Breaking News
Home / खबरे / वरुण धवन की पत्नी जल्द ही देने वाली है उन्हें पिता बनने का सुख, ख़ुद वरुण ने सुनाई इस प्रकार सभी को अपने पिता बनने की ख़ुशख़बरी

वरुण धवन की पत्नी जल्द ही देने वाली है उन्हें पिता बनने का सुख, ख़ुद वरुण ने सुनाई इस प्रकार सभी को अपने पिता बनने की ख़ुशख़बरी

वरुण धवन का आज के समय में बॉलीवुड में काफ़ी बड़ा नाम है और सभी उन्हें काफ़ी ज़्यादा पसंद भी करते है. वरुण धवन ने बॉलीवुड को एक नहीं बल्कि काफ़ी सारी एक के बाद एक हिट फ़िल्में दी है और पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री को अपना दीवाना बनाया है जिसके चलते आज के समय में सभी लोग वरुण धवन को काफ़ी ज़्यादा अच्छी तरह जानते है. वरुण धवन वर्तमान समय में मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि अभी कुछ समय पहले ही वरुण धवन को लेकर एक बड़ी ख़बर सामने आई है जो कि यह है कि वरुण धवन जल्द ही पिता बनने वाले है और उनकी पत्नी नताशा उन्हें जल्द ही यह सुख दे सकती है. इसी की वजह से वर्तमान समय में मीडिया में हर जगह वरुण धवन के ही चर्चे है. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यह ख़ुशख़बरी किसी और ने नहीं बल्कि ख़ुद वरुण धवन ने ही दी है और वो भी काफ़ी अलग अन्दाज़ में. यही कारण है कि वर्तमान समय में मीडिया ने हर जगह वरुण धवन के ही चर्चे है. आगे आपको आर्टिकल में वरुण धवन को लेकर सामने आई इस बड़ी ख़बर के बारे में विस्तार से बताते है.

वरुण धवन को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, जल्द ही बनने वाले है वीके बच्चे में पिता

वरुण धवन इस समय किसी की भी पहचान के मोहताज नहीं है जिसके चलते आज के समय में उन्हें बच्चा-बच्चा जानता है. वरुण धवन ने काफ़ी जल्दी बॉलीवुड की दुनिया में अपना नाम बनाया है जिसकी वजह से आज के समय में सभी लोग वरुण धवन को अच्छी तरह जानते है. वर्तमान समय में वरुण धवन मीडिया में काफ़ी ज़्यादा चर्चा में बने हुए है जिसकी वजह और कुछ भी नहीं बल्कि वरुण धवन की निजी ज़िंदगी है जिसे लेकर अभी कुछ समय पहले ही एक बड़ी बात पता चली है कि जल्द ही वरुण धवन पिता बनने वाले है और उनके घर में नन्हे बच्चे की किलकारियाँ गूँझने वाली है. इसी की वजह से वर्तमान समय ने हर जगह वरुण धवन के ही चर्चे है. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ख़ुद वरुण धवन ने ही यह गुड न्यूज़ दी है और लोगो को बताया है उनके घर में जल्द ही नन्हे बच्चे की किलकारियाँ गुजने वाली है और उनकी पत्नी उन्हें यानी की वरुण धवन को बहुत जल्द ही पिता बनने का सुख देने वाली है. आगे आपको आर्टिकल में वरुण धवन के इस बयान के बारे में बताते है जिसमें उन्होंने अपने पिता बनने की पुष्टि की है.

वरुण धवन कर रहे है पिता बनने की तैयारी, जल्द ही मिलने वाली है उनके चाहने वालों को ख़ुशख़बरी

वरुण धवन जो कि बॉलीवुड के एक बहुत ही बड़े अभिनेता माने जाते है उन्हें लेकर अभी कुछ समय पहले ही एक बड़ी ख़ुशख़बरी सामने आई है जो कि यह है कि वरुण धवन जल्द ही पिता बनने वाले है और उनके घर में नन्हे बच्चे की किलकारियाँ भी गूँजने वाली है. इसी की वजह से वर्तमान समय में हर जगह वरुण धवन के ही चर्चे है. आपकी जानकरी के लिए बता दे कि अभी वरुण धवन की आने वाली भेड़िया के प्रमोशन के दौरान बिगबॉस शो में सलमान ख़ान ने वरुण धवन के जल्द ही पिता बनने को लेकर एक बात बोल दी थी जिसके बाद अभी कुछ समय पहले ही जब वरुण धवन से उनके पिता बनने को लेकर मीडिया वालों ने सवाल पूछा तो वरुण धवन ने कहा कि वह पिता बनने को लेकर अभी भी सोच में ही है लेकिन वह उसकी तैयारी कर रहे है. अगर सीधे शब्दों में बोला जाए तो वरुण धवन और उनकी पत्नी नताशा ने जल्द ही माता-पिता बनने का सोच लिया है. यही कारण है जिसकी वजह से बोला जा रहा है कि नताशा जल्द जी वरुण धवन को पिता बनने का सुख देने वाली है.

About Nausheen Ejaz

nausheen ejaz is the author at thegyantv.com who has many years experience in writing. thegyantv.com is india's no one website in publishing. nausheen ejaz is brilliant wiriter with passion and full energy. nausheen ejaj love to writes on bollywood life also on cricket and other games. today all we have interest in bollywood life and social media. nausheen ejaz is one of the best in thier writers team. who writes best content with interest. nausheen ejaz has many followers who loves to read nausheen's content. all we can see his interest in articles written by nausheen. his content we can see on thegyantv.com. nausheen ejaz is one of the best in writers. he has power to empower.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *