Breaking News
Home / खबरे / सनी देओल चाहकर भी नही लड़ पाए राष्ट्रपति का चुनाव, जूझ रहे है इतनी बड़ी समस्या से अब जाकर सामने आया सच

सनी देओल चाहकर भी नही लड़ पाए राष्ट्रपति का चुनाव, जूझ रहे है इतनी बड़ी समस्या से अब जाकर सामने आया सच

बॉलीवुड की फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे अभिनेता रहे हैं जिन्होंने फिल्मों के अलावा पॉलिटिक्स का भी रुख अपनाया है और सनी देओल भी उन्हीं कलाकारों में से एक हैं जिन्होंने फिल्मों में अपनी सफलता के बाद पॉलिटिक्स के क्षेत्र में भी अपना हाथ आजमाया है। सनी देओल से पहले उनके पिता की दूसरी पत्नी यानी हेमा मालिनी भी पॉलिटिक्स ज्वाइन कर चुकी है बीते दिनों ही भारत के नई राष्ट्रपति बनी द्रौपदी मुर्मू के राष्ट्रपति बनने के समारोह में सनी देओल नदारद थे यही नहीं संसद की वोटिंग के समय भी सनी देओल राज भवन में नहीं थे जिसके बाद कई लोगों ने उनका जमकर मजाक उड़ाया है लेकिन हाल ही में सनी देओल ने एक बयान जारी किया है जिसमें उन्होंने बताया है कि क्यों वह संसद की वोटिंग के समय उपलब्ध नहीं थे। आइए आपको बताते हैं ऐसा क्या हो गया था सनी देओल के साथ जिसकी वजह से उन्हें इतने महत्वपूर्ण समय पर नदारद होना पड़ा था.

सनी देओल इस वजह रहे थे संसद की वोटिंग के समय दूर, सामने आई बड़ी खबर

बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल जो आपने एक्शन इमेज के लिए पहचाने जाते हैं हाल ही में उनके फैंस ने उनका खूब मजाक उड़ाया है। दरअसल सनी देओल के मजाक उड़ाने की पीछे की वजह है हाल ही में उनका संसद भवन में नदारद होना। भारत की राष्ट्रपति बनी द्रौपदी मुर्मू के शपथ समारोह में कई सांसद नदारद थे और लोग यह मान रहे थे की सनी देओल शायद द्रौपदी मुर्मू को राष्ट्रपति बनाए जाने से खुश नहीं है लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं था। हाल ही में सनी देओल ने अपनी तरफ से एक नया बयान जारी कर दिया है जिसमे उन्होंने स्पष्ट तरीके से बताया है कि आखिर क्यों वह शपथ समारोह में उपलब्ध नहीं थे और उन्होंने फैंस से माफी भी मांगी है कि वह इस महत्वपूर्ण शपथ समारोह में शामिल नहीं हो सके थे.

सनी देओल देओल जूझ रहे थे इतनी बड़ी समस्या से, अब जाकर सामने सामने आया सच

सनी देओल ने भले ही पॉलिटिक्स ज्वाइन कर लिया हो लेकिन उसके बाद भी फिल्मों में काम करना उनकी पहली प्रायोरिटी रही है और यह बात उन्होंने पॉलिटिक्स ज्वाइन करते समय भी कही थी। हाल ही में जब सनी देओल राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के शपथ समारोह में नहीं पहुंचे तब लोगों ने उनका खूब मजाक उड़ाया तब सनी देओल ने बयान जारी करते हुए कहा कि दरअसल वह अपनी आगामी फिल्म गदर 2 की शूटिंग करते हुए चोटिल हो गए थे जिसके कारण वह अपने पीठ का इलाज करवाने वह विदेशों में गए हुए थे इसी कारण राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मू के शपथ समारोह में शामिल नहीं हो सके थे। सनी देओल के इस बयान के बाद उनके आलोचकों के जुबान पर ताला लग गया है और अब वह सभी चुप हैं आपको बता दें कि सनी देओल इस समय अपनी आगामी फिल्म गदर टू की शूटिंग में जुटे हुए हैं जो 2003 में आई सुपरहिट फिल्म का रीमेक होगी। इस फिल्म में एक बार फिर से सनी देओल के साथ अमीषा पटेल की जोड़ी बनने जा रही है।

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.