Breaking News
Home / खबरे / शुभमन गिल अब जल्द ही चढ़ने वाले घोड़ी, लेकर जाएगे दोनों में से इस सारा के घर पर शुभमन गिल अपनी बारात

शुभमन गिल अब जल्द ही चढ़ने वाले घोड़ी, लेकर जाएगे दोनों में से इस सारा के घर पर शुभमन गिल अपनी बारात

शुभमन गिल जो कि भारतीय टीम के नामी खिलाड़ी है ऐसा इसलिए क्योंकि गिल भारतीय टीम के लिए पिछले काफ़ी समय से बहुत अच्छा प्रदर्शन करते हुए आ रहे है. शुभमन गिल की निजी ज़िंदगी इस समय मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि शुभमन गिल के बारे में बोला जा रहा है कि वह जल्द ही शादी करने वाले है. आपको बता दे कि शुभमन गिल का इस समय दो सारा नाम की लड़की के साथ नाम जोड़ा जा रहा है. इन दोनों सारा में से एक तो सारा तेंदुलकर है जो कि क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर की बेटी है और दूसरी सारा के बारे में बताए तो वह सारा अली ख़ान है जो कि बॉलीवुड की नामी अभिनेत्री होने के साथ-साथ बॉलीवुड के नामी अभिनेता सैफ़ अली ख़ान की बेटी है. इसी के चलते इस समय हर कोई यही जानना चाहता है कि शुभमन गिल दोनों में से किस सारा से शादी लड़की सकते है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है दोनों में से किस सारा के साथ शुभमन गिल की प्रेम कहानी चल रही है.

शुभमन गिल की चल रही है इस सारा के साथ प्रेम कहानी, जल्द ही सकते है दोनों एक

शुभमन गिल ने इतनी कम उम्र में ही काफ़ी नाम कमा लिया है जिसकी बदौलत आज के समय में पूरा देश शुभमन गिल को जानता है और उन्हें काफ़ी ज़्याद पसंद भी करता है. शुभमन गिल लोगों के दिलो पर राज करते है और लोगो का कहना है कि शुभमन गिल आने वाले सामने के विराट कोहली है. वही अगर बात करे शुभमन गिल की निजी ज़िंदगी की तो लोगो का मानना है कि उनकी दो लड़कियों के साथ प्रेम कहानी चल रही है जिनमे से एक तो बॉलीवुड की नामी अभिनेत्री सारा अली ख़ान है और दूसरी सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर है जिसके लिए बोला जा रहा है कि शुभमन गिल जल्द ही सचिन तेंदुलकर के दामाद बन सकते है. आपको बता दे कि शुभमन गिल की दोनों में जिस सारा के प्रेम कहानी चल रही है वह और कोई नहीं बल्कि क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर है और माना जा रहा है कि गिल जल्द ही इसी सारा के घर पर अपनी बारात लेकर जा सकते है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि आख़िर क्यों ऐसा बोला जा रहा है कि शुभमन गिल अब सचिन तेंदुलकर के दामाद बन सकते है.

शुभमन गिल अब जल्द ही बन सकते है सचिन तेंदुलकर के दामाद, बोली जा रही है इस वजह से ये बात

शुभमन गिल इस समय मीडिया ने अपनी निजी ज़िंदगी की वजह से सुर्ख़ियों में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि आख़िरकार अब पता ही चल गया है कि शुभमन गिल की प्रेम कहानी आख़िर किस सारा के साथ चल रही है. जिस सारा के साथ की प्रेम कहानी चल रही है वह सारा तेंदुलकर है ऐसा सब कुछ इसलिए बोला जा रहा है क्योंकि अभी हालहि में शुभमन गिल ने सोशल मीडिया पर एक फोटो पोस्ट करी है जो कि लन्दन की किसी कॉफ़ी शॉप की है. इस फोटो में जैसा बैकग्राउंड दिख रहा है बिल्कुल वैसे ही बैकग्राउंड वाली तस्वीर आज से लगभग एक साल पहले सारा तेंदुलकर ने भी करी थी. और माना जा रहा है कि यह तस्वीर उसी समय की है. जिससे यह बात साफ़ ज़ाहिर होती है कि गिल की प्रेम कहानी सचिन की बेटी के साथ चल रही है लेकिन अभी तक दोनों में से किसी ने भी अपने रिश्ते को लेकर कोई बयान नहीं दिया है.

About Nausheen Ejaz

nausheen ejaz is the author at thegyantv.com who has many years experience in writing. thegyantv.com is india's no one website in publishing. nausheen ejaz is brilliant wiriter with passion and full energy. nausheen ejaj love to writes on bollywood life also on cricket and other games. today all we have interest in bollywood life and social media. nausheen ejaz is one of the best in thier writers team. who writes best content with interest. nausheen ejaz has many followers who loves to read nausheen's content. all we can see his interest in articles written by nausheen. his content we can see on thegyantv.com. nausheen ejaz is one of the best in writers. he has power to empower.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *