियर में अपना बहुत बड़ा नाम बना चुकी युवा पीढ़ी के लिए प्रेरणा नेहा कक्कड़ को तो आप सभी लोग जानते होंगे और उनके गाने भी सुनते होंगे। नेहा ने साल 2006 में इंडियन आईडल में बतौर प्रतियोगी एंट्री मारी थी। जिसके बाद से ही उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा हालांकि यह बात अलग है कि वह टॉप टेन में आने से पहले ही बाहर हो गई थी। लेकिन बाहर होने के बाद भी नेहा कक्कड़ नेम कभी हार नहीं मानी और अपनी मेहनत को जारी रखा। इसे मेहनत के चलते आज वह 2021 में इंडियन आइडल शो की जज है।

नेहा के निजी जीवन की बात करें तो उनका जीवन काफी संघर्षपूर्ण रहा है सिंगिंग में अपना कैरियर बनाने के बाद पिछले साल 24 अक्टूबर को उन्होंने रोहनप्रीत सिंह से शादी कर ली थी। रोहनप्रीत की बात करें तो वह नेहा कक्कड़ से लगभग 6 साल छोटे हैं इसी के चलते हैं उनकी यह शादी काफी चर्चा में रही थी। रोहनप्रीत भी 2007 में सिंगिंग रियलिटी शो सारेगामापा के कंटेंस्टेंट रह चुके हैं।

वर्तमान समय की बात करें तो नेहा और रोहन प्रीति शादी के बाद मुंबई में रहने लगे थे और वह मुंबई में ही एक आलीशान घर में रहते हैं यह दोनों अक्सर अपनी सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते रहते हैं जिसमें उनके आलीशान घर की तस्वीरें भी दिखाई पड़ती हैं। नेहा कक्कड़ की संपत्ति की बात करें तो 33 वर्षीय नेहा कक्कड़ के पास कुल 4:30 मिलियन डॉलर की प्रॉपर्टी है। नेहा की बात करें तो उन्होंने मुंबई के अलावा ऋषिकेश में भी एक बहुत ही खूबसूरत घर खरीदा था।

नेहा कक्कड़ के मुंबई वाले घर की बात करें तो इस घर का इंटीरियर बहुत ही लाजवाब और लग सीरियस है। दोनों पति-पत्नी दोनों पति-पत्नी इस घर में बहुत खुश रहते हैं और उन्हें अपने स्तर से बेहद प्यार है। नेहा कक्कड़ अपने घर को काफी सजा कर रखती हैं और घर की सजावट में बहुत ध्यान रखती हैं। नेहा कक्कड़ अपने घर की दीवारों से लेकर सोफे के रंग तक का बेहद करीबी से ध्यान रखती है।

सोशल मीडिया की बात करें तो नेहा कक्कड़ भारत देश की सबसे अधिक फूलों की जाने वाली सिंगर हैं मैं अधिकतर अपने खूबसूरत घर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं जिसमें वह अपने घर के किचन से लेकर लग्जरी लिविंग रूम की फोटो लोगों के सामने शेयर करती हैं और लोग भी इन तस्वीरों को काफी पसंद करते हैं। नेहा कक्कड़ ने एक बार अपनी पोस्ट में कहा की बड़ी मेहनत और प्यार से मैंने अपने घर को सजाया

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *