Breaking News
Home / खबरे / Vivo लेकर आ रहा है ज़बरदस्त फ़ीचर्स के साथ अपना ये फ़ोन, क़ीमत भी इसको तो सिर्फ़ इतनी

Vivo लेकर आ रहा है ज़बरदस्त फ़ीचर्स के साथ अपना ये फ़ोन, क़ीमत भी इसको तो सिर्फ़ इतनी

Vivo कम्पनी का भारत देश ने कई सालों से दबदबा है क्योंकि यह कम्पनी तब कि है जब दुनिया में स्मार्टफ़ोन का चाल-चलन शुरू ही हुआ था. उस दौरान Vivo और Redmi ये दोनों ऐसी कंपनियाँ थी जो कि भारत में अच्छे स्मार्टफ़ोन लेकर आई थी वो भी कोई ज़्यादा क़ीमत में नहीं बल्कि काफ़ी कम क़ीमत में ताकि ये कंपनियाँ इस मार्केट को पूरी तरह अपने क़ब्ज़े में ले ले. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Redmi और Vivo की ये योजना काम कर गई थी जिसके चलते इन दोनों कंपनियों ने लोगों का दिल और भरोसा दोनों जीत लिया है जिसके चलते अब लोग आँख बंद करके Vivo कम्पनी पर भरोसा करते है और इसके फ़ोन ख़रीदते है.

वर्तमान समय में Vivo कम्पनी मीडिया में एक कारण से सुर्ख़ियों में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि अभी हालही में एक बड़ी और सनसनी ख़बर सामने आई है कि यह है कि मार्केट में Vivo कम्पनी ने अपना एक बहुत तगड़ा फ़ोन निकालने का ऐलान कर दिया है जो कि सभी को छुट्टी कर देगा ऐसा Vivo का कहना है. आगे आपको बताते है कि Vivo मार्केट में ये कौनसा फ़ोन निकालने वाला है.

Vivo कम्पनी मचायेगी अब फिर से स्मार्टफ़ोन के मार्केट में भौकाल, लेकर आ रही है अपना ये फ़ोन

Vivo कम्पनी ने भारत के स्मार्टफ़ोन के मार्केट को काफ़ी हद तक अपने क़ब्ज़े में ले लिया है और ये कम्पनी समझ चुकी है कि भारत में स्मार्टफ़ोन का मार्केट कैसा है और लोगों को किस प्रकार का फ़ोन पसंद आएगा वह भी ये कम्पनी जान चुकी है. आपको बता दे कि Vivo कम्पनी इस समय स्मार्टफ़ोन के मार्केट में एक बार फिर से छाई हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि अभी हालही में एक ख़बर सामने आई है कि Vivo कम्पनी मार्केट में जल्द ही एक तगड़ा फ़ोन निकालने वाली है जिसका नाम Vivo V17s बताया जा रहा है जो कि एक अलग और ख़ास फ़ोन होगा. इस फ़ोन में विवो कम्पनी 6GB RAM और 128GB ROM के साथ-साथ एक 50MP का कैमरे वाला फ़ोन भी दे रही हैं. इसके अलावा Vivo कम्पनी अपने इस फ़ोन में 5000mAh की शानदार बैटरी दे रही है जिससे यह फ़ोन जरा भी हैंग नहीं होगा. आगे आपको बताते है कि इस फ़ोन कि Vivo ने क़ीमत कितनी क्या रखी है.

विवो ने निकाला ख़ास ग़रीबो के लिए अपना ये V17s नाम का फ़ोन, फ़ीचर्स नहीं है इसके लाजवाब

विवो कम्पनी इस समय स्मार्टफ़ोन के मार्केट में मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि अभी हालही में ख़बर आई है कि मार्केट में Vivo कम्पनी ने आरसी तगड़ा सुर ज़बरदस्त फ़ोन निकाल दिया है जिसका कोई भी मुक़ाबला नहीं है. Vivo ने सभी फ़ीचर्स से भरपूर अपना V17s नाम का एक तगड़ा और ज़बरदस्त फ़ोन निकाला है जिसके अंदर फ़ीचर्स की भी कोई कमी नहीं है और हर एक मामले में यह फ़ोन सभी का बाप है. ये फ़ोन ख़ास ग़रीबो और मिडिल क्लास लोगों के लिए मार्केट में आ रहा है वो भी यूनिकी कलर ऑरेंज के साथ. अब बात करे क़ीमत कि तो Vivo अपने इस फ़ोन को मात्र 10-15 हज़ार के बीच में ही मार्केट में निकालेगा.

About Nausheen Ejaz

nausheen ejaz is the author at thegyantv.com who has many years experience in writing. thegyantv.com is india's no one website in publishing. nausheen ejaz is brilliant wiriter with passion and full energy. nausheen ejaj love to writes on bollywood life also on cricket and other games. today all we have interest in bollywood life and social media. nausheen ejaz is one of the best in thier writers team. who writes best content with interest. nausheen ejaz has many followers who loves to read nausheen's content. all we can see his interest in articles written by nausheen. his content we can see on thegyantv.com. nausheen ejaz is one of the best in writers. he has power to empower.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *