Breaking News
Home / खबरे / सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के रिश्ते को लेकर आई बुरी खबर, हो सकते है जल्द ही दोनों अलग यह है पूरी सच्चाई

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के रिश्ते को लेकर आई बुरी खबर, हो सकते है जल्द ही दोनों अलग यह है पूरी सच्चाई

सानिया मिर्जा का खेल जगत में काफी बड़ा नाम है यह नाम सानिया ने अपनी मेहनत और हुनर से पाया है. सानिया मिर्जा भारत की सबसे शानदार और मशहूर टेनिस की खिलाडी है. जिनका आज अलग ही परचम लहरा रहा है. सानिया मिर्जा ने ना केवल अपने खेल से सुर्खिया पाई है. बल्कि उनकी निजी जिंदगी भी काफी ज्यादा सुर्खिया बटोर चुकी है. सानिया मिर्जा ने 12 साल पहले पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी की थी और दोनों की काफी प्यारी तस्वीरें सामने भी आ रखी है. दोनों का एक बेटा इजहान मलिक भी है. लेकिन अब इस खबर ने मिडिया में शोर मचा रखा है कि सानिया मिर्जा और शोएब मलिक़ ने अपने रिश्ते को तोड़ दिया है. इस खबर के आते ही हर तरफ मिडिया में यही बात हो रही है. आइये आगे के आर्टिकल में इससे जुडी पूरी सच्चाई बताते है.

सानिया मिर्जा ने तोड़ दिया शोएब मलिक से अपना रिश्ता, सामने आई बड़ी खबर

सानिया मिर्जा काफी खूबसूरत और शानदार खिलाडी है जिनका टेनिस के खेल जगत में आज काफी नाम है. सानिया मिर्जा  को लेकर मिडिया में हमेशा ही खबरे बनी रहती है और अब उनका निजी जीवन सभी की चर्चाओं का कारण बन गया है. सानिया मिर्जा अपने पति शोएब मलिक के साथ काफी खुश थी दोनों ने एक दूसरे को पसंद करने के बाद ही शादी की थी. शोएब मलिक एक पाकिस्तानी क्रिकेटर है जिन्हे काफी लोग जानते है. दोनों अपने बेटे इजहान मलिक के साथ काफी खुश रह रहे थे. मगर अब इन दोनों का रिश्ता टूटने की खबरे आ चुकी है. हालाँकि अभी तक दोनों ने इस बात पर अपना कोई ब्यान नहीं दिया है. लेकिन दोनों के परिजन ने बताया है कि अब वे दोनों अलग हो चुके है और साथ नहीं रहते है. अब इस बात का एक और बड़ा सबूत मिल गया है. जिससे दोनों के रिश्ते के टूटने पर मुहर लगती है. आइये आगे बताते है आखिर इस रिश्ते के टूटने का क्या सबूत हाथ लगा है.

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक हो चुके है अलग, इस तरह रख रहे बेटे का ध्यान

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के रिश्ते के बारे में आज सभी को पता चल रहा है. खबरे अब रही है कि दोनों के बिच कुछ ठीक नहीं चल रहा है और यह मन मुटाव पिछले काफी समय से चल रहे है. अब दोनों अपने रिश्ते को तोडना चाहते है और अब दोनों की 12 साल की शादी टूटने की कगार पर आ खड़ी हुई है. सूत्रों से पता चला है कि अब सानिया मिर्जा ने दुबई में अपने पति शोएब मलिक का घर छोड़ दिया है और दुबई में ही अपना खुद का एक अलग घर ले लिया है ताकि वह अपने बेटे को को-पेरेंटिंग दे सके. दोनों ही अपने बेटे से बेहद प्यार करते थे और इसलिए दोनों अपने बेटे को माता-पिता दोनों का प्यार देने में कोई कमी नहीं रखना चाहते है. खबरे यह भी है कि दोनों के घर के ही किसी व्यक्ति ने यह खबर दी है कि दोनों ने अपना रिश्ता तोड़ लिया है और अब वे दोनों एक साथ नहीं रहते है. सभी अब सानिया मिर्जा के जवाब को जानना चाहते है क्योकि अभी तक सानिया मिर्जा और शोएब मलिक दोनों ने ही इस  बात पर अभी तक कोई मुहर नहीं लगाई है और ना ही इन फैलती बातो को गलत साबित किया है. देखते है अब इनके रिश्ते की बुरी खबर सामने आती है या फैंस को ख़ुशी देने वाली खबर आती है. आज सभी सानिया मिर्जा से बेहद प्यार करते है और सभी सानिया मिर्जा की ख़ुशी चाहते है. सानिया मिर्जा भारत की शान में काफी महत्व रखती है.

 

About Tarun Singh

Tarun is an hardworking writer and his way of writing is amazing he writes innovative tittles in their articles.He plays a great role at thegyantv.com. he inspire and motivate the people from his articles. Moreover he like to read books, listening songs and explore the new things .He is taking interest in learning and making creatively new things .He is a kind person.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *