Breaking News
Home / खबरे / टप्पू ने करा बबिता जी के फोटो पर गन्दा कमेंट, दोनों के रिश्ते पर उठ रहे सवाल मांगी माफ़ी

टप्पू ने करा बबिता जी के फोटो पर गन्दा कमेंट, दोनों के रिश्ते पर उठ रहे सवाल मांगी माफ़ी

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो को आज के टाइम पर कोन नही देखता होगा. इस शो के किरदार इतने ज्यदा फेमस हो गये है की इन्हें आज भारत का हर शख्स जानता है. इसी शो में काम करने वाली एक अभिनेत्री है मुनमुन दत्ता जिनका शो में ना बबिता जी है. बबिता जी के सोशल मीडिया पर फेंस की तो क्या ही बात करनी. उनके फेंस की एक अच्छी खासी लिस्ट है सोशल मीडिया पर. मुनमुन अक्षर सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर करती है और दर्शक उन्हें काफी पसंद भी करते है. हाल ही में मुनमुन दत्ता ने इन्स्टाग्राम पर एक विडियो शेयर किया जिसमे वो “देखो बदतमीज हो गया” सोंग पर रील्स बनाते हुए नजर आ रही है. उनके फेंस को ये विडियो काफी पसंद आ रहा है. इसी के चलते उनके को-एक्टर टप्पू ने भी उनकी पोस्ट पर कमेंट कर दिया. उनका बबिता जी की पोस्ट पर कमेंट करना भरी पद गया.

कमेंट के बाद हो रहे है ट्रोल

जैसे की मैंने बताया मुनमुन दत्ता ने हाल ही में इन्स्टा पर एक विडियो शेयर किया जिसमे वो मरुन ड्रेस में नजर आती है और फिर अचानक से उनकी ड्रेस का कलर और ड्रेस चेंज हो जाती है इसी विडियो पर उनके को-एक्टर ने कमेंट किया. टप्पू ने कमेंट में एक फायर इम्मोज़ी और एक दिल का इमोजी बनाया जिसके बाद से ही दर्शक उन्हें काफी ट्रोल कर रहे है. शायद सोशल मीडिया के दर्शको को उनका ये कमेंट रास नहीं आया. लेकिन मुनमुन का ये विडियो दर्शको को बहुत पसंद आया और इस विडियो पर लाखों में व्यूज चले गये ह.

यूजर्स ने कहा कुछ तो शर्म करो

राज के कमेंट करने के बाद लोग उन्हें खुद खरी खोटी सुना रहे है. एक यूजर ने उनके कमेंट करने के बाद लिखा की लगता है इन दोनों का अफैर चल रहा है, वही दुसरे यूजर ने लिखा की कुछ तो उम्र का लिहाज़ करो. एक यूजर ने तो यहाँ तक लिख दिया की ये दोनों शादी करने वाले है. राज के कमेंट के बाद सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है और सोशल मीडिया यूजर्स और उनके फेंस दोनों के रिश्ते पर सवाल उठा रहे है.

मुनमुन और राज के रिश्ते पर उठा रहे सवाल

आपको बताना चाहेंगे की मुनमुन और राज एक दुसरे के को-एक्टर ही नहीं बल्कि साथ ही में एक अच्छे दोस्त भी है इन दोनों के बिच का रिश्ता काफी अच्छा है. ये अक्सर एक दुसरे की पोस्ट पर कमेंट करते रहते है. इसी के चलते कुछ दिन पहले इन दोनों के डेट करने की खबर भी वायरल हुई थी लेकिन दोनों ने ही उस खबर से इनकार कर दिया. दोनों ने कहा की इनको कोई फरक नही पड़ता की सोशल मीडिया पर लोग क्या कहते है. हम दोनों अच्छे दोस्त है और हमेशा रहेंगे

राज से पहले मुनमुन भी हो चुकी है ट्रोल

वासी तो मुनमुन दत्ता को उनके फेंस काफी पसंद करते है और काफी प्यार करते है लेकिन एक बार मुनमुन भी सोशल मीडिया पर ट्रोल हो चुकी है. दरअसल कुछ दिन पहले मुनमुन ने सोशल मीडिया पर एक विडियो शेयर किया था जिसमे उन्होंने किसी जाती विशेष को लेके टिपण्णी की थी उसके बाद यूजर्स का गुस्सा उन पर फुट पड़ा था और उन्हें जमकर ट्रोल किया गया. बात यहीं तक नही रुकी उन पर FIR भी दर्ज करवा दी गयी थी हालाँकि बाद में मुनमुन को जब अपनी गलती का एहसास हुआ तो उन्होंने सोशल मीडिया पर विडियो बना कर माफ़ी मांग ली थी. ट्रोल होने के बाद राज ने सोशल मीडिया पर जनता से माफ़ी भी मांगी.

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published.