Breaking News
Home / खबरे / Vivo के इस धाँसू फ़ोन ने खोल दिए मार्केट में आते ही Samsung के धागे, ख़ुद विराट कोहली भी है इस फ़ोन के दीवाने

Vivo के इस धाँसू फ़ोन ने खोल दिए मार्केट में आते ही Samsung के धागे, ख़ुद विराट कोहली भी है इस फ़ोन के दीवाने

Vivo कम्पनी स्मार्टफ़ोन की दुनिया की बड़ी ही नामी कंपनी है जो कि आज से नहीं बल्कि पिछले कई सालों से हमारे भारत में अच्छे-अच्छे फ़ोन निकालती आ रही हैं. Vivo कम्पनी के बारे में बताए तो इस कंपनी का जो फ़ोन आता है उसके अंदर कैमरा सबसे तगड़ा होता है जिसके कारण यह फ़ोन आज भी रेडमी और रियलमी के फ़ोन से अच्छा चलता हैं. Vivo कम्पनी इस समय मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि अभी हालही में Vivo ने एक ऐसा तगड़ा फ़ोन निकाला है जिसने Samsung कंपनी के तो धागे खोल दिए है और इस फ़ोन को ख़रीदने के लिए अब लोग काफ़ी बेक़रार हो रहे हैं. अगर सीधे शब्दों में बोला जाए तो Samsung के फ़ोन की बिक्री कम करने के लिए Vivo ने एक नया फ़ोन निकाल दिया है. आपको बता दे कि विराट कोहली तक भी Vivo के इस फ़ोन को काफ़ी पसंद करते हैं और इसके दीवाने हैं. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि Vivo ने ये कौनसा फ़ोन निकाल दिया है जिसने सभी की छुट्टी कर दी हैं.

Vivo ने निकाल दिया ये सबसे तगड़ा फ़ोन, कर दी इसने Samsung की भी छुट्टी

हमारे भारत देश में स्मार्टफ़ोन का मार्केट बहुत बड़ा है क्योंकि आज के समय में एक कंपनी है जो कि स्मार्टफ़ोन बनाती है बल्कि बहुत सारी कम्पनियाँ है जो कि स्मार्टफ़ोन बनाती है जैसे कि Vivo, रेडमी, रियलमी, ओपो, वनप्लस और भी कई सारी हैं. इसी बीच अभी मार्केट में एक बहुत तगड़ा फ़ोन आया है जो कि Vivo कम्पनी ने निकाला है जिसने Samsung जैसी बड़ी कंपनी की भी छुट्टी कर दी हैं. Vivo के इस फ़ोन के बारे में बताए तो इसका नाम Vivo V29 है जो कि एक बड़ा ही तगड़ा और ज़बरदस्त फ़ोन है जिसके विराट कोहली भी दीवाने हैं. इतना ही नहीं बल्कि Vivo के इस V29 को ख़रीदने के लिए ख़ुद विराट कोहली लोगों को बोल रहे हैं. इसी से आप अंदाज़ा लगा सकते है कि Vivo कंपनी ने कितना तगड़ा फ़ोन निकाल दिया हैं. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि Vivo के इस V29 में ऐसा क्या है जिससे Samsung जैसी कम्पनी की छुट्टी हो सकती हैं.

विराट कोहली भी दीवाने है इस Vivo V29 फ़ोन के दीवाने, ये है वजह

विराट कोहली जो कि भारत के नामी क्रिकेटर है जिन्हें आज दुनिया जानती हैं. विराट कोहली आज मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि अभी हालही में Vivo कम्पनी ने एक तगड़ा फ़ोन निकाला है जिसका नाम Vivo V29 हैं जिसके लिए कहा जा रहा है कि इसने Samsung की छुट्टी कर दी हैं. विराट कोहली ने ख़ुद हालही में अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो डाली है जिसके अंदर उन्होंने इस Vivo V29 की तारीफ़ करी हैं और ख़ासकर के इस फ़ोन के कैमरे की तारीफ़ करी हैं. Vivo अपने इस फ़ोन में dslr से भी तगड़ा कैमरा दे रहा है. इन सभी कारणों से Vivo के इस फ़ोन के मार्केट में काफ़ी चर्चे हैं और लोग भी अब इसे ख़रीदना चाहते हैं.

About Nausheen Ejaz

nausheen ejaz is the author at thegyantv.com who has many years experience in writing. thegyantv.com is india's no one website in publishing. nausheen ejaz is brilliant wiriter with passion and full energy. nausheen ejaj love to writes on bollywood life also on cricket and other games. today all we have interest in bollywood life and social media. nausheen ejaz is one of the best in thier writers team. who writes best content with interest. nausheen ejaz has many followers who loves to read nausheen's content. all we can see his interest in articles written by nausheen. his content we can see on thegyantv.com. nausheen ejaz is one of the best in writers. he has power to empower.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *