Breaking News
Home / खबरे / शहनाज़ गिल पहुँची सलमान को छोड़कर दुबई के शेर के पास, फिर जो शहनाज़ ने दुबई के शेर के साथ मिलकर किया देखकर आप भी पड़ जाओगे सोच में

शहनाज़ गिल पहुँची सलमान को छोड़कर दुबई के शेर के पास, फिर जो शहनाज़ ने दुबई के शेर के साथ मिलकर किया देखकर आप भी पड़ जाओगे सोच में

शहनाज़ गिल को आज के समय में शायद ही कोई होगा जो कि नहीं जानता होगा जबकि आपको बता दे कि शहनाज़ गिल ने अभी तक बॉलीवुड में एक भी फ़िल्म में काम नहीं किया है लेकिन फिर भी शहनाज़ गिल को बॉलीवुड का बच्चा-बच्चा जानता है. यही कारण है कि आज के समय में शहनाज़ गिल किसी कि भी पहचान की मोहताज नहीं है. शहनाज़ गिल के बारे में पिछले कुछ समय से बोला जा रहा था कि वह बॉलीवुड में शेर माने जाने वाले सलमान ख़ान को पसंद करने लगी है और इसी बीच दोनों की कुछ अलग तरह की तस्वीरे भी सामने आई थी. वर्तमान समय में शहनाज़ गिल मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि अभी कुछ समय पहले ही शहनाज़ गिल को लेकर एक बड़ी बात सामने आई है जो कि यह है कि शहनाज़ गिल अपने शेर माने जाने वाले सलमान ख़ान को छोड़कर दुबई के किसी दूसरे शेर में पास जा पहुँची है जिसके चलते वर्तमान समय में मीडिया में हर जगह शहनाज़ गिल की ही बाते हो रही है और पूरी की पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री में इनके जी चर्चे है. आगे आपको आर्टिकल में सलमान ख़ान की करीबी शहनाज़ गिल को लेकर आई इस बड़ी ख़बर के बारे में विस्तार से बताते है.

शहनाज़ गिल को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, जा पहुँची अपने सलमान को छोड़कर किसी और के पास

शहनाज़ गिल और सलमान ख़ान यह दो ऐसे नाम है जिसके चर्चे पिछले काफ़ी समय से सोशल मीडिया पर है और हर कोई नहीं इन दोनों की ही बाते कर रहा है. कुछ लोगो का मानना है कि दोनो एक-दूसरे को पसंद करने लगे है और दोनों के बीच काफ़ी ख़ास रिश्ता है. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अभी तक इन दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर एक बहुत बड़ा बयान दिया है लेकिन अभी कुछ समय पहले ही शहनाज़ गिल को लेकर एक बड़ी बात सामने आई है जो कि यह है कि शहनाज़ गिल अपने करीबी और शेर माने जाने वाले सलमान ख़ान को छोड़कर दुबई के शेर के पास चली गई है जिसके चलते वर्तमान समय में हर जगह शहनाज़ गिल के ही चर्चे है और पूरी की पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री में शहनाज़ गिल की ही बाते हो रही है. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि शहनाज़ गिल जब दुबई के इस शेर के पास गई तो जो उसने दुबई के शेर के साथ मिलकर किया वह सभी लोग देखते ही रह गए. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि शहनाज़ गिल ने दुबई के शेर में साथ मिलकर क्या नाम किया है.

शहनाज़ गिल ने दुबई के शेर के साथ मिलकर किया ये काम, देखे तस्वीरे

शहनाज़ गिल वर्तमान समय में मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि अभी कुछ समय पहले ही एक बड़ी बात सामने आई है जो कि यह है कि शहनाज़ गिल ने दुबई के शेर के साथ मिलकर ख़ास पल बिताए है. इसी की वजह से वर्तमान समय में हर जगह शहनाज़ गिल के ही चर्चे है. आपको बता दे कि शहनाज़ गिल दुबई की शेरनी के पास पहुँची थी. जिसे पहली बार तो देखते ही शहनाज़ गिल भाग गई है जिसे देखने के बाद वहाँ बैठे सभी लोग हँसने लग गए. जबकि आपको बता दे कि वह पालतू शेरनी थी जिसे देखकर शहनाज़ गिल डर गई लेकिन फिर कुछ समय बाद शहनाज़ गिल उसके साथ मिलकर खेलने लग गई.

About Nihit Mathur

Nihit has many years experience in writing articles he mostly convered partinent departments at thegyantv. com. He has an excellent knowledge in creative content .He use the mini hastages to define a particular topic.He is the diligent writer in our team.Apart from this he like to gain his knowledge in fashion.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *