Breaking News
Home / खबरे / आर्यन को पकड़ने गये समीर वांखड़े ने प्रेशर से बचने के लिए कर दिया था फ़ोन ऑफ़, माने जाते है दबंग आईएएस

आर्यन को पकड़ने गये समीर वांखड़े ने प्रेशर से बचने के लिए कर दिया था फ़ोन ऑफ़, माने जाते है दबंग आईएएस

पिछले कुछ दिनों अगर सोशल मीडिया पर किसी पुलिस इंस्पेक्टर की चर्चा है तो वह ओर कोई हज बल्कि समीर वानखेड़े ही हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि समीर वानखेड़े वही इंस्पेक्टर हैं जिन्होंने शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को अंदर किया है. यही कारण है कि हर तरफ सिर्फ और सिर्फ समीर वानखेड़े के ही चर्चे है. समीर वानखेड़े ने आज से पहले भी अपने काम से मुम्बई पुलिस का सिर गर्व से बहुत बार ऊंचा किया हैं. आज के समय मे बॉलीवुड में किंग खान बोले जाने वाले शाहरुख खान भी अगर किसी से डर रहे हैं तो वह ओर कोई नही बल्कि समीर वानखेड़े हैं.

समीर वानखेडे ने आज लगभग 14 दिन पहले शाहरुख खान के बेटे को एक क्रू पार्टी करने के दौरान पकड़ा था क्योंकि वह उस क्रू पार्टी हानिकारक पदार्थो का सेवन कर रहे थे जो कि भारत मे पूरी तरह बंद हैं अगर सीधे शब्दों में बोला जाए तो आर्यन खान इंलीगल चीजो का सेवन करते हुए पकड़े गए है. जिस पुलिस वाले ने आर्यन खान को क्रू पार्टी के दौरान पकड़ा है वह समीर खान एक आईएएस अधिकारी हैं. जी हाँ समीर खान ने आज से 13 साल पहले आईएएस का एग्जाम क्रैक किया था जिसके चलते आज उनका सभी जगह इतना बड़ा नाम हैं.

साल 2008 में किया था आईएएस जैसा कठिन एग्जाम क्रैक

समीर वानखेड़े एक बहुत ही ज्यादा संम्मानित पुलिस इंस्पेक्टर हैं जिन्होंने अपने जीवन मे बहुत सारे मुकाम हासिल किए हैं जिसके चलते हर कोई इनकी इज़्ज़त करता है और सम्मान करता है. समीर वानखेड़े ने अपने जीवन मे बहुत बड़े-बड़े केस सॉल्व किये हैं जिसके चलते समाज मे सभी व्यक्ति समीर वानखेड़े की बहुत ज्यादा इज़्ज़त करते हैं. समीर वानखेड़े इतने क़ाबिल अफ़सर हैं जिन्हें आज से ठीक 2 साल पहले खुले हानिकारक पदार्थों का सेवन करने वाले लोगो को पकड़ने वाली ब्रांच का जनरल अधिकारी बना दिया है. पूरी मुम्बई में अगर इस डिपार्टमेंट के कोई हेड हैं तो वह समीर वानखेड़े ही हैं. यही कारण हैं मुम्बई में बॉलीवुड स्टार कभी भी ऐसी चीजो का सेवन करने की गलती नही करते हैं. समीर वानखेड़े ने जिस समय आईएएस का एग्जाम पास किया था तो वह पूरे परिवार और अपने पूरे गाँव के लिए आदर्श बन गए थे क्योंकि इन्होंने भारत मे 59वा स्थान प्राप्त किया था. किसी भी व्यक्ति के लिए यह एक बहुत बड़ी बात होती हैं. क्योंकि हर किसी के बस की बात नही होती हैं इस एग्जाम को क्रैक करने की.

पुकारे जाते हैं सिंघम के नाम से , पूरे बॉलीवुड के लिए है खतरे की घंटी

समीर वानखेड़े के बहुत ही क़ाबिल पुलिस इंस्पेक्टर हैं क्योंकि इन्होंने अपने इस कैरिएर में बहुत सारे ऐसे काम किए जिसकी वजह से पूरे भारत देश को इन पर गर्व है. समीर को मुम्बई में सिंघम के नाम से जाना जाता है क्योंकि वह बिना डरे किसी का भी सामना कर लेते हैं. आईएएस अधिकारी समीर वानखेड़े के लिए बोला जाता है यह बॉलीवुड के स्टार्स के लिए खतरे की घंटी हैं. पूरी मुम्बई में समीर वानखेड़े को सिंघम इसी वजह से ही बोला जाता हैं. बॉलीवुड के स्टार समीर वानखेड़े के नाम से डरते हैं क्योंकि एक बार यह जिसके पीछे पड़ जाते हैं तो उसका पीछा कभी भी नही छोड़ते हैं.

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *