Breaking News
Home / खबरे / वरुण धवन को लेकर आई बुरी ख़बर, 35 साल की उम्र में हालत गंभीर होने के बाद हो गए इस चीज़ के शिकार

वरुण धवन को लेकर आई बुरी ख़बर, 35 साल की उम्र में हालत गंभीर होने के बाद हो गए इस चीज़ के शिकार

वरुण धवन का बॉलीवुड की दुनिया में एक तरफ़ा नाम चलता है और बहुत जल्दी ही वरुण धवन ने बॉलीवुड की दुनिया में अपनी अच्छीख़ासी पहचान बना ली है. वरुण धवन वर्तमान समय में बॉलीवुड के एक बहुत ही बड़े मुक़ाम पर है जहां तक पहुँचना हर किसी के बस की बात नहीं है. वरुण धवन वर्तमान समय में मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि अभी कुछ समय पहले ही वरुण धवन की लेकर एक बुरी ख़बर सामने आई है जिसके बाद से वरुण धवन के चाहने वाले काफ़ी ज़्यादा चिंता में डूबे हुए है और उनके लिए दुआ माँग रहे है. आपको बता दे कि अभी कुछ समय पहले ही पता चला है कि वरुण धवन की इस 35 साल की उम्र में अब हालत काफ़ी गंभीर और नाज़ुक हो गई है और इस समय वह जीवन के सबसे मुश्किल दौर से गुजर रहे है. यही कारण है कि वरुण धवन का पूरा परिवार इस समय चिंता में है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि वरुण धवन की हालत किस प्रकार नाज़ुक हो चुकी है और वह किस चिन के शिकार हो गए है.

वरुण धवन की हो गई है हालत गंभीर, सभी वरुण धवन के चाहने वालों को सता रही है उनकी चिंता

वरुण धवन का वर्तमान समय में काफ़ी बड़ा नाम है और उन्हें आज के समय में किसी के भी परिचय की ज़रूरत नहीं है. वरुण धवन ने अपने जीवन में काफ़ी नाम और पैसा सब कुछ कमाया है और इतना ही नहीं बल्कि लोग भी वरुण धवन के काफ़ी ज़्यादा दीवाने है. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि वर्तमान समय में वरुण धवन में चाहने वालों की कोई भी कमी नहीं है. इस समय मीडिया में अगर कोई सुर्ख़ियों में बना हुआ है तो वह सिर्फ़ वरुण धवन है और हर कोई उनकी ही बाते कर रहा है. वरुण धवन को लेकर अभी कुछ समय पहले ही बड़ी बात सामने आई है कि उनकी हालत वर्तमान समय में काफ़ी ज़्यादा नाज़ुक हो गई है. वरुण धवन को लेकर जब से यह ख़बर सामने आई है सभी लोगो को बड़ा झटका लगा है और सभी को बस यही चिंता सता रही है कि आख़िर क्यों वरुण धवन की हालत इतनी नाज़ुक हो गई है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि वरुण धवन के ऐसा क्या हो गया जिसकी वजह से उनकी हालत इतनी नाज़ुक हो गई है.

वरुण धवन की हो गई थी हालत ख़राब, 35 साल की उम्र में हो गए थे इस चीज़ का शिकार

वरुण धवन जो कि एक नामी अभिनेता है उन्हें लेकर अभी कुछ समय पहले ही एक बड़ी ख़बर सामने आई है जो कि यह है कि वरुण धवन 35 साल की उम्र में एक ऐसी चीज का शिकार हो गए थे जिससे वह काफ़ी समय तक जूझ रहे थे. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यह बात ख़ुद वरुण धवन ने ही बताई है और कहा है कि फ़िल्म जुगजुग जीयो की शूटिंग के दौरान मैंने मेरे ऊपर काफ़ी दबाव लेलिया था जिसकी वजह से मुझे काफ़ी चिंता हो गई थी और दिमाग़ में हर समय वही बाते चल रही थी. वरुण धवन ने बताया की मैंनेकाफ़ी मेहनत कर ली थी जिसकी वजह से मैं भारी चिंतन में चला गया था और काफ़ी ज़्यादा दबाव या बोल सकते है कि तनाव ले लिया था. यह बात ख़ुद वरुण धवन ने ही बताई है और आपको बता दे कि वरुण धवन की इस बात से यह साफ़ ज़ाहिर होता है कि अभिनेता भी कभीकभी अपने ऊपर दबाव महसूस करते है और इसका शिकार हो जाते है. अगर सीधे शब्दों में बोल जाए तो मानसिक दबाव का शिकार हो जाते है और वरुण धवन भी अब इनमे से एक है.

About Nausheen Ejaz

nausheen ejaz is the author at thegyantv.com who has many years experience in writing. thegyantv.com is india's no one website in publishing. nausheen ejaz is brilliant wiriter with passion and full energy. nausheen ejaj love to writes on bollywood life also on cricket and other games. today all we have interest in bollywood life and social media. nausheen ejaz is one of the best in thier writers team. who writes best content with interest. nausheen ejaz has many followers who loves to read nausheen's content. all we can see his interest in articles written by nausheen. his content we can see on thegyantv.com. nausheen ejaz is one of the best in writers. he has power to empower.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *