Breaking News
Home / खबरे / धोनी को युवक ने भेजा 2000 रुपए का नोटिस, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

धोनी को युवक ने भेजा 2000 रुपए का नोटिस, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को आप सभी जानते हैं। धोनी भारतीय टीम के सबसे सफलतम कप्तान माने जाते हैं और उन्हें अपने शांत स्वभाव के लिए भी जाना जाता है। इसीलिए धोनी को कैप्टन कूल भी कहा जाता है। काफी वक्त पहले धोनी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं लेकिन इसके बावजूद भी अलग-अलग गतिविधियों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। फिलहाल धोनी अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। हाल ही में धोनी एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं इस बार चर्चा का विषय उनकी हेयर स्टाइल नहीं बल्कि एक नोटिस है जो एक युवक ने भेजा है।

मेरठ के युवक ने भेजा 2000 का नोटिस

भारतीय पूर्व कप्तान धोनी को मेरठ के रहने वाले सचिन शर्मा ने ₹2000 का नोटिस भेजा है दरअसल यह मामला 1 जिम से संबंधित है। दरअसल मेरठ के रहने वाले सचिन शर्मा ने एक जिम में प्रवेश लिया था। इस जिम के प्रमोटर धोनी है। युवक ने जिम के मैनेजर और प्रमोटर धोनी के नाम एक नोटिस जारी किया है इसके अनुसार उन्होंने ₹2000 वापस ना देने के बारे में बताया है। सचिन ने जब जिम में दाखिला लिया तो उसके बाद लॉकडाउन लगने के कारण जिम बंद हो गई थी। अब वह दी हुई फीस वापस मांग रहा है। धोनी इस जिम का प्रमोशन करते हैं जिस कारण सचिन ने धोने के खिलाफ भी नोटिस जारी कर दिया।

क्यों भेजा गया नोटिस, क्या है पूरा मामला

मेरठ निवासी सचिन ने जिम के मैनेजर देवेश कामरा और धोनी के खिलाफ नोटिस भेजा है जिसमें जिम में दाखिला लेने के लिए दी गई फीस वापस लेने के बारे में कहा गया है। आपको बता दें कि सचिन ने जब जिम में एंट्री की तब ₹2000 दिए थे लेकिन इसके बाद जिम बंद हो गई और सचिन जिम में लगातार नहीं आ सके सचिन ने बताया कि जब मैंने फीस दी थी उस समय यह बात हुई थी कि अगर लोग डाउन की वजह से जिम बंद हो जाती है तो आपको आपकी फीस वापस लौटा दी जाएगी लेकिन अब जिम के मैनेजर यह करने से इंकार कर रहे हैं और फीस वापस नहीं लौटा रहे हैं। इस बात को लेकर युवक और जिम के मैनेजमेंट के बीच कहासुनी भी हुई। युवक के द्वारा नोटिस दिए जाने के बाद भी जिम के मैनेजमेंट अथवा धोनी की तरफ से कोई भी बयान सामने नहीं आया है।

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *