Breaking News
Home / खबरे / विराट कोहली को लेकर पाकिस्तान के इस धाकड खिलाड़ी ने बोली बड़ी बात, बोला हल्के में मत लेना विराट को बताई ये बड़ी वजह

विराट कोहली को लेकर पाकिस्तान के इस धाकड खिलाड़ी ने बोली बड़ी बात, बोला हल्के में मत लेना विराट को बताई ये बड़ी वजह

जैसे-जैसे एशिया कप की तारीख नजदीक आती जा रही है वैसे-वैसे अब कई क्रिकेट के दिग्गज खिलाड़ी अपनी राय इस बारे में रखते जा रहे हैं। कुछ दिनों पहले ही पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर वकार यूनुस ने यह कहकर भारतीय टीम के खिलाड़ियों पर छींटाकशी की थी कि शाहीन अफरीदी के ना रहने से भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाजों को राहत मिलेगी। इस बयान पर इरफान पठान ने करारा जवाब देते हुए वकार यूनुस को चुप करवा दिया था और एक बार फिर से वकार यूनुस ने भारतीय पूर्व कप्तान विराट कोहली को लेकर ऐसी बात कह दी है जो कहीं न कहीं सच साबित होती है। विराट कोहली लंबे समय के बाद टीम में वापसी कर चुके हैं और पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में उतरेंगे आइए आपको बताते हैं क्या कहा है पाकिस्तान के इस पूर्व दिग्गज खिलाड़ी ने विराट कोहली के बारे में जिससे सभी लोग सहमत हैं.

वकार यूनुस ने पाकिस्तान के लिए जताई चिंता, बोली विराट को लेकर ये बड़ी बात

भारत और पाकिस्तान की टीम एशिया कप के मुकाबले में 28 अगस्त को भिड़ने जा रही है और अभी से ही दोनों ही टीमों के दिग्गज खिलाड़ी एक दूसरे के ऊपर आरोप लगाते नजर आ रहे हैं। हाल ही में पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी वकार यूनुस ने भारतीय टीम के रन मशीन विराट कोहली को लेकर एक ऐसी बात कह दी है जिससे काफी लोग सहमत नजर आ रहे हैं। इंग्लैंड दौरे के बाद से ही विराट कोहली आराम फरमा रहे थे और एक बार फिर से विराट कोहली लगभग डेढ़ महीनों के बाद पाकिस्तान के खिलाफ एक्शन में नजर आएंगे और इस मुकाबले में उनके फॉर्म पर भी लोगों की नजरें रहेंगी आइए आपको बताते हैं क्या कहा है पाकिस्तान के इस दिग्गज खिलाड़ी ने विराट कोहली के बारे में और क्यों पाकिस्तान के लिए उन्होंने चिंता जताई है.

विराट कोहली को लेकर वकार यूनुस ने कही यह बड़ी बात, बोले हल्के में मत लेना विराट को

विराट कोहली इस दशक के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हैं और यह बात सभी को पता है। इंग्लैंड दौरा समाप्त होने के बाद ही विराट कोहली ने वेस्टइंडीज और जिंबाब्वे दौरे के लिए चयनकर्ताओं से आराम की मांग की थी जिसे उन्होंने मंजूरी दे दी थी और जैसे ही विराट कोहली पाकिस्तान के खिलाफ मैदान में उतरेंगे तब एक बार फिर से उनके बल्ले पर लोगों की निगाहें टिकी होंगी। हाल ही में पाकिस्तान के दिग्गज खिलाड़ी वकार यूनुस ने विराट कोहली के बारे में पाकिस्तानी टीम को चेतावनी देते हुए कहा कि विराट कोहली को हल्के में बिल्कुल नहीं लेना है क्योंकि विराट कोहली एक ऐसे बल्लेबाज हैं जो अगर क्रीज पर टिक जाते हैं तो अकेले ही मुकाबले का रुख बदल कर रख सकते हैं उन्होंने कहा है कि विराट कोहली को बस एक अच्छी पारी की जरूरत है और वह फिर से पुराने लय में नजर आ जाएंगे साथ ही साथ उन्होंने यह भी कहा कि विराट कोहली पाकिस्तान के खिलाफ अपने पुराने फॉर्म में नजर आ सकते है।

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.