Breaking News
Home / खबरे / श्रीदेवी शादी के पहले ही कम उम्र में बन गयी थी माँ, अर्जुन कपूर के पिता थे वजह रोज़ श्रीदेवी को बुलाते थे

श्रीदेवी शादी के पहले ही कम उम्र में बन गयी थी माँ, अर्जुन कपूर के पिता थे वजह रोज़ श्रीदेवी को बुलाते थे

बॉलीवुड में बहुत सारे ऐसे रहस्य हैं जो कि किसी को भी नही पता है लेकिन जब वह रहस्य सामने आते हैं तो सभी लोग पूरी तरह हिल जाते है. बोला जाता है कि सोशल मीडिया पर लोगो को बड़े-बड़े अभिनेता और अभिनेत्रीयो की पर्सनल लाइफ का बारे में जानने में काफी मज़हे आते हैं. यही कारण है कि हर समय सोशल मीडिया और बड़े-बड़े बॉलीवुड के सितारे चर्चा का विषय बने हुए रहते हैं. वर्तमान समय में बॉलीवुड की जानी-मानी लेजेंडरी अभिनेत्री श्री देवी जी काफी ज्यादा चर्चा का विषय बनी हुई हैं. श्री देवी जी वही हैं जिनका हालहि में साल भर पहले स्वर्गवास हुआ था. श्रीदेवी जी का बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक तरफा नाम चलता है. ऐसा इसलिए क्योंकि श्री देवी के लिए बोला जाता हैं कि बॉलीवुड की दुनिया मे उनकी काफ़ी इज़्ज़त हैं क्योंकि अपनी एक्टिंग के दम पर श्रीदेवी ने पूरे भारत के लोगो का दिल जीत रखा है. हालहि में सोशल मीडिया पर श्री देवी की चर्चा हो रही हैं क्योंकि बताया जा रहा है कि श्रीदेवी 14 साल की उम्र में ही माँ बन गई थी. इतना कुछ होने के बाद भी बोनी कपूर ने श्री देवी से शादी की थी. आइये आपको पूरे किस्से से रूबरू करवाते हैं. आपको बता दे बोनी कपूर रोज़ श्री देवी को अपने रूम पर बुलाया करते थे. श्रीदेवी शादी के पहले ही माँ बन गयी थी, पिता और कोई नही बल्कि खुद बोनी कपूर ही थे.

14 साल की उम्र में बन गई थी श्रीदेवी माँ , सच्चाई जानते हुए भी बोनी कपूर ने की उनसे शादी

श्रीदेवी बॉलीवुड में ही नही बल्कि टॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री में भी काम करती थी जिसके चलते साउथ की फिल्म इंडस्ट्री में भी इनका काफी बड़ा नाम है. सोशल मीडिया पर इन दिनों श्रीदेवी जी ही छाई हुई हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में उनका सालो पुराना राज सामने आया हैं कि वह 14 साल में ही माँ बन गई थी. जैसे ही यह बात सोशल मीडिया पर फैली सभी लोग श्रीदेवी जी की ही चर्चा कर रहे हैं. श्री देवी की छोटी उम्र में ही माँ बन जाने की सच्चाई बोनी कपूर को पता थी लेकिन फिर भी उन्होंने श्री देवी से शादी. आइये आपको बताते हैं कि आखिर ऐसा क्या हुआ जिसके चलते श्रीदेवी जी 14 साल की छोटी उम्र में ही माँ बन गई थी और क्यों इस सच्चाई का पता होने के बाद भी बोनी कपूर ने उनसे शादी की.

कम उम्र में ही बनना पड़ा था श्री देवी को माँ , रजनीकांत थे बड़ी वजह

इन दिनों सोशल मीडिया पर श्रीदेवी की ही चर्चा हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि सोशल मीडिया और बताया जा रहा हैं कक श्री देवी को 14 साल की उम्र में ही माँ बनना पड़ा था. ऐसा इसलिए क्योंकि श्री देवी की एक्टिंग की दुनिया मे एंट्री हो रही थी और उन्हें पहली फ़िल्म रजनीकांत के साथ मिली थी जो कि एक टॉलीवुड मतलब साउथ की फ़िल्म थी. इस फिल्म में श्री देवी को काफी कठिन किरदार निभाना पड़ा था. फ़िल्म में श्रीदेवी को रजनीकांत की दूसरी माँ का किरदार निभाना पड़ा था. इस समय श्रीदेवी की उम्र मात्र 14 साल ही थी और 14 साल की छोटी उम्र में श्रीदेवी को माँ के जैसा कठिन किरदार निभाना था. अपने इस किरदार को श्रीदेवी ने काफिया अच्छी तरह से निभाया जिसके चलते फ़िल्म हिट हुई. असल जिंदगी में श्रीदेवी जी ने बोनी कपूर से ही शादी की थी. बोनी कपूर श्रीदेवी से काफी प्यार करते थे जिसके चलते उन्होंने श्रीदेवी को शादी के लिए मनाने के लिए काफी कुछ किया था. श्री देवी जी की बड़ी बेटी का नाम जाहन्वी कपूर जो कि वर्थमान समय मे बॉलीवुड की नामी एक्ट्रेस बन चुकी हैं.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.