Breaking News
Home / खबरे / पूछ-ताछ में आँखे नम हुई आर्यन की, पिता शाहरुख खान से दो मिनट भी नही हो पाई बात और शाहरुख़ हो गये भावुक

पूछ-ताछ में आँखे नम हुई आर्यन की, पिता शाहरुख खान से दो मिनट भी नही हो पाई बात और शाहरुख़ हो गये भावुक

शाहरुख खान इन दिनों बहुत ही बड़ी मुसीबत में फस चुके है क्योंकि शाहरुख खान के बेटे ने कुछ ऐसा काम कर दिया हैं जिसकी वजह से मुम्बई पुलिस ने उसे आधी रात को अंदर कर दिया. बताया जा रहा हैं कि पुलिस ने शाहरुख खान के बेटे को गलत चीजो का सेवन करने के इल्जाम में अंदर कर दिया. जैसे ही यह खबर बाहर आई कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन को पुलिस ने गलत चीज़े के सेवन करने के मामले अंदर कर दिया. तो लोगो ने इसके ऊपर बहुत ही गलत तरीके से रियेक्ट किया.

फैंस भी कर रहे है शाहरुख से नाराजगी ज़ाहिर

लोगो का कहना हैं कि शाहरुख खान बेटा भी बिल्कुल शाहरुख खान के जैसा ही हैं. क्योंकि शाहरुख खान भी चैन स्मोकर के नाम से ही जाना जाता है. इस समय शाहरुख खान के बेटे आर्यन पुलिस की पकड़ में हैं. पुलिस आर्यन को अपने पिता से बात भी करने नही दे रही यहाँ तक कि मुंबई पुलिस आर्यन को अपने वकील से मिलने के लिए भी सिर्फ और सिर्ग 5 मिनट ही दे रही हैं क्योंकि जिस मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन फसे हैं बेहद ही संगीन ओर गलत हैं. ऐसे मामले में सीधा उम्र कैद की सजा होती हैं. आर्यन के लिए भी बिल्कुल ऐसा ही लग रहा हैं क्योंकि पुलिस के पास आर्यन के खिलाफ ठोस सबूत हैं.

बाप-बेटे एक दूसरे मिलने के लिए गए तरस

शाहरुख खान के लिए यह समय बहुत ही ज्यादा मुश्किल समय हैं क्योंकि एक पिता के लिए सबसे कठिन समय होता हैं अपने बेटे के बिना रहना . शाहरुख खान का बेटा वर्तमान समय मे मुंबई पुलिस की पकड़ में है. बताया जा रहा कि शाहरुख खान का बेटा आर्यन अपने दोस्तों के साथ मुम्बई के एक बीच पर पार्टी कर रहे थे. इस पार्टी में आर्यन सभी तरह के गलत शॉक कर रहे थे. उसी समय पुलिस ने आर्यन को उनके सभी दोस्तों पकड़ लिया और तुरंत उनको अंदर कर दिया. जैसे ही शाहरुख खान को यह बात पता चली की पुलिस ने उनके बेटे आर्यन को अंदर कर दिया हैं तो शाहरुख के पैरों के नीचे से जमीन किसके गई. शाहरुख खान का पूरा परिवार इस समय परेशानियों म सामना कर रहे है.

बेटे की ऐसी हालत देखकर बौखला गए शाहरुख खान

शाहरुख खान इस समय अपने बेटो को पुलिस से बचाने की हर मुमकिन कोशिश कर हैं. शाहरुख खान ने मुम्बई का सबसे बड़ा वकील किया हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि शाहरुख खान ने वकील को अपने बेटे से बचाने के लिए 20 करोड़ रूपए फ़ीस दी हैं. शाहरुख खान अपने बेटे आर्यन को बचाने के लिए पानी की तरह पैसे बहा रहे हैं. यही नही शाहरुख खान ने अपने बेटे से सिर्फ 2 मिनट बात करने के लिए जज से बहुत मुश्किल से परमिशन ली हैं. इसी से आप अंदाजा लगा सकते है कि शाहरुख खान इस समय कितनी मुश्किलों का सामना कर रहे हैं.

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *