Breaking News
Home / खबरे / wwe के इस लोकप्रिय सुपरस्टार ने कह दिया दुनिया को अलविदा, हमारे भारत से मिलता था इसे सबसे ज़्यादा प्यार, सामने आई बड़ी दुखद खबर

wwe के इस लोकप्रिय सुपरस्टार ने कह दिया दुनिया को अलविदा, हमारे भारत से मिलता था इसे सबसे ज़्यादा प्यार, सामने आई बड़ी दुखद खबर

एंटरटेनमेंट जगत में इस साल कई ऐसे दिग्गज सितारों ने दुनिया को अलविदा कहा है जिनकी कमी को कोई पूरा नहीं कर सकता। आपको बता दे कि इस साल सिने जगत के अलावा खेल जगत में भी कई ऐसी महान हस्तियों ने दुनिया को अलविदा कहा है जो खेल जगत में एक अलग ही मुकाम हासिल कर चुके थे। हाल ही में अब एक ऐसे महान खिलाड़ी के बारे में गलत खबर सामने आई है जिसे सुनकर किसी को भी अपने कानों पर यकीन नहीं आ रहा है। दरअसल wwe के सबसे महान खिलाड़ियों में से एक ब्रे वायट ने मात्र 36 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। जिस किसी ने भी ब्रे वायट के बारे में इस खबर को सुना है की मात्र 36 वर्ष की उम्र में उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है तब पहली बार में किसी को भी अपने कानों पर यकीन नहीं हो रहा है। आइए आपको बताते हैं कैसे डब्ल्यूडब्ल्यूई के सबसे महान खिलाड़ियों में से एक ब्रे वायट मात्र 36 वर्ष की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह गए।

ब्रे वायट के बारे में ट्रिपल एच ने दी बड़ी जानकारी, नहीं रहे वह अब इस दुनिया में

wwe के अध्यक्ष ट्रिपल एच ने बीते दिनों सबसे महान खिलाड़ियों में से एक ब्रे वायट के बारे में दुखद जानकारी देते हुए बताया कि मात्र 36 वर्ष की उम्र में दो बार के यूनिवर्सल विजेता ब्रे वायट हमारे बीच में ही रहे। साल 2019 में इस खिलाड़ी को सबसे महान रेसलर का खिताब दिया गया था जिसकी वजह से ही उनकी उपलब्धि लोगों को बेहद पसंद आई थी। ब्रे वायट एक ऐसे महान खिलाड़ी थे जिन्होंने टैग टीम चैंपियनशिप का खिताब भी हासिल किया था और उन्हें वायट फैमिली का सबसे अहम सदस्य माना जाता था क्योंकि उनकी उपलब्धियां बहुत शानदार थी। आइए आपको बताते हैं आखिर किस वजह से मात्र 36 की उम्र में ही उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया।

ब्रे वायट ने इस वजह से कह दिया इतनी कम उम्र में अलविदा, चाहने वाले याद करके बहा रहे हैं आंसू

ब्रे वायट का असली नाम विंडमैन रोहन्टा था। पिछले कुछ समय से वह अपनी खराब हालत की वजह से परेशान थे जिसके कारण ही वह खुद को रेसलिंग से दूर कर चुके थे लेकिन 39वे रेस्टलमेनिया में लोगों को ऐसा लग रहा था जैसे यह खिलाड़ी अब एक बार फिर से वापसी कर सकता है लेकिन जब उन्होंने वापसी नहीं की तब सबको यह लगने लगा था कि अब जल्दी ही वह आने वाले कुछ महीनो में वापसी कर सकते हैं। लेकिन वह ऐसी गंभीर समस्या से जूझ रहे थे जिसका कोई इलाज नहीं था जिसकी वजह से ही साल 1987 में जन्मे ब्रे वायट ने 2023 में दुनिया को अलविदा कह दिया। दुनिया के सबसे ताकतवर रेसलर में से एक ब्रे वायट के बारे में इस खबर को सुनकर रेसलिंग की दुनिया में मौजूद सभी खिलाड़ी उन्हें अश्रुपूर्ण श्रद्धांजलि देते नजर आए। हर किसी का इस मौके पर यही कहना है कि आज इस दुनिया को छोड़कर वह जहां कहीं भी गए हो वहां पर भगवान उन्हें अपने चरणों में स्थान दें।

About Nausheen Ejaz

nausheen ejaz is the author at thegyantv.com who has many years experience in writing. thegyantv.com is india's no one website in publishing. nausheen ejaz is brilliant wiriter with passion and full energy. nausheen ejaj love to writes on bollywood life also on cricket and other games. today all we have interest in bollywood life and social media. nausheen ejaz is one of the best in thier writers team. who writes best content with interest. nausheen ejaz has many followers who loves to read nausheen's content. all we can see his interest in articles written by nausheen. his content we can see on thegyantv.com. nausheen ejaz is one of the best in writers. he has power to empower.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *