Breaking News
Home / खबरे / शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान बन गया था मात्र 15 साल की उम्र में पिता, खुद शाहरुख खान ने बताई बेटे की सच्चाई

शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान बन गया था मात्र 15 साल की उम्र में पिता, खुद शाहरुख खान ने बताई बेटे की सच्चाई

शाहरुख खान को बॉलीवुड का किंग खान माना जाता है जिसके चलते आज के समय मे इन्हें भारत मे ही नही बल्कि पूरी दुनिया मे जाना जाता है. शाहरुख खान कज एक्टिग का आज के समय मे पूरा बॉलीवुड दीवाना है हर हर कोई इन्हें काफी ज्यादा पसन्द करता है. शाहरुख खान के पास आज के समय मे इतना पैसा है कि वह दुनिया की किसी भी चीज को हासिल कर सकते है. यही कारण है कि आज के समय मे शाहरुख खान को पूरी दुनिया जानती है. शाहरुख खान को पिछले कुछ महीनों में अपने बड़े बेटे आर्यन खान की वजह से लोगो के काफी ताने सुनने पड़े थे.

क्योंकि उनके बेटे आर्यन खान को गलत चीजो के मामले में पुलिस ने अंदर कर दिया था. वर्तमान समय मे भी शाहरुख खान अपने बेटे की वजह से सुर्ख़ियो में बने हुए है क्योंकि बताया जा रहा है कि शाहरुख के बेटा आर्यन खान महज 15 साल की उम्र में ही पिता बन गया था और यह बार किसी ओर ने नही बल्कि खुद शाहरुख खान ने ही बताई है. आगे आपको आर्टिकल में शाहरुख खान के इस बयान के बारे में विस्तार से बताते है.

आर्यन खान बन गए थे 15 साल की उम्र में ही पिता, सामने आई बड़ी ख़बर

आर्यन खान को आज के समय मे पूरा बॉलीवुड जानता है क्योंकि उनके पिता बॉलीवुड के बहुत बड़े और नामी अभिनेताओ में से आते है जिनका नाम शाहरुख खान है. आर्यन खान के पास आज के समय मे किसी भी चीज की कमी नही है जिसके चलते वह बहुत ही शानदार और आलीशान जीवन व्यतीत करते है. आर्यन खान को लेकर हालहिं में एक बहुत बड़ी बात सामने आई है जो किसी ओर ने नही बल्कि आर्यन खान के पिता शाहरुख खान ने बताई है. शाहरुख खान ने बताया कि आर्यन खान मात्र 15 साल कि उम्र में ही पिता बन गए थे सोशल मीडिया पर हर जगह उन्ही की बाते होने लग गई थी. आगे आपको बताते है कि शाहरुख खान का बेटा आर्यन किस बच्चे का पिता बना था यानी कि उनके बच्चे का क्या नाम है.

आर्यन खान बिना शादी करे ही बन गए थे पिता, पढ़े पूरी खबर

आर्यन खान इस समय सोशल मीडिया और काफी ज्यादा चर्चा का विषय बने हुए है क्योंकि हालहिं में शाहरुख का एक पुराना वीडियो सामने आया है जिंसमे उन्होंने अपने बेटे आर्यन खान को लेकर कहा है कक आर्यन खान जब 15 साल के थे लोगो ने पिता बना दिया था. शाहरुख खान ने आगे बताया है कि जब उनके बेटे अबराम का जन्म हुआ था तो उस समय लोगो का कहना था की वह उनका बच्चा नही है बल्कि शाहरुख के बेटे आर्यन खान का बच्चा है. इसके बाद शाहरुख ने मजाक में बोला कि उस समय तो आर्यन खान मात्र 15 साल के थे तो पिता कैसे बन सकते थे लेकिन लोगो ने खुद ने ही आर्यन खान कक उसी के भाई अबराम का पिता बना दिया. शाहरुख खान की यह बात सुनने के बाद वहां बैठे सभी लोग हँसने लग गए क्योंकि यह किसी मझेदार किस्से से बिल्कुल भी कम नही था.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.