Breaking News
Home / खबरे / श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर के है ये आमिर बाप का बेटा दिल के बेहद करींब, दोनो के बीच है अलग तरह का रिश्ता देखे तस्वीरे

श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर के है ये आमिर बाप का बेटा दिल के बेहद करींब, दोनो के बीच है अलग तरह का रिश्ता देखे तस्वीरे

श्रीदेवी बॉलीवुड की बहुत बड़ी और नामी अभिनेत्री रही है जिन्हें आज के समय मे पूरी फिल्म इंडस्ट्री में जाना जाता है और पूरी फिल्म इंडस्ट्री में इनकी काफी ज्यादा इज़्ज़त है. श्रीदेवी के बारे में बताए तो उन्होंने बॉलीवुड को काफी हिट फिल्में दी है और पूरी फिल्म इंडस्ट्री को अपना दीवाना बनाया है. श्रीदेवी की दो बेटिया है जिनका नाम जान्हवी कपूर और खुशी कपूर है. वर्तमान समय मे श्रीदेवी जी मीडिया में अपनी बड़ी बेटी जान्हवी कपूर की वजह से काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में जान्हवी कपूर का एक रिश्ता सामने आया है जो ली एक अमीर आदमी के बेटे या बोल सकते है कि एक रहिस जादे के साथ है जिसके पास आज के समय मे पैसो की कोई भी कमी नही है. श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर के दिल के यह लड़का बेहद करीब है और दोनो एक-दूसरे के साथ काफी समय व्यतीत करते है. बताया जा रहा है कि जान्हवी कपूर का इस लड़के के साथ खास रिश्ता है. आगे आपको आर्टिकल अमीर बाप के इस बेटे के बारे में बताते है जिसका श्रीदेवी के साथ खास रिश्ता है.

जान्हवी कपूर करती है इस लड़के को बेहद पसंद, साथ ही लड़का भी अरबपति आदमी का बेटा

जान्हवी कपूर बॉलीवुड की नामी अभिनेत्री है जिन्हें आज के समय मे पूरी फिल्म इंडस्ट्री में जाना जाता है और जान्हवी कपूर की माँ श्रीदेवी भी बॉलीवुड की नामी अभिनेत्री रही है. जान्हवी कपूर ने कुछ ही सालो में बॉलीवुड में काफी सारी हिट फिल्में दी है लेकिन इस समय जान्हवी कपूर अपने एक रिश्ते को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है जो एक रहिस जादे यानी कि अमीर आदमी के बेटे के साथ बताया जा रहा है. इस अमीर आदमी का नाम अभिजीत राजन हैं जिनके पास वर्तमान समय मे लगभग 500 करोड़ से भी ज्यादा की सम्पति है. जान्हवी कपूर इस अमीर आदमी अभिजीत के बेटे अक्षत राजन के दिल के बेहद करीब है और दोनो एक-दूसरे के साथ काफी व्यतीत करते है. जान्हवी कपूर का अक्षय राजन के साथ एक बेहद ही खास रिश्ता है. आगे आपको आर्टिकल में इस रिश्ते के बारे में बताते है जो कि जान्हवी कपूर का इस अक्षय राजन नाम के लड़के के साथ है.

जान्हवी और अक्षत के बीच है काफी खास रिश्ता, मानते है दोनो एक-दूसरे को अपना सुख-दुख का साथी

जान्हवी कपूर का बॉलीवुड की दुनिया मे काफी बड़ा नान है लेकिन आपको एक बात बता दे कि जान्हवी कपूर इस समय मीडिया में काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है क्योंकि हालहि में एक बात पता चली है कि जान्हवी कपूर का रक अक्षत राजन नाम के लड़के के साथ काफी खास रिश्ता है और इस अक्षत को तो जान्हवी कपूर अपना सुख-दुख का साथी भी मानती है. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि श्रीदेवी की बेटी जान्ह्वी कपूर और अक्षत राजन बचपन के दोस्त है और इसी वजह से दोनो एक-दूसरे के दिल के बेहद करीब है और साथ मे भी काफी समय व्यतीत करते है. इस आर्टिकल में इनकी जो तस्वीरे दिखाई गई है उससे अंदाजा लग ही गया होगा की दोनो एक-दूसरे के कितने करीब है.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.