Breaking News
Home / खबरे / सोनू सूद ने एक बार फिर से दिखाई दरियादिली, फ़रिश्ता बनकर की पटना की रहने वाली इस मासूम लड़की की मदद और करा ये काम

सोनू सूद ने एक बार फिर से दिखाई दरियादिली, फ़रिश्ता बनकर की पटना की रहने वाली इस मासूम लड़की की मदद और करा ये काम

सोनू सूद को आज के समय के पूरे भारत देश में लोग जानते है और उनकी काफ़ी ज़्यादा इज्जत भी करते है और उनका काफ़ी सम्मान भी करते है. सोनू सूद ने अपने जीवन में काफ़ी नाम और पैसा सब कुछ कमाया है जिसके चलते आज के समय में सभी लोग उन्हें जानते है और पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री में भी उनका एक तरफ़ा नाम चलता है. सोनू सूद ग़रीब और लाचार लोगो की हमेशा मदद करते है और उनके सुखदुख के साथी बनते है. वर्तमान समय में सोनू सूद मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि अभी कुछ समय पहले ही सोनू सूद एक पटना की रहने वाली मासूम सी लड़की की भगवान का फ़रिश्ता बनकर मदद की है. जिसके चलते इस समय मीडिया में हर जगह सोनू सूद के ही चर्चे है. आपको बता दे कि इस लड़की ने काफ़ी आँसू बहाए है लेकिन अंत में सोनू सूद ने इसकी मदद की जिसके बाद इसके चहरे पर अब मुस्कान गई है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि यह लड़की है कौन जिसकी सोनू सूद ने फ़रिश्ता बनकर मदद की है.

सोनू सूद को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, पटना की रहने वाली इस लड़की की करी फ़रिश्ता बनकर मदद

सोनू सूद ने बॉलीवुड में काफ़ी नाम कमाया है और ज़्यादातर आपको बता दे कि सोनू सूद एक विलेन का ही किरदार निभाते है लेकिन आपको बता दे कि असल ज़िंदगी में सोनू सूद किसी हीरो से कम नहीं है ऐसा इसलिए क्योंकि सोनू सूद ग़रीब और मजबूर लोगो की काफ़ी मदद करते है और ऐसा ही कुछ सोनू सूद ने अभी कुछ समय पहले ही किया है ऐसा इसलिए क्योंकि अभी कुछ समय पहले ही सोनू सूद को लेकर एक बड़ी ख़बर सामने आई है जो कि यह है कि सोनू सूद ने बिना किसी लालच के पटना की रहने वाली एक मासूम सी लड़की की मदद करी है और उसके लिए फ़रिश्ता बने है. सोनू सूद ने पटना की रहने वाली जिस लड़की की मदद करी है उसका नाम ग्रेजुएट चाय वाली है जिसका देश भर में थोड़ा बहुत नाम है और लोग जानते है. ग्रेजुएट चाय वाली इस लड़की का नाम प्रियंका गुप्ता है जिसकी फ़रिश्ता बनकर सोनू सूद ने मदद करी है. इसी के चलते वर्तमान समय में हर जगह इसी के ही चर्चे है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है सोनू सूद ने किस प्रकार ग्रेजुएट चाय वाली की मदद करी है.

सोनू सूद ने करी इस प्रकार ग्रेजुएट चाय वाली लड़की की मदद, बन गए अब उसके हमदर्द

सोनू सूद को लेकर अभी कुछ समय पहले ही एक बड़ी बात सामने आई है जो कि यह है कि सोनू सूद ने प्रियंका गुप्ता नाम की ग्रेजुएट चाय वाली की मदद करी है. जिसके चलते वर्तमान समय में हर जगह सोनू सूद के ही चर्चे है. हुआ कुछ ऐसा की पटना के नगर निगम ने ग्रेजुएट चाय वाली यानी की प्रियंका गुप्ता की चाय की स्टाल को हटा दिया और उसे उठाकर ले गए. जिसके बाद प्रियंका ने सोनू सूद से मदद माँगी और इसके बाद सोनू सूद ने प्रियंका की मदद करी और नगर निगम में फ़ोन करके ग्रेजुएट चाय वाली की स्टाल फिर से लगवा दी. जिसके बाद ग्रेजुएट चाय वाली ने ख़ुद वीडियो बनाकर सोनू सूद को शुक्रिया अदा किया. इस तरह सोनू सूद ने पटना की रहने वाली इस ग्रेजुएट चाय वाली की मदद करी है.

About Nausheen Ejaz

nausheen ejaz is the author at thegyantv.com who has many years experience in writing. thegyantv.com is india's no one website in publishing. nausheen ejaz is brilliant wiriter with passion and full energy. nausheen ejaj love to writes on bollywood life also on cricket and other games. today all we have interest in bollywood life and social media. nausheen ejaz is one of the best in thier writers team. who writes best content with interest. nausheen ejaz has many followers who loves to read nausheen's content. all we can see his interest in articles written by nausheen. his content we can see on thegyantv.com. nausheen ejaz is one of the best in writers. he has power to empower.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *