Breaking News
Home / खबरे / शाहरुख़ ख़ान का बड़ा सच आया सब के सामने, करते है ये दुनिया से छुपकर अकेले में ही ये ग़लत हरकतें

शाहरुख़ ख़ान का बड़ा सच आया सब के सामने, करते है ये दुनिया से छुपकर अकेले में ही ये ग़लत हरकतें

शाहरुख खान बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में सबसे बड़े अभिनेता माने जाते हैं। 57 साल की उम्र में भी यह अभिनेता बड़े पर्दे पर अपनी शानदार अदाकारी से लोगों के दिलों को जीत लेता है और हर किसी का यह कहना होता है कि उनसे बेहतरीन अभिनेता पूरे बॉलीवुड में और कोई नहीं है। लोगों का यह कहना बिल्कुल सही भी है क्योंकि जिस शानदार तरीके से शाहरूख खान अपनी शानदार अदाकारी को दिखाते हैं उसकी बराबरी कोई नहीं कर सकता। लेकिन आपको बता दें कि जिस तरह से शाहरुख खान का खूबसूरत चेहरा लोगों को पसंद आता है ठीक उसी तरह से उनकी कुछ खराब आदतें भी हैं जिसके बारे में खुद शाहरुख खान ने हाल ही में जिक्र कर दिया है। आइए आपको बताते हैं शाहरुख खान ऐसा कौन सा गलत काम करते हैं जिसकी सच्चाई खुद इस अभिनेता ने सबके सामने बता दी है जिसे सुनकर कोई भी यकीन नहीं कर पा रहा है।

शाहरुख खान करते हैं यह गलत काम, खुद बताई इस अभिनेता ने सबको सच्चाई

शाहरुख खान बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के उन अभिनेताओं में से एक हैं जिनके ऊपर पूरी दुनिया की नजर बनी हुई रहती है। वैसे तो शाहरूख अपने अच्छे व्यवहार के लिए पहचाने जाते हैं लेकिन हाल ही में उनका ऐसा रूप लोगों को देखने को मिला है जिस पर किसी को यकीन नहीं आ रहा है। दरअसल इस अभिनेता को हाल ही में एक चाहने वाले ने यह बात कहा कि वह उनके साथ गलत चीज का सेवन करना चाहता है। सब को ऐसा लग रहा था जैसे शाहरुख खान यहां पर उस शख्स को ऐसी चीजों का सेवन ना करने की सलाह देंगे लेकिन शाहरुख ने यहां पर कुछ ऐसी बात कह दी जिसे सुनकर उनके चाहने वाले भी यकीन नहीं कर पा रहे हैं। आइए आपको बताते हैं कैसे शाहरुख ने इस मौके पर इस सच्चाई को बता दिया कि वह खुद गलत चीजों का सेवन करते हैं।

शाहरुख खान ने पूरी दुनिया के सामने बता दी अपनी इस खराब आदत की सच्चाई, करते हैं अकेले में खुद यह गलत काम

शाहरुख खान बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता हैं जिनकी जिंदगी एक खुली किताब की तरह रही है। दरअसल यह अभिनेता कभी भी अपने चाहने वालों से कोई भी बात नहीं छुपाता और इन दिनों इस अभिनेता ने अपने चाहने वालों को ऐसी जानकारी दे दी है जिसकी उम्मीद किसी को नहीं थी। दरअसल हाल ही में एक चाहने वाले ने जब उनसे यह कहा कि वह उनके साथ गलत चीजों का सेवन करना चाहता है तो शाहरुख खान ने खुलेआम यह जिक्र कर दिया है कि वह गलत चीजों का सेवन तो करते हैं लेकिन वह इसे अकेले करना पसंद करते हैं। जैसे ही शाहरुख खान ने इस बयान को दिया है उसके बाद सभी लोग यह कहते नजर आ रहे हैं कि शाहरूख इस उम्र में आकर भी अकेले में ऐसी चीजों का सेवन करते हैं जिसकी वजह से उन्हें आने वाले समय में परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है और ऐसा कह कर सभी लोग शाहरुख को गलत चीज ना पीने की सलाह देते नजर आ रहे हैं।

About Nausheen Ejaz

nausheen ejaz is the author at thegyantv.com who has many years experience in writing. thegyantv.com is india's no one website in publishing. nausheen ejaz is brilliant wiriter with passion and full energy. nausheen ejaj love to writes on bollywood life also on cricket and other games. today all we have interest in bollywood life and social media. nausheen ejaz is one of the best in thier writers team. who writes best content with interest. nausheen ejaz has many followers who loves to read nausheen's content. all we can see his interest in articles written by nausheen. his content we can see on thegyantv.com. nausheen ejaz is one of the best in writers. he has power to empower.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *