Breaking News
Home / खबरे / रेसलिंग में सबकी हालत खराब करने वाले ग्रेट खली अपनी माँ की याद में रोते नजर आए , पढ़े पूरी खबर

रेसलिंग में सबकी हालत खराब करने वाले ग्रेट खली अपनी माँ की याद में रोते नजर आए , पढ़े पूरी खबर

माँ तो माँ होती है चाहे कोई भी हो. जब बात माँ की होती है तो चाहे इंसान कितना ही बलवान हो वो पिघल ही जाता है. माँ के आंचल का सुख सबसे मेह्त्र्पूर्ण माना जाता है. जहाँ लोग अपनी माँ की कदर नही करते है वही कई लोग ऐसे भी है जो माँ की गोद के लिए तरसते है.

अभी हाल ही में 20 तारीख को हमारे देश के जाबाज रेसलर थे ग्रेट खली की माता जी भगवान् को प्यारी हो गयी. जिसके बाद देश में काफी दुःख की लहर दौड़ गयी. देश दुःख में इसलिए था चूँकि देश ने जिस रेसलर खली को रिंग में दुसरे अमेरिकी रेसलर को धुल चटाई थी वही थे ग्रेट खली आज रो रहा है. वाकई ये हिर्दय को छुने वाला वाक्य है.

थे ग्रेट खली फ़िलहाल रेसलिंग से रिटायर होकर अपने घर पर है, ग्रेट खली का घर पंजाब में है. उन्होंने अपने गाँव में ही एक रेसलिंग अकादमी भी डाल रखी है . खली खुद भारतीय रेसलर को ट्रेन करते है ताकि वो भी खली की तरह विदेश में जाकर हमारे देश का नाम रोशन कर पाए.

इन्स्ताग्राम पर खूब मीम बन रहे है थे ग्रेट खाली पर 

थे ग्रेट खाली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है, उनके एक्टिव रहने का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है की वो रोज instagram पर 4-5 से ज्यादा पोस्ट डाल देते है. खली इन्स्ताग्राम पर कोई यूनिक पोस्ट नही डालते है बल्कि खुदकी ही पुरानी फोटोज दुबारा शेयर कर देते है. जिसको देखकर खली के फैन्स काफी खुश हो जाते है. खली ने अपने सोशल मीडिया हैंडल करने के लिए कोई टीम नही रख रखी है बल्कि खाली खुद ही अपने सोशल मीडिया को मैनेज करना पसंद करते है. शायद यही कारण है की खली समे पोस्ट बार bar करते है.

खली ट्रोल होना तब शुरू हुए जब वो live स्ट्रीम कर रहे थे और उनके एक फैन ने खली से रिक्वेस्ट करते हुए अजीबो ग रब कमेंट करा जो की सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ. उसके बाद खली की हर फोटो पर ऐसे ही कमेंटआने लग गये. कोई खाली को ब्रह्माण्ड हिलाने की कहता है तो कोई चुटकी बजाकर बाढ़ लाने की.

खली ने खुदके उपर बन रहे meme को अच्छे तरीके से लिया और वो बुरा मानने की बजाय इस मौके का फायदा उठाया. खली ने कमेंट्स की मदत से कई brand के साथ भी जुड़े जिनका प्रमोशन उन्होंने मजाकिया अंदाज में करा.

हम उम्मीद करते है की आपको ये आर्टिकल पसंद आया होगा. अगर आप और भी ऐसे ही आर्टिकल पढना चाहते है तो हमारे ब्लॉग को फॉलो कर सकते है.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.