Breaking News
Home / खबरे / विराट कोहली की ख़राब फ़ॉर्म को लेकर छलका पड़ोसी देश के खिलाड़ी दर्द, बोला विश्वास रखो सब ठीक होगा सामने आई बड़ी खबर

विराट कोहली की ख़राब फ़ॉर्म को लेकर छलका पड़ोसी देश के खिलाड़ी दर्द, बोला विश्वास रखो सब ठीक होगा सामने आई बड़ी खबर

विश्व क्रिकेट में अगर इन दिनों किसी बात की सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है तो वह है भारतीय क्रिकेट टीम के रन मशीन कहे जाने वाले विराट कोहली के फॉर्म की । विराट कोहली इस समय अपने करियर के सबसे बुरे दौर से गुजर रहे हैं और ऐसे में स्थिति यह आ चुकी है कि उन्हें टीम से बाहर निकालने की बातें भी शुरू हो गई है। मौजूदा इंग्लैंड के एकदिवसीय सीरीज में भी विराट कोहली का बल्ला खामोश रहा है ऐसे में अब उनके ऊपर आगामी वर्ल्ड कप में टीम में शामिल करने पर भी सवालिया निशान उठने शुरू हो गए हैं। विराट कोहली के इस बुरे समय में उन्हें साथ मिला है पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में शुमार किए जाने वाले बाबर आजम का जिन्होंने विराट कोहली को एक खास संदेश दिया है आइए आपको बताते हैं क्या है बाबर आजम का वह खास संदेश जिसके बाद विराट कोहली अपने पुराने लय में वापस आ सकते हैं।

बाबर आजम बने विराट कोहली के हमदर्द, विराट के समर्थन में बोली ये बड़ी बात

भारतीय क्रिकेट टीम के एक समय में रन मशीन कहे जाने वाले विराट कोहली का बल्ला लंबे समय से रूठा हुआ है। विराट कोहली का आखिरी शतक आज से 3 वर्ष पूर्व आया था और उसके बाद से ही विराट कोहली एक शतक के लिए तरसते नजर आ रहे हैं। पिछले कुछ सीरीज में तो विराट कोहली के बल्ले से एक अर्धशतक भी नहीं निकला है। विश्व कप जैसे-जैसे नजदीक आता जा रहा है वैसे वैसे विराट कोहली के फॉर्म और उनके टीम में चयन को लेकर सवाल उठते जा रहे है. विराट कोहली के लिए पिछले दिनों ही सौरव गांगुली ने कहा था कि विराट को अपना फॉर्म खुद तलाशना होगा क्योंकि विकल्प के तौर पर इन दिनों भारतीय टीम में कई खिलाड़ी बैठे हैं जो विराट कोहली की जगह लेने को तैयार है। विराट के इस ख़राब दौर में उन्हें साथ मिला है पाकिस्तानी क्रिकेटर बाबर आजम का जिन्होंने विराट को एक खास संदेश भेजा है आइए आपको बताते हैं क्या है बाबर आजम का वह खास संदेश.

विराट कोहली के मुश्किल समय में बने सभों उनके हमदर्द, सामने आई बड़ी खबर

क्रिकेट को जेंटलमैन का गेम कहा जाता है और पाकिस्तानी क्रिकेटर बाबर आजम ने हाल ही में यह फिर से साबित कर दिया। मैदान पर भले ही भारतीय टीम और पाकिस्तानी टीम एक दूसरे से भिड़ते नजर आती है लेकिन मैदान के बाहर यह खिलाड़ी एक दूसरे के लिए कितना अच्छा रवैया रखते हैं इसका नजारा हाल ही में बाबर आजम ने पेश किया। बाबर आजम ने हाल ही में विराट कोहली को उनके बुरे दौर से उबरने के लिए खास संदेश दिया। बाबर आजम ने लिखा कि “विराट कोहली का यह बुरा दौर बहुत जल्द गुजर जाएगा बस उन्हें खुद पर विश्वास रखने की जरूरत है”। माना जा रहा है कि बाबर आजम के इस संदेश के बाद विराट कोहली में आत्मविश्वास वापस आएगा और एक बार फिर से विराट कोहली का बल्ला उसी तरह से आग उगलेगा जिस वजह से उन्हें रन मशीन कहा जाता है।

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.