Breaking News
Home / खबरे / साउथ के सुपरस्टार सूर्या की पत्नी दिखती है बेहद ख़ूबसूरत, सुंदर भी इतनी कि जैसे कोई हो स्वर्ग की अप्सरा देखे तस्वीरें

साउथ के सुपरस्टार सूर्या की पत्नी दिखती है बेहद ख़ूबसूरत, सुंदर भी इतनी कि जैसे कोई हो स्वर्ग की अप्सरा देखे तस्वीरें

बॉलीवुड की फिल्मों से कहीं ज्यादा सफलता पिछले कुछ समय में दक्षिण भारत की फिल्मों ने पाई है। इसका नजारा हाल ही में ऑस्कर अवार्ड समारोह में भी देखने को मिला जहां पर एसएस राजामौली के द्वारा निर्देशित की गई फिल्म आरआरआर ने ऐसा कारनामा दिखाया जिसको देखकर लोगों को यकीन ही नहीं हुआ कि दक्षिण भारत का सिनेमा अब इतना आगे निकल चुका है। दक्षिण भारत में पिछले कुछ समय में कई ऐसे दमदार अभिनेता आए हैं जिन्होंने अपनी शानदार अदाकारी से लोगों के दिलों को जीत लिया है और कुछ ऐसे ही अभिनेताओं में नाम शामिल होते हैं सूर्या जिनकी अदाकारी लोगों को बेहद पसंद आती है और उनके द्वारा बनाए गए कई फिल्मों का रीमेक भी बॉलीवुड में बन चुका है। आइए आपको बताते हैं इन दिनों कैसे दक्षिण भारत का यह नामी अभिनेता अपनी खूबसूरत पत्नी की वजह से चर्चाओं में आ गया है जिसको पहली नजर में देखते ही लोग उनकी खूब तारीफ करने लगे हैं।

सूर्या की अदाकारी है सबसे दमदार, खूबसूरत पत्नी के साथ जीते हैं आलीशान जिंदगी

दक्षिण भारत के सबसे दिग्गज अभिनेताओं में से एक सूर्या इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही अपनी तस्वीर की वजह से चर्चाओं में आ गए हैं जिसमें यह अभिनेता अपनी खूबसूरत पत्नी ज्योतिका की वजह से चर्चाओं में है। जिस किसी ने भी सूर्या को उनकी पत्नी ज्योतिका के साथ में देखा है तब सबको पहली बार में ऐसा लग रहा है जैसे सूर्या किसी नामी अभिनेत्री के साथ में खड़े हैं लेकिन आपको बता दें कि ज्योतिका उन्हीं की खूबसूरत पत्नी है जिसके साथ उन्होंने 2006 में शादी की थी और उसके बाद से पिछले 17 सालों से यह दोनों बहुत हंसी खुशी अपने जीवन को बिता रहे हैं। आइए आपको बताते हैं ज्योतिका की अदाएं देखते ही कैसे सभी लोग जमकर उनकी तारीफ करने लगे हैं और यह कह रहे हैं कि उनकी अदाएं स्वर्ग की अप्सरा से बिल्कुल भी कम नहीं है।

सूर्या की पत्नी को देख भूल जाएंगे नामी हसीनाओं को, लगती है सादगी में भी बेहद हसीन

दक्षिण भारत के सबसे नामी अभिनेताओं में से एक सूर्या इन दिनों जहा कही भी नजर आ रहे हैं उस दौरान उनकी पत्नी ज्योतिका उनके साथ में जरूर नजर आ रही है। पिछले 17 सालों से हर कदम पर ज्योतिका ने सूर्या का साथ निभाया है। आपको बता दें कि सूर्या खुद ज्योतिका कि सादगी के ऊपर मोहित हो गए थे और दो बच्चों की मां बनने के बाद भी ज्योतिका की सुंदरता में किसी प्रकार की कोई कमी नहीं आई है और यही बात उन्हें और भी विशेष बनाती है। पहली नजर में ज्योतिका की खूबसूरती को देखकर हर कोई उनके ऊपर फिदा हो गया है और यह कहता नजर आ रहा है कि ज्योतिका बिल्कुल सुंदरता की मिसाल नजर आती है और यही वजह है कि सूर्या भी ज्योतिका की खूबसूरती को देखकर ही मोहित हुए हैं और अब सभी लोग उनकी सुंदरता को देखकर यह कहने लगे हैं कि उन्हें अब अपने पति के साथ दक्षिण भारत की फिल्मों में आ जाना चाहिए।

About Nausheen Ejaz

nausheen ejaz is the author at thegyantv.com who has many years experience in writing. thegyantv.com is india's no one website in publishing. nausheen ejaz is brilliant wiriter with passion and full energy. nausheen ejaj love to writes on bollywood life also on cricket and other games. today all we have interest in bollywood life and social media. nausheen ejaz is one of the best in thier writers team. who writes best content with interest. nausheen ejaz has many followers who loves to read nausheen's content. all we can see his interest in articles written by nausheen. his content we can see on thegyantv.com. nausheen ejaz is one of the best in writers. he has power to empower.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *