Breaking News
Home / खबरे / सारा अली खान के मंदिर जाने पर लोगों ने उठाए सवाल, पूछा ये सवाल

सारा अली खान के मंदिर जाने पर लोगों ने उठाए सवाल, पूछा ये सवाल

सारा अली खान बॉलीवुड के नवाब के जाने वाले अभिनेता सैफ अली खान की बेटी है इन को लेकर तब बवाल मच गया जब सारा अली खान एक मु=स्लिम होकर मंदिर जा पहुंची थी। सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी ने बहुत ही कम समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना नाम बना लिया है सारा अली खान फिल्मों में अपनी खूबसूरती को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। सारा अली खान को उनकी मां अमृता सिंह की कार्बन कॉपी बताया जाता है।

सारा अली खान कि सोशल मीडिया की बात करें तो वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं सारा अली खान की सोशल मीडिया पर बहुत अच्छी फैन फॉलोइंग भी है। वह अपने फैंस के लिए हर दिन कुछ ना कुछ सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं। इसी के चलते वह सोशल मीडिया के लोगों के निशाने पर आ गई हैं और उनको उनके फैंस सोशल मीडिया पर काफी कॉल कर रहे हैं। दरअसल सारा अली खान की फोटो पर कमेंट कर कर लो उनसे उनका धर्म पूछ रहे हैं वही कई लोग उन्हें हिं=दू और कई लोगों ने मु=स्लिम बता रहे हैं।

दरअसल सारा अली खान ने कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की थी जिसके बाद से वह काफी चर्चा में आ गई है और लोग उन्हें काफी कॉल कर रहे हैं। फोटो में वह एक मंदिर में पड़ी हुई नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि सारा अली खान कुछ दिन पहले कामाख्या देवी के दर्शन करने के लिए गई थी जहां पर उन्होंने अपनी फोटो खींची और इंस्टाग्राम पर शेयर की। इन तस्वीरों में सारा अली खान के साथ एक अन्य महिला भी नजर आ रही हैं।

सारा अली खान ने सोशल मीडिया पर अपनी यह तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा था शांति कृतज्ञ और उसी जगह आज तक लगाए थे। इन तस्वीरों में सारा अली खान ने असम का पारंपरिक गमछा भी पहन रखा था और उन्होंने अपने माथे पर तिलक लगा रखा था सारा कि इन तस्वीरों के बाद लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर काफी टोल करना स्टार्ट कर दिया है। कुछ लोगों को सारा अली खान के मंदिर जाने से दिक्कत होने लग गई है।

सारा अली खान की फोटो पर जब इस यूजर ने पूछा सवाल

सारा अली खान की तस्वीर पर एक कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा कि आपका ध-र्म क्या है? वही दूसरे यु-द्ध ने सारा अली खान की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा कि आप हिं-दू हो या मु- स्लिम? वहीं सबसे हटकर कुछ लोग सारा अली खान के समर्थन में भी खड़े हुए नजर आए उनके फैंस ने रोल करने वाले लोगों को मुंहतोड़ जवाब दिया एक यूजर ने लिखा कि मुस्लि-म होकर भी सारा लिखा भग-वान की पू-जा करती हैं यह अद्भुत है।

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *