Breaking News
Home / खबरे / ग़लत चीज़ पीने के बाद संजू बाबा पहुँच गये थे श्री देवी के कमरे में, डर के चलते चिल्ला उठी थी श्री देवी और फिर

ग़लत चीज़ पीने के बाद संजू बाबा पहुँच गये थे श्री देवी के कमरे में, डर के चलते चिल्ला उठी थी श्री देवी और फिर

बॉलीवुड में हर अभिनेता ओर अभिनेत्री का एक समय जरूर जाता है. जिस समय वह पूरे बॉलीवुड में छाई हुई रहती हैं. ऐसा ही एक समय बॉलीवुड की बहुत बड़ी ओर जानी मानी एक्ट्रेस श्री देवी का भी आया था. श्री देवी ने अपने जीवन मे बहुत कुछ हासिल किया था जिसके चलते हर कोई आज उनके स्वर्गवास के बाद भी उन्हें बहुत ज्यादा इज़्ज़त देता हैं. बॉलीवुड में श्री देवी ने एंट्री भी एक सुपरहिट फिल्म के साथ कि थी जिसकी वजह से उन्हें एक के बाद एक फिल्मे करने का मौका मिला. वर्तमान समय मे बॉलीवुड के जितने भी अभिनेता है वह श्री देवी के बहुत बड़े फैन हैं क्योंकि उन्होंने बहुत कम उम्र में ही अपना बहुत बड़ा नाम बना किया था.

संजय दत्त ने श्री देवी ने कमरे में गुस कर कर दिया यह सब कुछ

बोला जाता है ना कि हर एक्टर ओर एक्ट्रेस का अपना एक समय होता हैं जिसमें वह कोई सी भी फिल्मे करे वह सुपरहिट जरूर होती हैं. ऐसा ही समय श्री देवी का साल 1980 के दशक के था. इन 10 सालो में श्री देवी ने जितनी भी फिल्मे की थी वह सभी की सभी सुपर हिट फिल्मे की थी. एक बार श्री देवी का एक ऐसी घटना घटी जिसके चलते श्री देवी संजय दत्त के साथ फिल्मे करने के लिए सभी डायरेक्टर को मना करने लग गई. अगर सीधे शब्दों में बोला जाए तो श्री देवी इस घटना के बाद संजय दत्त से नफरत करने लग गई.

शूटिंग के दौरन गुस गए थे संजय दत्त श्री देवी के कमरे में , चलने की भी नही थे हालात में संजय

साल 1983 में श्री देवी की बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता जितेंद्र के साथ एक फ़िल्म आई थी जिसका नाम हिम्मत वाला था. यह फ़िल्म पर्दे पर बहुत ज्यादा सुपरहिट रही और श्रीदेवी ओर जितेंद्र की जोड़ी को बहुत ज्यादा पसन्द किया गया. फ़िल्म की शूटिग के श्री देवी के साथ कुछ ऐसा घटित हुआ जिसके चलते वह बहुत डर गई और इसी डर की वजह सर बहुत तेज चिल्ला उठी. फ़िल्म की शूटिंग दौरन श्री देवी अपने कमरे में थी. संजय दत्त भी उस समय फिल्मो में आये ही थे लेकिन इतने ज्यादा मशहूर नही हुए थे. संजय दत्त भी श्री देवी के बहुत बड़े फैन थे जिसके चलते उन्हें जैसे ही पता चला कि श्री देवी शूटिंग कर रही है तो वह उनसे मिलने पॉच गए. जब वह श्री देवी से मिलने गए तो उन्होंने हानिकारक चीज पी रखी थी जिसके चलते वह चलने की भी हालत में नही थे और उनकी आँखें पूरी तरह लाल हो रही थी.

संजय दत्त की लाल आँखे देख चिल्ला उठी श्री देवी

श्री देवी ने जैसे ही अपने कमरे का दरवाजा खोला तो वह बुरी तरह डर उठी क्योंकि संजय दत्त के मुँह से बदबू आ रही थी और उसके साथ-साथ उनकी आँखें बिल्कुल डरावनी दिख रही थी. इसलिए श्री देवी बहुत ज्यादा डर उठी. जैसे ही श्री देवी चिल्लाई सभी लोग वहां इखट्टे हो गए और वहां से संजय दत्त को बाहर निकाल दिया. संजय दत्त के लिए उनकी बज़्ज़ती से कम नही थी. श्री देवी ने साथ ही यह भी बोला की मैं कभी भी संजय साथ कोई भी फ़िल्म नही करुँगी. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस बात का खुलासा किसी ओर ने नही बल्कि संजय दत्त ने ही किया था. इसके बाद संजय दत्त ने यह भी कहा कि बॉलीवुड में सबका समय आता है वह श्री देवी का था और उसके बाद मेरा आया जिसके चलते श्री देवी को ना चाहते हुए भी मेरे साथ फ़िल्म करनी पड़ी.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.