Breaking News
Home / खबरे / नट्टू काका की अंतिम यात्रा में शामिल हुई बबिता जी और यह अभिनेता, जेठालाल की आँखे नम नज़र आइ

नट्टू काका की अंतिम यात्रा में शामिल हुई बबिता जी और यह अभिनेता, जेठालाल की आँखे नम नज़र आइ

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के स्टार अभिनेता घनश्यान नायक जो कि शो में नट्टू काका का किरदार निभाते हैं उनका रविवार शाम को स्वास्थ्य ज्यादा खराब हो जाने की वजह से स्वर्गवास हो गया. शो के फैंस के लिए यह एक बहुत बड़ा झटका हैं क्योंकि सभी लोग नट्टू काका के किरदार को ओर उनकी एक्टिंग लो खासा पसंद करते थे. लेकिन अब बोलने के लिए सिर्फ बाते ही रह गई हैं क्योंकि नट्टू काका इस दुनिया को छोड़ कर चले गए है. नट्टू काका ने अपने पूरे जीवन मे लोगो के दिलो पर राज किया है और हमेशा लोगो के मनपसंद किरदार रहे हैं. शो में नट्टू काका जेठालाल की दुकान पर काम करते थे और जेठालाल के बिल्कुल परिवार की जैसे ही रहते है. लोगो का कहना है कि शो मे नट्टू काका की कमी बहुत ज्यादा महसूस होगी.

आज सुबह निकिल नट्टू काका की अंतिम यात्रा

नट्टू काका तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो की पूरी कास्ट के सबसे पसंदीदा व्यक्ति थे. आपकी जानकरी के लिए बता दे कि नट्टू काका शो की कास्ट में सबसे ज्यादा बुजुर्ग थे. इसलिए सभी लोग नट्टू काका की बहुत ज्यादा इज़्ज़त करते थे. जैसे ही सभी लोगो को पता चला कि नट्टू काका नही रहे तो मानो शो की पूरी कास्ट दुख में डूब गई हो. रविवार शाम से सभी लोग नट्टू काका के दुख में डूबे हुए हैं. सभी अभिनेताओं के यह दुख नट्टू काका के अंतिम संस्कार में देखने को मिला हैं. नट्टू काका की अंतिम यात्रा में शो के सभी लोग शामिल हुए हैं. आइये आपको बताते हैं कि नट्टू काका की अंतिम यात्रा में कोंन-कोंन शामिल हुए.

बबिता जी से लेकर जेठालाल तक सभी लोग हुए अंतिमयात्रा में शामिल

नट्टू काका जेठालाल के बहुत ज्यादा करीब थे , इसलिए अगर बोला जाए कि नट्टू के स्वर्गवास के सबसे ज्यादा दुख किसको हुआ है तो वह ओर कोई नही बल्कि जेठालाल ही हैं. नट्टू काका की अंतिम यात्रा में जेठालाल , बबिता जी , तारक मेहता ओर भी बहुत सारे लोग नट्टू काका की अंतिम यात्रा में शामिल हुए है. इतना ही नही बल्कि शो के डायरेक्टर भी घनश्याम नायक (नट्टू काका) की अंतिम यात्रा में शामिल हुए है. नट्टू काका ने अपने एक्टिंग के कैरिएर में लोगो के दिलो में अपनी अलग जगह बना ली हैं.

सोशल मीडिया भी डूबा हुआ है नट्टू काका के दुख में

वर्तमान समय ” तारक मेहता का उल्टा चश्मा ” शो की कास्ट के लिए ओर शो के फैंस के लिए बहुत ज्यादा मुश्किल है. क्योंकि जब से नट्टू काका उर्फ़ घनश्यान नायक के स्वर्गवास की बात बाहर आई है तभी से सभी लोग दुख में डूबे हुए है. अभी अभिनेत्री अपने सोशल मीडिया के एकाउंट पर नट्टू काका को पोस्ट अपलोड करके या उनकी स्टोरी लगा कर श्रद्धाजलि दे रहे है. शो की एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता ने भी कुछ इस तरह ही नट्टू काका को श्रद्धांजलि दी है.

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published.