Breaking News
Home / खबरे / शाहरुख़ ख़ान को लगता है नहीं है अपने देश के लोगो से प्यार, करते हुए नज़र आए बिछारे मासूम फ़ैन के साथ ऐसी हरकत देखे तस्वीरें

शाहरुख़ ख़ान को लगता है नहीं है अपने देश के लोगो से प्यार, करते हुए नज़र आए बिछारे मासूम फ़ैन के साथ ऐसी हरकत देखे तस्वीरें

शाहरुख खान बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता हैं जिनका शानदार व्यवहार लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आता है। कई मौकों पर यह देखा गया है कि शाहरुख खान ने अपने चाहने वालों का साथ इतना खूबसूरत व्यवहार किया है कि सभी लोग अब जमकर उनकी तारीफ करते नजर आते हैं। शाहरुख हमेशा ही अपने चाहने वालों के साथ प्यार से पेश आते हैं और इसी वजह से उनके बंगले मन्नत के बाहर भी लोगों की काफी भीड़ इकट्ठा रहती है लेकिन हाल ही में अब शाहरुख खान ने अपने चाहने वाले के साथ ऐसा व्यवहार दिखाया है जो अब लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा है और लोग यह कह रहे हैं कि शाहरुख का व्यवहार फिल्म हिट होने के बाद बदल गया है। आइए आपको बताते हैं शाहरुख खान ने हाल ही में अपने चाहने वाले के साथ ऐसा कौन सा व्यवहार दिखाया है जो लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा है।

शाहरुख खान एयरपोर्ट पर आए नजर, काले जैकेट में नजर आ रहे थे बहुत शानदार

शाहरुख जब कभी भी अपने कदम घर के बाहर रखते हैं तब उनके चाहने वाले हमेशा उनका बेसब्री से इंतजार करते नजर आते हैं। कई मौको पर यह देखा गया है कि शाहरुख खान हमेशा अपने चाहने वालों के साथ बहुत खूबसूरत व्यवहार दिखाते हैं लेकिन हाल ही में उन्होंने अपने एक चाहने वाले के साथ एयरपोर्ट पर ऐसी हरकत कर दी है जो लोगों को पसंद नहीं आ रही है। दरअसल शाहरुख खान एयरपोर्ट पर काले चश्मे और जैकेट पहन कर बहुत शानदार तरीके से नजर आ रहे थे और इसी दौरान उनका एक चाहने वाला आगे से अपनी तस्वीर अपने मोबाइल में लेता नजर आ रहा था। आइए आपको बताते हैं इस दौरान उस शख्स के करीब आकर शाहरुख खान ने ऐसा क्या किया जिसे देखकर अब लोग उन्हे खूब खरी-खोटी सुना रहे हैं।

शाहरुख खान ने गिरा दिया अपने चाहने वाले का मोबाइल, नहीं लेने दी उन्हें तस्वीर

शाहरुख आमतौर पर तो बहुत ही व्यवहारिक इंसान माने जाते हैं क्योंकि अक्सर वह कहते नजर आते हैं कि आज वह जिस मुकाम पर हैं उस तक पहुंचाने में उनके चाहने वालो ने योगदान दिया है लेकिन इन दिनों एयरपोर्ट पर उनका व्यवहार लोगों को पसंद नहीं आ रहा है। दरअसल एयरपोर्ट पर एक शख्स सफेद कलर के शर्ट में उनके साथ अपनी सेल्फी निकालता नजर आ रहा था लेकिन उस शख्स के करीब पहुंचकर पहले तो शाहरुख खान ने उसकी तरफ देखा और फिर उसके हाथ को पकड़ कर उन्होंने झटका दे दिया। ऐसा करने से उस शख्स के हाथों से मोबाइल गिर गया और बाद में शाहरुख उससे माफी भी मांगते नजर नहीं आए। जिसने भी शाहरुख खान का यह व्यवहार अपने चाहने वाले के प्रति देखा है तब सभी लोग अब यह कहने लगे हैं कि शाहरुख की हाल ही में जो फिल्म रिलीज हुई है वह सुपरहिट हुई है जिसके कारण ही अब उनके अंदर घमंड आ गया है और अब वह अपने चाहने वालों के साथ इस तरह का गलत व्यवहार कर रहे हैं।

About Nausheen Ejaz

nausheen ejaz is the author at thegyantv.com who has many years experience in writing. thegyantv.com is india's no one website in publishing. nausheen ejaz is brilliant wiriter with passion and full energy. nausheen ejaj love to writes on bollywood life also on cricket and other games. today all we have interest in bollywood life and social media. nausheen ejaz is one of the best in thier writers team. who writes best content with interest. nausheen ejaz has many followers who loves to read nausheen's content. all we can see his interest in articles written by nausheen. his content we can see on thegyantv.com. nausheen ejaz is one of the best in writers. he has power to empower.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *