Breaking News
Home / खबरे / शाहरुख खान ने छोड़ दिया था अपनी बेटी सुहाना की वजह से फ़िल्मों में काम करना, लेकिन नही थी सुहाना को इसकी रद्दी भर भी परवा ये थी वजह

शाहरुख खान ने छोड़ दिया था अपनी बेटी सुहाना की वजह से फ़िल्मों में काम करना, लेकिन नही थी सुहाना को इसकी रद्दी भर भी परवा ये थी वजह

शाहरुख खान बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के एक ऐसे अभिनेता हैं जो न सिर्फ भारत में बल्कि विदेशों में भी बेहद लोकप्रिय हैं। भले ही पिछले कुछ साल शाहरुख खान के फिल्मी करियर के लिए उसने शानदार साबित नहीं हुए हो लेकिन उसके बाद भी बॉलीवुड में बात जब सबसे शानदार कलाकारों की आती है तब उसमें शाहरुख खान का नाम सबसे ऊपर शुमार होता है। पिछले 4 सालों से शाहरुख खान ने किसी फिल्म में काम नहीं किया है और हाल ही में उन्होंने बताया कि किस वजह से पिछले कुछ सालों से वह फिल्म इंडस्ट्री से नदारद थे। हाल ही में शाहरुख खान ने इस बात का दुख भी प्रकट किया है और आइए आपको बताते हैं उन्होंने कैसे अपनी बेटी सुहाना के बारे में ऐसा बात कहा है जिनको कोई फिक्र ही नहीं थी कि उनके पिता उनके लिए क्या कुछ कदम उठा रहे हैं.

शाहरुख खान इस वजह से रहे थे 4 साल फिल्मों से दूर, बेटी के लिए उठाया था यह कदम

शाहरुख खान बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के ना सिर्फ एक शानदार अभिनेता हैं बल्कि वह एक बहुत ही शानदार पिता भी है जो अपने बच्चों को हर वह सुख सुविधा मुहैया करवाना जानते हैं जिससे उनके बच्चों को किसी प्रकार की कोई कमी नहीं हो। हाल ही में शाहरुख खान ने इसी बात का जिक्र करते हुए बताया कि साल 2018 से 2022 तक फिल्मों में नजर नहीं आए थे तो इसकी वजह सिर्फ और सिर्फ उनकी बेटी सुहाना खान। शाहरुख ने बताया कि वह अपनी बेटी की वजह से ही फिल्मों से दूर थे लेकिन साथ में शाहरुख खान ने अपनी बेटी को लेकर दुख भी प्रकट किया कि उनकी बेटी ने इन 4 सालों में कुछ ऐसा किया जिसकी उन्होंने कल्पना नहीं की थी। आइए आपका आपको बताते हैं कि किस वजह से बेटी के कारण शाहरुख ने 4 साल तक फिल्मों में काम नहीं किया था.

सुहाना खान की वजह से दूर हो गए थे फिल्मों से शाहरुख खान, इस वजह से नहीं कर रहे थे फिल्मों में काम

शाहरुख खान साल 2018 से 2022 तक जब फिल्मों से गायब रहे थे तब कई लोगों को लगा था कि शायद उनकी फिल्में पर्दे पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रही है और इसी वजह से वह फिल्मों में काम नहीं कर रहे हैं लेकिन हाल ही में शाहरुख खान ने खुद बताया है कि वह अपनी बेटी सुहाना खान की वजह से फिल्मों से दूर हो गए थे और उन्होंने एक छोटी सी छुट्टी अपने लिए ले रखी थी। दरअसल शाहरुख खान फिल्मों में नजर नहीं आ रहे थे क्योंकि उनकी बेटी उन दिनों में विदेशों में पढ़ाई करने के लिए गई थी और शाहरुख खान की लाडली जब उनसे दूर विदेशों में चली गई थी तब शाहरुख खान को लगा था कि उनकी बेटी को वहां पर मन नहीं लगेगा और वह अपने पिता यानी शाहरूख खान को वहां पर जरूर बुलाएंगी और इसी वजह से शाहरुख खान ने फिल्म में काम करना भी छोड़ दिया था लेकिन दूसरी तरफ उनकी बेटी सुहाना खान ने उन्हें एक फोन तक नहीं किया था जिसका दर्द हाल ही में शाहरूख ने व्यक्त किया।

About Nausheen Ejaz

nausheen ejaz is the author at thegyantv.com who has many years experience in writing. thegyantv.com is india's no one website in publishing. nausheen ejaz is brilliant wiriter with passion and full energy. nausheen ejaj love to writes on bollywood life also on cricket and other games. today all we have interest in bollywood life and social media. nausheen ejaz is one of the best in thier writers team. who writes best content with interest. nausheen ejaz has many followers who loves to read nausheen's content. all we can see his interest in articles written by nausheen. his content we can see on thegyantv.com. nausheen ejaz is one of the best in writers. he has power to empower.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *