Breaking News
Home / गैजेट / जिओ फाइबर के साथ मिलेगा 2 महीने तक का फ्री इंटरनेट ऐसे ले फ्री ऑफर का फायदा

जिओ फाइबर के साथ मिलेगा 2 महीने तक का फ्री इंटरनेट ऐसे ले फ्री ऑफर का फायदा

आज के समय में इंटरनेट का उपयोग इतना ज्यादा हो गया है कि दिन मिलने वाला डाटा पूरे दिन में खत्म हो ही जाता है। डेली डाटा खत्म होने के बाद इंटरनेट की स्पीड इतनी कम आती है कि हम उससे ना तो कुछ स्ट्रीम कर पाते हैं ना ही कुछ डाउनलोड कर पाते हैं ऐसे में ब्रॉडबैंड कनेक्शन काफी अहम हो जाता है अगर आप ब्रॉडबैंड कनेक्शन लेने की सोच रहे हैं तो आज हम आपको एक बहुत ही अच्छी खबर बताने जा रहे हैं। आपको बताना चाहेंगे कि रिलायंस जिओ फाइबर यूजर्स के लिए लगातार कम रुपए और कम कीमत वाले प्लान लेकर आ रही है और उनके साथ यूजर्स के लिए काफी बेनिफिट्स भी दे रही है।

अगर आप नया रिलायंस जिओ फाइबर का कनेक्शन लेना चाहते हैं तो आपको हम जानकारी देना चाहिए कि आप 2 महीने तक फ्री इंटरनेट का फायदा उठा सकते हैं। लेकिन यह 2 महीने इंटरनेट का फायदा आपको एक साथ नहीं मिलेगा। आइए जानते हैं कैसे उठा सकते हैं आप फ्री इंटरनेट का फायदा।

देती है 30 दिन का फ्री ट्रायल

रिलायंस जिओ फाइबर की ऑफिशल वेबसाइट पर प्राप्त जानकारी के अनुसार कंपनी अपने कस्टमर को 30 दिन का फ्री ट्रायल इंटरनेट देती है इसका मतलब यह है कि अगर आप जिओ फाइबर का कनेक्शन ले रहे हैं तो आपको 1 महीने का फ्री इंटरनेट कंपनी द्वारा प्रोवाइड करवाया जाएगा। 1 महीने की अवधि खत्म होने के बाद आपको अपने लिए जिओ फाइबर का कोई भी प्लान पसंद करना होगा जिओ फाइबर में 30 एमबीपीएस से लेकर 1gbps तक के प्लान मौजूद हैं। अब आपको कितना सुपर फास्ट इंटरनेट चाहिए इसका निर्णय आपको खुद करना है जिसके बाद अगर आप चाहते हैं कि एक महीना और आप फ्री इंटरनेट का फायदा उठा सकें तो रिलायंस जिओ की वेबसाइट पर मौजूद एनुअल प्लान को आप चुन सकते हैं जिसके बाद आपको 12 महीने के साथ एक महीना एक्स्ट्रा फ्री इंटरनेट मिलेगा।

मंथली प्लान पर नहीं मिलेगा एक महीना फ्री

अगर आप एक महीना और फ्री इंटरनेट चाहते है तो आपको एनुअल प्लान चुनना होगा इस तरह देखा जाए तो आप 30 दिनों तक फ्री इंटरनेट का इस्तेमाल कर पाएंगे जिसके बाद अगर आप जियो का वार्षिक प्लान चुनते हैं तो आपको एक महीना और फ्री इंटरनेट मिलेगा। लेकिन आपको लगातार दो महीने फ्री इंटरनेट का फायदा नहीं मिल पाएगा। ज्यादातर लोग कंपनी का 1 महीने का प्लान ही चुनते हैं जिससे वह है कंपनी द्वारा मिलने वाले 1 महीने फ्री इंटरनेट का फायदा नहीं उठा पाते और सिर्फ 30 दिन फ्री ट्रायल का ही फायदा उठा पाते हैं।

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *