Breaking News
Home / खबरे / सपना चौधरी का छलका दर्द, बोली काम पाने के लिए छोटे कपड़े पहनकर दिखाना पड़ता है शरीर

सपना चौधरी का छलका दर्द, बोली काम पाने के लिए छोटे कपड़े पहनकर दिखाना पड़ता है शरीर

भारत मे आज के समय मे बहुत सारे ऐसे कलाकार है जिन्होंने बॉलीवुड में काम नही किया लेकिन फिर भी एक्टिंग की दुनिया मे उनका के तरफा नाम चलता है और उन्हें लोग काफी ज्यादा पसन्द करते है. ऐसी ही एक कलाकार सपना चौधरी है जिन्हें आज के समय मे पुरो दुनिया जानती है. आपको बता दे कि सपना चौधरी को आज के समय मे लगभग पूरा भारत जानता है जबकि उन्होंने बॉलीवुड में एक भी फ़िल्म नही की लेकिन फिर भी उनकी फैन फॉलोइंग लाखो-करोड़ो में है. सपना चौधरी ने अपने जीवन की शुरुआत एक स्टेज डांसर के तौर पर की थी लेकिन उन्होंने अपने जीवन मे कभी पीछे मुड़कर नही देखा. आपको बता दे कि सपना चौधरी ने सभी को अपनी अदाओं और अपनी एक्टिंग का दीवाना बनाया है और पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री में काफी नाम और इज़्ज़त कमाई है.

वर्तमान समय मे सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सुर्ख़ियो में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहिं में उनका के बड़ा बयान सामने आया है जिंसमे वह अपने दर्द के बारे में बता रही है. सपना चौधरी अपने इस बयान में कहती है कि वह इस फ़िल्म इंडस्ट्री में काम भी नही करना चाहती है क्योंकि काम देने से पहले उनसे लोग छोटे कपड़े पहनने की मांग करते हैं जिंसमे उनका शरीर लोगो को दिखे. आइए आपको आगे इस आर्टिकल में सपना चौधरी के इस बयान के बारे में विस्तार से बताते है.

सपना चौधरी ने बताया अपना दर्द, बोली छोटे कपड़े पहनने से किया मना तो नही मिल रहा इस इंडस्ट्री में काम

सपना चौधरी, आज के समय मे पूरे भारत मे शायद ही कोई होगा जो कि इस नाम को नही जानता होगा ऐसा इसलिए क्योंकि सपना चौधरी की अदाओं का आज के समय मे हर कोई दीवाना है जिसके चलते वह अपना जीवन बहुत ही शानदार और आलिशान तरीके से व्यतीत करते है. सपना चौधरी के बारे में बताए तो उन्होंने बहुत सारे एल्बम गाने किए है लेकिन अभी तक उन्हें किसी नाटक में या किसी फिल्म में मौका नही मिला है. हालहिं में सपना चौधरी ने इसके पीछे की वजह बताई ब और कहा है कि काम इसलिए नही मिल पा रहा है कि उनसे सभी लोग छोटे और डिज़ाइन वाले कपड़े पहन के की मांग करते है जिनमे उनका शरीर दिख सके लेकिन सपना ने आज तक उनकी यह बात नही मानी क्योंकि वह काम पाने के लिए अपने आत्मसम्मान को ठेस नही पहुँचा सकती है. इसी के चलते वर्तमान समय मे हर जगह सपना चौधरी की ही बाते हो रही है. अगर सीधे शब्दो मे बोला जाए तो सपना चौधरी के साथ बेहद गलत हो रहा है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि सपना चौधरी वर्तमान समय मे किस दौर से गुज़र रही है और बड़े लोगो की इस माँग का किस प्रकार सामना कर रही है.

सपना चौधरी कर रही है बॉलीवुड के असली सच का सामना, बिना छोटे कपड़े पहने कोई भी नही है काम देने को तैयार

सपना चौधरी इन दिनों सोशल मीडिया पर बहुत जिद सुर्खियो में बनी हुई है जिसके चलते वर्तमान समय मे हर कोई इन्ही की बाते कर रहा है. हालही में सपना चौधरी ने एक्टिंग की दुनिया की सच्चाई बताते हुए अपन दर्द बयान किया है जिसके चलते वर्तमान समय मे हर जगह इन्ही की बाते हो रही है. सपना चौधरी ने बताया कि एक्टिंग की दुनिया मे उन्हें काम देने से पहले उनके छोटे कपड़ें पहनने के लिए बोला जाता है जिसमें उनका शरीर दिखाई दे और सपना चौधरी ने उनकी बात नही मानी तो उन्हें काम भी नही मिला जिसके चलते आज भी वह एक्टिंग की दुनिया मे काम पाने का इंतज़ार कर रही है.

About Nausheen Ejaz

nausheen ejaz is the author at thegyantv.com who has many years experience in writing. thegyantv.com is india's no one website in publishing. nausheen ejaz is brilliant wiriter with passion and full energy. nausheen ejaj love to writes on bollywood life also on cricket and other games. today all we have interest in bollywood life and social media. nausheen ejaz is one of the best in thier writers team. who writes best content with interest. nausheen ejaz has many followers who loves to read nausheen's content. all we can see his interest in articles written by nausheen. his content we can see on thegyantv.com. nausheen ejaz is one of the best in writers. he has power to empower.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *