Breaking News
Home / खबरे / वीरेंद्र सहवाग हुए शुभमन गिल पर ग़ुस्से से लाल-पीले, सरेआम बोले मन कर रहा गिल के तमाचा जड़ दूँ और बताई ये वजह

वीरेंद्र सहवाग हुए शुभमन गिल पर ग़ुस्से से लाल-पीले, सरेआम बोले मन कर रहा गिल के तमाचा जड़ दूँ और बताई ये वजह

आईपीएल के मुकाबले पर इन दिनों हर किसी की नजर बहुत ही पैनी तरीके से बनी हुई है। भारतीय क्रिकेट टीम के कई दिग्गज खिलाड़ी भी इन दिनों आईपीएल के मुकाबले पर अपनी नजर बनाकर रख रहे हैं और इस आईपीएल में अच्छा और खराब प्रदर्शन करने वालों के ऊपर वह अपना बयान भी देते नजर आ रहे हैं। हाल ही में उसका नजारा गुजरात टाइटंस के मुकाबले के बाद देखने को मिला जब इस टीम को छह विकेट से जीत मिल गई लेकिन सलामी बल्लेबाज गिल के प्रदर्शन से पूर्व भारतीय बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग बिल्कुल भी खुश नहीं आए और उनके बारे में यह कहते नजर आए गिल ने इस मुकाबले में भले ही अर्धशतक बना लिया हो लेकिन उन्होंने एक ऐसी गलती की है जिसकी वजह से उन्हें थप्पड़ पड़ सकता है। आइए आपको बताते हैं शुभमन गिल के अर्धशतक लगाने के बाद भी आखिर किस वजह से वीरेंद्र सहवाग उनसे बिल्कुल भी खुश नजर नहीं आ रहे हैं और उन्हें इस बारे में समझाते भी नजर आ रहे हैं।

शुभमन गिल के शानदार अर्धशतक से गुजरात ने दी पंजाब को मात, गिल ने बनाए शानदार 67 रन

भारतीय टीम के युवा बल्लेबाज शुभमन गिल अपने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पाए हुए लय को बरकरार रखते हुए आईपीएल में भी शानदार तरीके से रन बना रहे हैं और उनकी शानदार बल्लेबाजी की बदौलत गुजरात की टीम ने पिछले मुकाबले में पंजाब किंग्स को 6 विकेट से रोमांचक मुकाबले में मात दी क्योंकि यह मुकाबला आखिरी ओवर तक चला गया था। सहवाग को शुभमन गिल की यही हरकत बिल्कुल पसंद नहीं आई और उन्होंने उनके ऊपर यह बयान दिया कि गिल ने 49 गेंदों में 67 रन बनाए जो टी20 के लिहाज से बिल्कुल भी सही नहीं है। वीरेंद्र सहवाग ने सिर्फ यही नहीं कहा बल्कि उन्होंने यह भी कहा कि गिल एक ऐसी गलती कर रहे थे जिसकी वजह से उन्हें थप्पड़ लग सकता है। आइए आपको बताते हैं गिल की कौन सी गलती के कारण सहवाग ने यह बताया है कि उन्हें थप्पड़ लग सकता है।

वीरेंद्र सहवाग नहीं खुश आ रहे हैं गिल से नजर, बताया क्रिकेट से लग सकता है आपको थप्पड़

वीरेंद्र सहवाग जहां बीते दिनों डेविड वॉर्नर को धीमी पारी खेलने के लिए खरी-खोटी सुना रहे थे वहीं अब उन्होंने भारत के युवा बल्लेबाज शुभमन गिल के लिए यह बयान दिया है कि शुभमन गिल अगर अपना अर्धशतक 41 गेंदों में नहीं बना कर 35 गेंदों में बनाते तब इससे उनकी टीम को काफी राहत मिलती। सहवाग ने बताया कि क्रिकेट में अगर आप अपने निजी कीर्तिमानों के लिए खेलेंगे तब क्रिकेट आपको पलटकर थप्पड़ लगा सकता है और उसके बाद आपके पास वापसी का कोई चारा नहीं रहेगा। वाकई में वीरेंद्र सहवाग की यह बात सही भी नजर आ रही है क्योंकि अर्धशतक के समीप पहुंचने के बाद गिल ने अपनी पारी को काफी धीमा कर दिया था और बस यही बात वीरेंद्र सहवाग को पसंद नहीं आ रही है और उन्होंने गिल को यह सलाह दी है कि उन्हें अपने निजी कीर्तिमान के लिए नहीं खेलते हुए टीम के हित को ध्यान में रखना चाहिए।

About Nausheen Ejaz

nausheen ejaz is the author at thegyantv.com who has many years experience in writing. thegyantv.com is india's no one website in publishing. nausheen ejaz is brilliant wiriter with passion and full energy. nausheen ejaj love to writes on bollywood life also on cricket and other games. today all we have interest in bollywood life and social media. nausheen ejaz is one of the best in thier writers team. who writes best content with interest. nausheen ejaz has many followers who loves to read nausheen's content. all we can see his interest in articles written by nausheen. his content we can see on thegyantv.com. nausheen ejaz is one of the best in writers. he has power to empower.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *