Breaking News
Home / खबरे / रतन टाटा ने निकाल दी अपनी सूमो इस नए अवतार में, फ़ीचर्स भी है इसके ज़बरदस्त देखे तस्वीरें

रतन टाटा ने निकाल दी अपनी सूमो इस नए अवतार में, फ़ीचर्स भी है इसके ज़बरदस्त देखे तस्वीरें

ऑटोमोबाइल कंपनियों में बात जब ऐसी कंपनी की आती है जो कम कीमत में सबसे दमदार गाड़ियों का निर्माण करती है तब इसमें सबसे पहले लोग टाटा मोटर्स का नाम लेते नजर आते हैं। टाटा हमेशा से ही कम कीमत में बेहतरीन और शक्तिशाली गाड़ियों का निर्माण करती आ रही है। सिर्फ यही नहीं बेहतरीन गाड़ियों के बाद भी टाटा इसकी कीमत इतनी कम रखता है कि हम मध्यम वर्ग के लोग इस अपना बना सके। साल 2023 में अब टाटा मोटर्स अपनी एक ऐसी दमदार गाड़ी को लेकर आने वाली है जो नए अवतार में आकर लोगों के दिलों को जीत लेगी। टाटा महिंद्रा की तर्ज पर ही अपने सुमो गाड़ी को नए अवतार में लाने वाला है आपको बता दे की दो दशक पहले तक सूमो का भारतीय सड़कों पर एकछत्र राज था। आइए आपको बताते हैं टाटा मोटर्स की नई सुमो में आपको क्या विशेषता मिलेगी जिसकी वजह से इस गाड़ी का इंतजार सभी लोग बहुत ही बेसब्री के साथ करते नजर आ रहे हैं।

टाटा मोटर्स की नई सुमो ने उड़ाई महिंद्रा की रातों की नींद, बेहद दमदार होने जा रही है यह गाड़ी

टाटा मोटर्स बड़े ही खास अंदाज में इस साल अपनी नई सुमो को बाजार में लॉन्च करने की तैयारी में आ चुका है। आपको बता दे की टाटा की नई सुमो में आपको 2956 सीसी का दमदार इंजन क्षमता मिलता है जिसकी वजह से यह गाड़ी बेहद शानदार होने जा रही है। इस गाड़ी में आपको 3 लीटर का डीजल बीएचपी मिलता है जिसकी वजह से यह गाड़ी बहुत ही खास होने जा रही है। यह एक सेवन सीटर सेगमेंट की गाड़ी होने वाली है जिसकी वजह से बड़े परिवार वाले लोग इस दमदार गाड़ी की प्रतीक्षा और भी बेसब्री के साथ करते नजर आ रहे हैं। आइए आपको बताते हैं सूमो के नए अवतार में आपको और कौन सी विशेषताएं मिलेगी और साथ में इसकी कीमत कितनी होने जा रही है।

टाटा मोटर्स अपने नए सुमो की कीमत रखने वाली है सिर्फ इतनी, कम कीमत में ही मिल रही है यह सभी विशेषताएं

महिंद्रा ने जिस तरह से स्कॉर्पियो और थार को नए अवतार में उतर कर मार्केट में राज किया है ठीक उसी राह पर अब टाटा चल पड़ी है। टाटा मोटर्स की आने वाली सूमो में आपको 8 एयरबैग की फैसिलिटी के साथ 40 सिक्योरिटी फीचर्स मिलेंगे जिसकी वजह से अंदर बैठे व्यक्ति को किसी प्रकार की कोई दिक्कत नहीं होगी। बात करें इस गाड़ी के माइलेज क्षमता की तो इस गाड़ी में आपको 25 किलोमीटर पर लीटर की माइलेज मिलेगी जो इसे और भी ज्यादा खास बनाती है। इन सभी विशेषताओं के अलावा इसका फ्रंट ग्रील बहुत ही खूबसूरत है जो इसे और भी ज्यादा आकर्षक बना रहा है। इन सभी विशेषताओं को देखकर ऐसा लग रहा था जैसे इसकी कीमत बहुत ज्यादा होगी लेकिन आपको बता दे की टाटा की नई शोरूम की शुरुआती कीमत मात्र 3 लाख रुपए होने जा रही है। दरअसल 3 लाख रुपए के डाउन पेमेंट को करने के बाद आप इसकी बची हुई धनराशि को आसान किस्त में चुका सकते हैं जो इसे और भी खास बना रही है और सभी लोग टाटा की इस गाड़ी की बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे हैं।

About Nausheen Ejaz

nausheen ejaz is the author at thegyantv.com who has many years experience in writing. thegyantv.com is india's no one website in publishing. nausheen ejaz is brilliant wiriter with passion and full energy. nausheen ejaj love to writes on bollywood life also on cricket and other games. today all we have interest in bollywood life and social media. nausheen ejaz is one of the best in thier writers team. who writes best content with interest. nausheen ejaz has many followers who loves to read nausheen's content. all we can see his interest in articles written by nausheen. his content we can see on thegyantv.com. nausheen ejaz is one of the best in writers. he has power to empower.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *