Breaking News
Home / खबरे / नही रहे साउथ के यह सूपरस्टार सदियों से कर रहे थे राज, देखे तस्वीरें और यादगार पल

नही रहे साउथ के यह सूपरस्टार सदियों से कर रहे थे राज, देखे तस्वीरें और यादगार पल

भारत एक ऐसा देश है जहाँ पर सिनेमा से लोगो को बहुत ज्यादा लगाव है जिसके चलते हर किसी को फिल्मे देखना बहुत ज्यादा पसन्द हैं. भारत मे बहुत सारी भाषाएँ बोली जाती हैं इसी के चलते भारत मे अलग-अलग भाषाओं में फिल्मे बनाई जाती हैं. भारत मे बॉलीवुड के अलावा एक ओर इंडस्ट्री जहां पर फिल्मे मनाई जाती है और पूरे देश के लोग उसे बहुत ज्यादा पसन्द करते हैं. इस इंडस्ट्री का नाम टॉलीवुड हैं. टॉलीवुड का मतलब है साउथ में बनने वाली फिल्मे. साउथ मतलब तमिल नाडु , कर्नाटका , केरल, बेंगलुरू जैसे राज्य में जो फिल्मे मनाई जाती है उसे टॉलीवुड बोला जाता है. टॉलीवुड में जो फिल्मे मानती है उसे पूरे भारत मे बहुत ज्यादा पसन्द किया जाता है जिसके चलते जब भी कोई फ़िल्म रिलीस होती है तो उसे पूरे भारत मे देखा जाता है. हालहिं में टॉलीवुड के लिए ही नही बल्कि पूरे भारत के लिए एक बहुत बुरी ख़बर आई है. ख़बर यह हैं कि साउथ के जाने माने सितारे पुनीत राजुकमार जी का स्वर्गवास हो चुका हैं. पुनीत राजकुमार साउथ के बहुत बड़े स्टार थे जिसके चलते उन्हें पूरे देश मे पसन्द किया जाता था.

सभी लोग डूबे है पुनीत राजकुमार के गम में

भारत एक ऐसा देश है जहाँ पर सभी प्रकार के सिनेमा को देखा जाता है और उसे पसन्द भी किया जाता है. भारत के लोगो के लिए जैसे बॉलीवुड है वैसे ही टॉलीवुड हैं क्योंकि कई लोग ऐसे भी हैं जिन्हें बॉलीवुड से ज्यादा टॉलीवुड पसन्द हैं. यह समय टॉलवुड के लोगो के लिए ही नही बल्कि बॉलीवुड के लोगो के लिए भी बुरा समय हैं क्योंकि टॉलीवुड सुपरस्टार पुनीत राजुकमार हमारे बीच नही रहे . उनका स्वर्गवास हो गया हैं. पुनीत राजकुमार का स्वास्थ्य एक दम से बहुत ज्यादा बिगड़ गया जिसके चलते उन्हें हॉस्पिटल में ले जाया गया लेकिन कुछ समय बाद ही इन्होंने अपना दम तोड़ दिया. पुनीत राजकुमार लोगो के बहुत ज्यादा करीब थे. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पुनीत राजकुमार जी के इंस्टाग्राम पर 1 मिलियन से भी ज्यादा फ़ॉलोवेर्स है जिसके चलते इनकी पॉपुलैरिटी का अंदाजा लगाया जा सकता हैं.

क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने भी दी पुनीत राजकुमार को श्रद्धांजलि

हालहि में साउथ के सुपरस्टार पुनीत राज कुमार का स्वर्गवास हो गया है जिसके चलते सोशल मीडिया पर हर कोई उन्हें श्रद्धांजलि दी रहा है. पुनीत राजकुमार को भारतीय के जाने-माने क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने भी श्रधांजलि दी हैं. वीरेंद्र सहवाग ने अपने ट्विटर के माध्यम से पुनीत राजकुमार को श्रद्धांजलि दी हैं और बोले हैं कि आप हमेशा लोगो के दिल के रहेगे #RIP पुनीत राजकुमार. कुछ तरह वीरेंद्र सहवाग ने पुनीत राजकुमार को श्रद्धांजलि दी हैं.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.